Tiger vs Pathaan

फिल्म टाइगर vs पठान की बातें शुरू हो चुकी हैं जब से मेकर्स ने फिल्म कि announcement की है। Official announcement के बाद से सभी लोग ये जानने के पीछे पड़े हुए थे कि, आखिर कौन होगा फिल्म का विलन या किसके साथ एक्टर सलमान खान और एक्टर शाहरुख खान रोमांस करते हुए नजर आएंगे । लेकिन कोई ये नहीं जानना चाहता है कि, “क्या होगी फिल्म की बजट”? फिल्म की बजट जो भी हो सलमान और शाहरुख ने एक बात क्लियर कर दिया है और मेकर्स को भी बोल दिया है कि, “वो एक भी फीस चार्ज नहीं करेंगे” लेकिन टाइगर vs पठान जो भी प्रॉफिट कमाएगी वो सलमान और शाहरुख को बराबर मिलना चाहिए। जब ये बात यशराज फिल्म्स को पता चला था तो उन्होंने एक्टर की ये शर्त को मान लिया था। तो अब मेकर्स ने भी कंफर्म कर दिया है कि, एक्टर्स एक भी फीस नहीं चार्ज करेंगे टाइगर वर्सेस पठान के लिए।

प्रोड्यूसर गौरी खान के बिना एक्टर शाहरुख खान की फिल्म लग भाग अधूरी ही होती है। तो ऐसे में फिल्म टाइगर वर्सेस पठान में प्रोड्यूसर की लिस्ट में गौरी खान का भी नाम शामिल हो सकता है। जब गौरी से इसके बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, वो कोशिश करेंगी फिल्म की प्रोड्यूसर बनने की, लेकिन अगर मेकर्स ने उन्हें इजाजत नहीं दिया तो वो फिल्म को प्रोड्यूस नहीं कर पाएंगी। जब मेकर्स से प्रोड्यूसर की लिस्ट के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, अभी फिलहाल आदित्य चोपड़ा को उन्होंने प्रोड्यूसर के तौर पर चुना है। लेकिन गौरी की बातों से ये क्लियर लग रहा है कि, वो किसी ना किसी तरह से मेकर्स को इंप्रेस कर लेंगी फिल्म की प्रोड्यूसर बनने के लिए, और अगर मेकर्स नहीं माने तो वो एक्टर शाहरुख खान की मदद ले सकती हैं। लेकिन गौरी पहले खुद पूरी तरह से कोशिश करेंगी ।अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि, क्या गौरी को भी प्रोड्यूसर्स की लिस्ट में शामिल किया जाएगा या नहीं।

ये बात तो सभी जानते हैं कि फिल्म टाइगर वर्सेस पठान को अगर कोई डायरेक्टर डायरेक्ट करने वाले है तो वो है डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद। लेकिन सिद्धार्थ को फिल्म की डायरेक्टर बनाने के पीछे भी एक दिलचस्प कहानी है और वो कहानी ये है कि, सिद्धार्थ तो फिल्म वॉर 2 को डायरेक्ट करना चाहते थे लेकिन यशराज फिल्म्स ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी को कहा था कि, वो वॉर 2 को डायरेक्ट करेंगे और साथ ही साथ सिद्धार्थ फिल्म टाइगर वर्सेस पठान को डायरेक्ट करेंगे। मेकर्स चाहते हैं कि, वॉर 2 और टाइगर वर्सेस पठान की शूटिंग एक साथ हो इसलिए उन्होंने जान बुच कर सिद्धार्थ को टाइगर वर्सेस पठान की जिम्मेदारी सौंपी थी। मेकर्स ने तो अपने तरीके से सब करके देख लिया है, लेकिन अब बारी है सिद्धार्थ की टाइगर vs पठान को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने की। अब देखना ये है कि, मेकर्स ने जो दिमाग लगाया है फिल्म को बनाने के लिए वो कितने हद तक एक सही फैसला होता है मेकर्स का फिल्म को लेकर।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Balwan 2

हमारे देश की तरफ से अगर कोई strike होती है या कोई हमला होता है तो उससे लोगो को बचाने के लिए जो negotiations PM

Read More »
Ganapath

Ganapath

फिल्म Goodbye की success के बाद पता नहीं क्यों डायरेक्टर विकास बहल किसी के साथ भी अच्छे तरीके से behave नहीं कर रहे हैं ।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected