Animal

कुछ दिन पहले 4 फिल्म जैसे gadar 2 , omg 2, animal और जेलर की रिलीज़ डेट सामने आई है जो सभी फ़िल्में एक ही दिन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. इस पर netizensकी काफ़ी प्रतिक्रिया आई कि सभी बड़ी movies एक साथ रिलीज़ होगी तो सभी फिल्मो का व्यापार इससे इफ़ेक्ट होगा . लेकिन इससे उल्टा हर फिल्म के मेकर्स का मानना हैं कि उन सब की फिल्म बाकी फिल से काफी अच्छी और हिट साबित होगी क्योंकि सभी A GRADE एक्टर्स हैं और सभी की अपनी -अपनी फेन फोल्लिंग है और साथ ही सभी फिल्मों का GENRE अलग है.

अब इन्ही में से दो फिल्मे gadar 2 और animal का हाल ही में टीज़र रिलीज़ हुआ है, जिसमे दोनों को ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. Gadar 2 के टीज़र की शरुवात एक ट्रेंडिंग डायलॉग से होती है जो 9 JUNE से INTERNET पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें एक औरत की आवाज आती है और वो कहती है, दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे टीका लगाओ, नारियल दो, verna इस बार वो दहेज मे लाहौर ले जाएगा. उसके बाद 1971 की कहानी शुरू होती है, जहां लाहौर दिखाया जाता है जिसमें कुछ लोग नारे लगा रहे है, अगला जुम्मा दिल्ली में और बसों, ट्रक आदि पर crush India के. पर्चे छाप रहे है. उसी बीच एंट्री होती है तारा उर्फ़ सनी देओल की . जिन्हें एक्शन मोड में दिखाते है और फिर एक कब्र के पास बैठा हुआ दिखाया जाता है जिसमें पीछे घर आ जा परदेसी गाना चल रहा है।

वही बात अगर animal के टीज़र की करे तो उसकी शरुवात एक डार्क रूम से होती है , जहाँ कुछ लोग भीड़ में मुकुता पहन कर झुण्ड में खड़े है, वही सामने की तरफ़ से कोई शोकेस में से एक हथोडी निकालता है और उस झुण्ड की तरफ़ बढ़ता है , और वो अकेला ही उस झुण्ड से भीड़ जाता है, उस आदमी के कपडे काफी मैले है , और वो बड़ी ही बेदर्दी से सबको मार रहा है जिससे वो फिल्म के टाइटल animal को सच कर रहा है. और फिर आखिर में रणबीर की हलकी से झलक देखने को मिलती है जिसमे उसनके माथे पर खून सवार है. लेकिन टीज़र की ख़ास बात है कि उसका पंजाबी गाना , जो किसी को भी मोटीवेट कर सकता है.

अब बात दोनों के टीज़र रिएक्शन की करे तो animal के टीज़र पर लोगों ने लिखा है कि “क्या तो VIBE है, रणबीर के साथ इस गाने को सुनकर मज़ा ही आ गया. वही किसी दुसरे ने लिखा कि इस टीज़र में तीन चीज़े कमाल की है, पहला रणबीर का लुक और एक्शन , दूसरा संदीप रेड्डी का डायरेक्शन और तीसरा CINEMETROGRAPHY. वही बात अगर gadar 2 के टीज़र की करे तो FANS ने लिखा कि हिस्ट्री खुद को दोहरा रही है, ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है. साथ ही दुसरे ने लिखा की 90 दसक के बच्चे ही सनी के इस रोल को देखने की भावना को समझ सकते है. वही किसी और ने लिखा कि इस टीज़र में 3 बातें बहुत ख़ास है पहली, सनी देओल का एक्श
न, दूसरा अमीषा और अनिल . और तीसरा फिल्म का BGM और CINEMETROGRAPHY.
तो दोनों ही टीज़र पर फंस का खूब प्यार बरस रहा है , ऐसे में कहना थोडा मुश्किल है कि आखिर को=कौन सी फिल्म हिट होगी , आपका इस बारे में क्या ख्याल है ? DO LET ME KNOW INTHE COMMENT SECTION, BYE

MANISHA JAIN,

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Munna Bhai

Munna bhai series

जिस तरह लोगो के दिल में मुन्ना भाई एमबीबीएस ने अपनी जगह बनाई थी, ठीक उसी तरह जब director राजकुमार हिरानी ने दो साल लगा

Read More »
Ghajini

Ghajini 2

  गजनी में सुनीता नाम की एक मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभाने वाली actress जिया खान आज हमारे बीच नहीं है। पर गजनी फिल्म कर

Read More »
DON 3

Don 3

चंबल के डाकू में King of डकैत स्काई जाने वाला डाकू Malkhan singh चंबल का सबसे रईस डाकू था। चंबल के डाकू के पास सबसे

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected