Krrish 4

फिल्म क्रिश के बाद एक्ट्रेस रेखा जी का क्या हुआ फिल्म में ये बात कोई भी नहीं जानता है, और जब मेकर्स से पूछा जाता है कि, रेखा जी कहा गई और क्यों उन्हें क्रिश 3 में नहीं दिखाया गया था तो मेकर्स ने इस सवाल को इग्नोर कर दिया करते है।लेकिन अब खबरें ये आ रही हैं कि, रेखा जी एक strong मकसद के साथ वापस आएंगी फिल्म क्रिश 4 में। और कहीं ना कहीं रेखा जी का कोई कनेक्शन दिखाया जाएगा फिल्म में वो भी विलन काल के साथ। जब मेकर्स से रेखा जी की वापसी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, “वो अभी कास्टिंग को लेकर फिल्हाल कुछ भी नहीं बता सकते हैं” लेकिन ये कंफर्म है कि वो फिल्म के पुराने एक्टर्स को अप्रोच करेंगे क्रिश 4 के लिए बाकी फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से वो कास्टिंग करेंगे। अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि अगर रेखा जी वापस आती हैं क्रिश 4 में तो किस मकसद के साथ।

फिल्म क्रिश 3 में एक्कंट्रेस गना रनौत को विलेन के किरदार में दिखाया गया था। लेकिन एक ऐसे विलेन के किरदार में जिसे फिल्म के लिड एक्टर ऋतिक रोशन से प्यार हो गया था। एक वक्त ऐसा भी आया था जब audience कंगना की लुक को लेकर कंगना को काफी ट्रोल कर रहे थे। फिल्म में एक गाना था ‘दिल तू ही बता’ और इस गाने को थोड़ा सेंसुअल दिखाने के लिए मेकर्स ने कंगना को थोड़े छोटे कॉस्ट्यूम दिए थे ऊपर से उनका मेकअप भी ऐसा रखा गया था जिसे देखकर यहीं लग रहा था कि, “ये कंगना नहीं किसी कार्टून कैरेक्टर को फिल्म में कास्ट किया गया था”। जब कंगना से उनके लुक के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने भी यहीं कहा था कि, उन्हें अपनी लुक पसंद नहीं आया था। लेकिन मेकर्स ने उनके उस लुक में ही गाने को शूट करने के लिए बोला था। अब देखना ये है कि, क्या मेकर्स ऐसी छोटी मोटी गलतियों को फिर से क्रिश 4 में दोहराएंगे।

डांस के देवता कहे जाने वाले डांसर और एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म क्रिश 3 की शूटिंग के वक्त एक डांस स्टेप को करने से हार मान लिए थे, क्योंकि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को जो स्टेप चाहिए था वैसा ऋतिक नहीं परफॉर्म कर पा रहे थे। तक़रीबन 10 टेक के बाद ऋतिक उस स्टेप को सही से परफॉर्म कर पाएं थे। जिसके बाद उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया गया था कि, अगर रेमो उस डांस स्टेप को फाइनल नहीं करते तो ऋतिक उस स्टेप को चेंज करवा देते। लेकिन अब फिर से क्रिश 4 के मेकर्स रेमो डिसूजा को ही हायर कर सकते हैं कोरियोग्राफी के लिए। क्योंकि फिल्म के लेखक राकेश रोशन ने कहा था कि, वो क्रिश 3 के सभी सदस्यों को फिर से कास्ट करेंगे या उन्हें हायर करने की कोशिश करेंगे। अब देखना ये है कि, अगर मेकर्स फिर से रेमो को कोरियोग्राफी करने का मौका देते हैं तो रेमो अपने कोन सी डांस स्टेप से audience को दीवाना बनाते हैं।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dhoom4

Dhoom ki film mein ham ese hi shateer choron ke bare mein dekhte hein. Aur Dhoom 4 mein bhi hame ese hi kisi shateer chor

Read More »

आदिपुरुष

जब हम किसी दिन बहुत देर तक सोते रहते हैं और उठने का नाम ही नहीं लेते, तब हमारी मां क्या कहती है?, “कितना सोएगा

Read More »
krrish 4

Krrish 4

स्क्रिप्ट राइटर राकेश रोशन audience के reaction से इतना डर चुके हैं कि, उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि फिल्म क्रिश 4 को

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected