Brahmastra 2

फिल्म ब्रह्मास्त्र को अगर रोमांटिक फेयरीटेल के साथ-साथ सुपरनैचुरल फॉर्मेट वाली फिल्म कहा जाएगा तो ये कोई गलत बात नहीं होगी, क्योंकि फिल्म की ऐसी कोई भी चीज़ नहीं थी जिसे फेक कहा जा सके। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बहुत सोच समझ कर ही फिल्म की स्क्रिप्ट को लिखा था।अयान ने बताया ये भी कहा था कि, वो फिल्म में सुपरनैचुरल चीज़ों पर बात तो करेंगे ही साथ ही साथ वो फिल्म में लव स्टोरी को भी हाईलाइट करना चाहते थे। फिल्म के हर सीन को अगर ध्यान से देखा जाए तो जहां हर सीन में प्यार था तो साथ ही साथ अयान ने सुपरनैचुरल चीजों को भी हाईलाइट किया था। अब अयान ब्रह्मास्त्र 2 में भी ऐसा ही कुछ करने का सोच रहे हैं ताकि audience को फिर से वही सब देखने को मिले जो ब्रह्मास्त्र की पार्ट 1 में audience को देखने मिला था। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन मेकर्स अभी फिल्म से रिलेटेड कोई भी अपडेट नहीं दे रहे हैं।

अपनी फिल्म को कैसे audience से कनेक्ट करना है ये बात डायरेक्टर अयान मुखर्जी बहुत अच्छे से जानते हैं, और कहीं ना न कहीं ये हुनर अयान ने अपने दादा जी से सिखा है। फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी आइडिया उन्हें अपने दादा जी से ही मिला था। अपने इंटरव्यू में अयान ने बताया था कि, भले उन्हें फिल्म की शूटिंग शुरू करने में 10 साल का वक्त लग गया हो लेकिन उन्हें फिल्म बनाने की इंस्पिरेशन उन्हें उनके दादाजी से मिला था। अयान ने बताया था कि, उनके दादा जी ने उन्हें बचपन में सुपरनैचुरल चीज़ों के बारे में बताया था और बहुत सारी कहानियाँ भी वो अयान को सुनाते थे और उन्हीं कहानियों से अयान को आइडिया आया था फिल्म ब्रह्मास्त्र को बनाने का। इसलिए उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट को लिखने और फिल्म की शूटिंग शुरू करने में 10 साल का वक्त लग गया था।‌ अब उतना इंतजार नहीं करना पड़ेगा audience को ब्रह्मास्त्र की पार्ट 2 के लिए और ऐसा खुद अयान ने कहा था अपने इंटरव्यू में।

डायरेक्टर अयान मुखर्जी अपनी हर फिल्मश को बहुत ही प्यार और शिद्दत से बनाते हैं, लेकिन जब बात फिल्म ब्रह्मास्त्र की आती है, तो अयान ब्रह्मास्त्र को अपनी बेबी बताते हैं जिसे वो बहुत दिनों से बनाने की कोशिश कर रहे थे जो फाइनली अब बन चुकी है। अयान ने कभी भी ब्रह्मास्त्र को ब्रह्मास्त्र के नाम से नहीं बुलाया है, उन्होंने हमेशा ब्रह्मास्त्र को बेबी ही कहा है। उनकी फिल्म से कनेक्शन ही ऐसा बन गया है कि, उन्हें लगता है ब्रह्मास्त्र उनके लिए बहुत स्पेशल है। अब मेकर्स ब्रह्मास्त्र 2 को बनाने में बिजी हैं और इस बार भी अयान ठीक उतने ही शिद्दत के साथ काम करेंगे ताकि ब्रह्मास्त्र से ज्यादा प्यार और hype ब्रह्मास्त्र 2 को audience से मिल सके । अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि, क्या audience को ब्रह्मास्त्र 2 पसंद आएगी या फिर मेकर्स सिर्फ फिल्म की हाइप बढ़ाने के लिए फिल्म की तारीफ पर तारीफ किए जा रहे हैं ताकि फिल्म की demand बढ़ सके।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Karan Arjun 2,Salman Khan and Shah Rukh Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Karan Arjun 2

क्या था birthmark का राज़?   John Pollack और उनकी wife Florence, अपनी दो बेटीयां, Joanna और Jacaueline के साथ England में रहते थे। एक

Read More »

Sultan 2

Thumbnail:- Sultan हुआ retired! Content:- Salman khan ki film Sultan ki kahani ki shuruat hoti hai Delhi se, jaha pe Sultan(Salman khan) ko retirement ke

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected