Pushpa 2

एक्टर डाली धनंजय ने अपनी एक्टिंग से फिल्म पुष्पा में सभी का दिल जीत लिया था वो भी जॉली रेडी के कैरेक्टर में। लेकिन धनंजय खुद को एक परफेक्ट एक्टर नहीं मानते हैं उनका कहना है कि, “उन्होंने अभी भी फिल्मो की दुनिया में कदम रखा है”। अगर कोई परफेक्शनिस्ट है एक्टिंग और फिल्मो के मामले में तो वो कोई और कोई नहीं एक्टर अल्लू अर्जुन है। धनंजय ने अपनी experience को शेयर करते हुए बताया था कि, जहां उन्हें एक सीन को शूट करना में 3 से 4 टेक देने पड़ते थे तो वही अल्लू अर्जुन हर सीन को एक टेक में ही क्लियर कर दिया करते थे और ऐसा ही कुछ उन्होंने फिल्म पुष्पा 2 में भी किया है। धनंजय पुरी तरह से इंप्रेस हो चुके हैं अल्लू अर्जुन के काम से इसीलिए उन्होंने सामने से अल्लू अर्जुन को कहा था कि, “अगर कभी फ्यूचर में उन्हें दोबारा पुष्पा 2 के बाद एक साथ काम करने का मौका मिलेगा तो वो जरूर करना चाहेंगे जिसपर अल्लू अर्जुन ने भी हां बोला था”।

फिल्म पुष्पा में एक्टर अल्लू अर्जुन का कैरेक्टर ऐसा था कि उसका कोई normal दोस्त हो ही नहीं सकता था। इसलिए पुष्पा के साथ उसके कुछ दोस्त smuggling का काम करता था तो कुछ दोस्त कोई ना कोई गलत काम करता था। जिसमें से एक थे एक्टर जगदीश प्रताप बंडारी । जगदीश ही एक लौता ऐसा कैरेक्टर था फिल्म में जो लोगों की पॉकेट मारता था और इसका कहीं न कहीं फ़ायदा पुष्पा ने भी उठाया था। क्योंकि पुष्पा एक चालाक smuggler था । पुष्पा जानता था कि smuggling के लिए उसे ऐसे लोगों की जरूरत थी जो बुरे कामों या गलत कामों में माहिर हो इसलिए पुष्पा ने जगदीश को चुना था अपने गैंग में शामिल करने के लिए। जगदीश को पुष्पा 2 में भी कास्ट किया गया है‌और उन्होंने‌ अपने इंटरव्यू में कहा था कि, वो पुष्पा 2 के लिए जरूर इस बार audience को पहले से ज्यादा इंप्रेस करके ही मानेंगे ताकि audience उन्हें भी हमेशा याद रखें।

लो भाई अब दो बच्चों की मां बनेगी आइटम गर्ल, हां जी आपने सही सुना 22 साल की एक्ट्रेस जो 2 बच्चों की मां है अब वो बनेंगी फिल्म पुष्पा 2 की आइटम गर्ल। कुछ दिनों से आइटम सॉन्ग को कौन सी एक्ट्रेस करेगी ये एक बहुत बड़ा सवाल बना हुआ था और उस सवाल में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की दो एक्ट्रेस का भी नाम सामने आ रहा था जिसमें एक दिशा पाटनी तो दूसरी उर्वशी रौतेला का था। अब टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्रीलीला ने कन्फर्म कर दिया है कि, वो पुष्पा 2 में आइटम सॉन्ग को परफॉर्म करने वाली है और ऐसा खुद फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने भी क्लियर कर दिया है। लगता है फिल्मो में एक्सपेरिमेंट करने का चस्का अब सुकुमार को भी लग गया है शायद इसलिए उन्होंने अब आइटम सॉन्ग पर परफॉर्म करने के लिए श्रीलीला को फाइनल कर लिया है। अब देखना ये है कि, श्रीलीला अपनी dancing skill से audience को क्या impress कर पाती है या नहीं ।

Chandan Pandit.

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pushpa 2

Pushpa 2

आज कल के फैन्स जो ना करे वो कम है और कभी-कभी तो वो अपनी favourite एक्टर या एक्ट्रेस को लेकर इतना पागल हो जाते

Read More »

Raja deluxe

लगता है एक्टर प्रभास को डबल रोल निभाना का जैसा चस्का लग गया हो फिल्म बाहुबली के बाद। कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई

Read More »

Tiger Nageshwara Rao

चलिए ऑडियंस, एक और टाइगर से मिलने के लिए तैयार हो जाइए। जो‌ spy नहीं बल्कि चोर है। और 30 दिनों के बाद, जिसकी तलाश

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected