OMG 2

अब फिल्म OMG 2 की शूटिंग तो शुरू है पर शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार किसी को बहुत मिस कर रहे हैं। नहीं नहीं, परेश रावल जी की बात नहीं कर रहे हैं, हम अक्षय की मां अरुणा भाटिया की बात कर रहे हैं। अब नाम में कोई कंफ्यूजन ना हो इसलिए बता देते हैं कि अक्षय का असली नाम राजीव भाटिया है।

दरअसल फिल्म OMG के प्रड्यूसर की लिस्ट देखी जाए तो वहां पर बाकी प्रड्यूसर्स के साथ अक्षय कुमार का नाम शामिल है, ‌पर  कुछ अर्से पहले से ही कुछ प्लेटफार्म्स पर OMG 2 के प्रड्यूसर्स के तौर पर बाकी लोगों के साथ अरुणा भाटिया जी का नाम शामिल है।

पर अरुणा जी की 2021 में ही मौत हो चुकी है। तो शायद यह भी हो सकता है कि अपनी मां की याद में अक्षय ने अपना नहीं, अपनी मां का नाम रख दिया हो और वैसे भी अक्षय कुमार का जो production house है, अरुण जी उसकी कोओनर थी। अब वह नहीं है इसलिए शायद अक्षय ने और मेकर्स ने उन्हीं का नाम रख दिया हो। क्योंकि फिल्म OMG उन के लिए बहुत ही खास थी और उन्होंने अक्षय को strictly काम करने के लिए कहा था। पर इस बार वह नहीं है, तो अक्षय उन्हें जरूर मिस करेंगे।

फिल्म OMG Kanji Virrudh Kanji नाटक से इंस्पायर्ड है, उसके पीछे उमेश शुक्ला का बहुत बड़ा हाथ है जिन्होंने OMG को डायरेक्ट किया था। पर उन्हें OMG 2  से उम्मीद होने के बावजूद भी मौका क्यों नहीं दिया गया? क्या उन्होंने परेश रावल ना होने की वजह से ना कहा? नहीं नहीं, बल्कि इन्हें यह भी नहीं पता था कि परेश रावल जी का Sequel में कोई सेंट्रल कैरेक्टर है भी या नहीं। पर उमेश जी का कहना है कि जब मुझे OMG 2 और उस की स्क्रिप्ट को लेकर बताया गया था, तब मेरे पास टाइम नहीं था जिसके कारण मेकर्स ने यह काम किसी और को देने का फैसला किया। पर मैं खुश हूं कि डायरेक्टर अमित राय sequel को डायरेक्ट कर रहे हैं क्योंकि वह टैलेंटेड और ब्राइट डायरेक्टर हैं, वह जरूर‌ ही कहानी को अच्छी तरह से कनेक्ट करेंगे, इसीलिए लोगों को यह नहीं सोचना चाहिए कि मैं सीक्वेल को डायरेक्ट क्यों नहीं करा हूं”। वैसे उमेश जी, आपकी बात सच साबित हो और फिल्म देखने के बाद हम भी कहे,” ओ माय गॉड, कितनी बढ़िया फिल्म है”।

वैसे अक्षय कुमार हमेशा कहते हैं कि उनकी लाइफ में और करियर में अगर किसी का सबसे ज्यादा कॉन्ट्रिब्यूशन है तो वह है उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना का। पर ट्विंकल के साथ-साथ अक्षय के लिए एक और शख्स उनकी दुनिया है और वो है उनकी मां अरुणा भाटिया।

अब आप सोचेंगे कि अक्षय की मां का उनके करियर से क्या कनेक्शन है? अभी हम आपको कुछ नाम बताते हैं, फिल्म Holiday: A Soldier Is Never Off Duty, रुस्तम, पैडमैन, एअरलिफ्ट, टॉयलेट एक प्रेम कथा, मिशन मंगल इन फिल्मों के प्रड्यूसर्स के नाम देखेंगे तो, उसमें अरुणा भाटीया यही नाम होगा। दरसल Hari Om Entertainment Co. यह एक इंडियन फिल्म प्रोडक्शन है जिसे शुरू किया अक्षय कुमार ने। हरिओम भाटिया यह अक्षय के पिता का नाम है। तो इस प्रोडक्शन हाउस के साथ उनकी मां भी जुड़ गई और इन सारी फिल्मों में उन्हीं का नाम मेंशन किया गया। और यह सभी फिल्में हिट सेमीहीट रह चुकी है। अब मां साथ हो और फिर फ्लॉप हो ऐसा नहीं हो सकता।

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Brahmastra 2

Brahmastra 2

फिल्म ब्रह्मास्त्र क्या रिलीज हुई सभी फिल्म लवर्स को एक topic मिल गया है discussion करने का और वह topic है देव। सभी को ये

Read More »
Soldier 2 , Bobby Deol , Sara Ali Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Soilder-2

13 जनवरी 1978,जब operation blue star चलाया गया था जिसमे भारतीय सेना द्वारा 1 से 8 जून 1984 को अमृतसर (पंजाब, भारत) स्थित हरिमंदिर साहिब

Read More »
Animal

Animal

कुछ दिन पहले 4 फिल्म जैसे gadar 2 , omg 2, animal और जेलर की रिलीज़ डेट सामने आई है जो सभी फ़िल्में एक ही

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected