Jawan

लगता है एक्ट्रेस आलिया भट्ट ट्रोलिंग से इतना परेशान हो गई है कि, वो ये तक भूल गई है कि उन्होंने कभी फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम भी किया था। फिल्म डार्लिंग्स की प्रमोशन के वक्त एक रिपोर्टर ने आलिया से पूछा था कि, आलिया आपने आज तक जितने भी फिल्में बनाई हैं तो उन फिल्मों में आपकी कौन सी favourite कैरेक्टर है? तो इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा था कि, उनकी favourite कैरेक्टर सनाया है फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की। तभी उस रिपोर्टर ने पूछा था कि, “मैम क्या आपको ईशा का कैरेक्टर पसंद नहीं है” ? तो आलिया ने चौंकते हुए पूछा था कि कौन ईशा ? ये सुनते ही सभी लोग चौक गए थे कि, आलिया कैसे ईशा के कैरेक्टर को भूल सकती हैं। बाद में उसी रिपोर्टर ने याद दिलाया था कि वो ब्रह्मास्त्र की ईशा के बारे में पूछ रही थी। आलिया इस चीज़ से इतना ख़राब feel करने लगी थी कि, उन्हें हंसी आ गया था रिपोटर को जवाब देने के बाद।

हम सभी के बाहुबली यानी एक्टर प्रभास का नाम अब सामने आ रहे हैं फिल्म ब्रह्मास्त्र की पार्ट 2 में देव के कैरेक्टर को निभाने के लिए। अगर ये बात सच निकली तो ब्रह्मास्त्र 2 को सुपर ब्लॉकबस्टर होने से फिर कोई भी रोक नहीं पाएगा। यहां तक कि खुद इस बात पर अगर किसी ने मोहर लगाया है तो वो खुद फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने वो भी गलती से। जब इंटरव्यू में अयान से देव के कैरेक्टर के बारे में पूछा गया था तो उन्होन एक्टर रणवीर सिंह का नाम लेते हुए कहा था कि, “रणवीर एक energetic और versatile एक्टर हैं तो वही प्रभास भी किसी से कम नहीं हैं”। प्रभास जिस फिल्म में होते है उस फिल्म की हाइप उनके नाम से ही बढ़ जाती है। Audience ने अयान की इस बात से ही अंदाजा लगा लिया है कि, देव के कैरेक्टर के लिए मेकर्स प्रभास को कास्ट कर सकते हैं जिसे सुनकर audience कि एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

एक्टर शाहरुख खान को शुरू से ही पढ़ाई का बहुत शौक था ,लेकिन वो हमेशा से एक एक्टर बनना चाहते थे इसलिए वो पढ़ाई पर ज्यादा फोकस नहीं कर पाए। लेकिन जब उन्होंने देखा कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के पार्ट 1 में उन्हें एक साइंटिस्ट के कैरेक्टर को प्ले करने का मौका मिल रहा है तो शाहरुख ने इस कैरेक्टर को प्ले करने के लिए तुरंत हां बोल दिया था। यहां तक कि, जब फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने शाहरुख को अप्रोच किया था ब्रह्मास्त्र की पार्ट 1 के लिए तो उन्हें तुरंत हां बोल दिया था वो भी मजाकिये तरीके से। शाहरुख ने कहा था कि, “भले ही वो रियल लाइफ में साइंटिस्ट ना बन पाए हों लेकिन अब वो फिल्म में एक साइंटिस्ट का कैरेक्टर निभाएंगे”। यहां तक कि ब्रह्मास्त्र 2 से ये खबर सुनने में आया है कि, शाहरुख की वापसी हो सकती है । अब इस बात में कितनी सच्चाई है वो तो फिल्म के आने के बाद ही पता चल पाएगा।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

JAWAN

Jawan

राम जी की छोटे से गांव में एक सुरेश नाम का लड़का अपने गरीब मां सुमित्रा के साथ रहता था एक दुर्घटना के दौरान सुमित्रा

Read More »

Dunki

Salaar और Dunki के सात हमारा जो ये देसी Barbieheimer हो रहा है, उसने हमारे नेशन को दो हिस्सो में डिवाइड कर दिया है, ये

Read More »
Munna Bhai

Munna Bhai Series

मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म में अगर किसी का रोल सबसे ज्यादा attractive और अलग था तो, वो था बोमन ईरानी का जिन्होंने डॉ. अस्थाना का

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected