Ganapath

Finally अपनी घिसी पिटी एक्शन सीन और अपनी ओवरएक्टिंग की दुनिया से बाहर निकल कर कुछ नया और अच्छा करने जा रहे हैं एक्टर टाइगर श्रॉफ। टाइगर अपनी आने वाली फिल्म गणपत को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उस एक्साइटेड में उन्होंने audience को ये बताया था कि, उन्होंने बहुत लड़ लिया इंसान से अब वो इंसान के रूप में छिपे जानवर से लड़ने वाले हैं। ये सुनते ही audience के दिमाग में सिर्फ एक नाम आया और वो था जॉम्बीज का। Audience ने टाइगर से पूछा कि, “क्या फिल्म में आप जॉम्बीज से पंगा लोगे”? तो टाइगर ने स्माइल करते हुए कहा था कि, “कुछ भी हो सकता है”। आप मुझ पर और फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर विश्वास कीजिए इस बार आपको कुछ अलग और नया ही देखने मिलेगा। टाइगर का ये कॉन्फिडेंस साफ-साफ बता रहा है कि, फिल्म बहुत तगड़ी होने वाली है। इस बार audience को टाइगर की एक्टिंग में भी सुधार देखने मिल सकता है।

अब किसी की एक्टिंग में कोई सुधार हो या ना हो लेकिन डायरेक्टर विकास बहल की छत्रछाया एक्ट्रेस एली अवराम पर बनी हुई है, और लगता है ये छत्रछाया इतनी आसानी से नहीं हटने वाला है। एली को audience फिल्म किस किस को प्यार करू से जानने लगे है। जिसमें उन्होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड के कैरेक्टर को प्ले किया था। किसके बाद एली और भी कई फिल्मों में नजर आई थी लेकिन उन्हें वो फेम नहीं मिल पाया था जो फेम उन्हें किस किस को प्यार करु ने दिया था। फिर क्या था विकास की नजर पड़ी एली पर और उसके बाद एली की फिल्मी करियर में तेजी आई और एली फिल्म Goodbye का हिसाब बन गई । अब विकास की ही छत्रछाया की वजह से एली गणपत में भी नजर आने वाली है। फ़िलहाल फ़िल्म के बारे में एली से पूछने पर एली कुछ भी नहीं बताती है और सारे सवालों को इग्नोर करके चली जाती है। एली भी काफी खुश है कि, उनकी फिल्मी करियर अब धीरे-धीरे ट्रैक पर आ रहा है।

अब किसी के फिल्मी करियर ट्रैक पर आए या ना आए लेकिन डायरेक्टर विकास बहल हर हाल में फिल्म गणपत को इंटरस्टिंग और डेडली बनाना चाहते हैं, ताकि audience फिल्म को देखकर ये तुरंत समझ जाए कि फिल्म में आखिर क्या होने वाला है। विकास एक मांझे हुए डायरेक्टर हैं वो ये बात बहुत अच्छे से जानते हैं कि, “अभी के वक्त में फिल्म में क्या जरूरी है” । अगर अभी किसी भी फिल्म को उठाकर देखा जाए तो वो फिल्म पूरी तरह से टेक्नोलॉजी की मदद से बनी होती है जिसमें थोड़ा बहुत साइंस का तड़का लगा दिया जाता है। और इस तकनीक को विकास गणपथ में इस्तमाल करना चाहते हैं लेकिन कुछ अलग तरीके से ताकी audience को ये ना लग रहा है कि, वो कुछ भी घिसा पिटा दिखा रहे हैं। विकास की बातों से ये साफ-साफ पता चल रहा है कि, विकास काफी सीरियस है गणपथ को लेकर इसलिए वो फिल्म की डिटेलिंग में घुस घूसकर काम कर रहे हैं।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Adipurush

Adipurush

16 जून को मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष रिलीज हुई। पर कुछ चीजों की वजह से फिल्म कॉन्ट्रोवर्सी में भी फंस गई। पर‌ क्या इस कॉन्ट्रोवर्सी

Read More »
Dabangg 4

Dabangg 4

दबंग फिल्म की शूटिंग के वक्त अगर सेट पर किसी की दोस्ती थी तो वो सोनू सूद और ओम पुरी जी की थी। दोनों काफी

Read More »

Dunki

डंकी का ड्रॉप वन तो आ गया लेकिन जो जादू राजकुमार हिरानी ने पीके और मुन्ना भाई के टीजर और ट्रेलर के साथ क्रिएट किया

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected