Toxic

जिस टाइटल रिवील का सबको इंतजार था, वो गया है और क्या आया है! रॉकिंग स्टार यश की अपकमिंग फिल्म जिसे यश 19 के नाम से अभी तक बुलाया जा रहा था aut हमें इंतजार था की यश KGF के बाद किस तरह की फिल्म करेगे और खास तौर पर उन्होंने अपनी बियर्ड और लॉन्ग हेयर वाले लुक के चेंज नहीं किया है? तो उसका जवाब इस टाइटल रिवील वीडियो से हो रहा है, जिसमें टाइटल के साथ साथ डेट भी announce की गई है। 

इस 1 मिनिट 17 सेकंड के वीडियो में एक टोटल फायर BGM है और उसके साथ साथ एक कार्ड बार बार दिखाया गया है, जो है जोकर का और उसके साथ ही रोकी के लुक की परछाई भी नजर आ रही है, जिसे देख हम अंदाजा लगा सकते है की इस फिल्म में भी रोकी अपने लॉन्ग हेयर एंड बियर्ड वाले लुक में नज़र आयेंगे, लेकिन with the addition of cowboy hat and cigar, उसके साथ ही इस परछाई वाले लुक में वो एक बड़ी gun भी लेते हुए नज़र आ रहे  है और उनका ये लुक ही हमारे लिए काफी है।

और अब आते है फिल्म के टाइटल पर, तो फिल्म का टाइटल है “Toxic” जितना अच्छा नाम है, उतनी ही अच्छी tag line भी है, जो है, “A fairytale for grown ups” और उसके बाद आता है, “intoxicating the world on 10 April, 2025” यानी की यश की 19th film का नाम है Toxic, जो आने वाली है साल 2025 में 10 अप्रैल पर, and we can’t wait to see rocking star Yash on next level of action movie.

BGM तो फायर है ही लेकिन साथ ही जो लास्ट में इंग्लिश में rap आता है, वो इसमें चार चांद लगा देता है और जिस तरह से SRK की जवान की BGM और इस वक्त box office पर रूल कर रही एनिमल की BGM हर जगह छाई हुई है, वैसे ही toxic की ये फूली इंटोसिकेटिंग BGM हर जगह छाने वाली है। 

और इस छोटे से टाइटल रिवील पर से ही एक बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है की ये यश की नेक्स्ट बिग फिल्म होने वाली है और इसमें भी वो हमें disappoint नहीं करेंगे। 

तो क्या आपने ये टाइटल रिवील वीडियो देखा और आपको फिल्म का टाइटल कैसा लगा? ये हमें कॉमेंट्स में ज़रूर बताएं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pushpa 2

Hamne pushpa mein deka tha ki kaise pushpa ne last last tak kaise police waalo se apna peecha chhudaya tha lekin makers iss baar pushpa

Read More »
Bahubali 3,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Bahubali 3

Mughal Empire se kon waakif nhi hai, hame bachpan se sirf aur sirf Mughalo ke baare mein hi padhya gaya hai, jitna hamare textbook mein

Read More »
Adipurush

Adipurush

बाहर जोर जोर से बकरियों की और बाकी जानवरों की आवाज सुनाई देने के बाद आदिवासी मुखिया की बेटी शबरी डर गई। जिस तरफ से

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected