Gadar 2

अगर आप अपनी फिल्म को प्रमोट करना चाहते हैं तो बेसक करो, लेकिन अगर आप अपनी फिल्म को बिग बॉस पर प्रमोट करने जाते हैं तो ये बात 110% कन्फर्म हो जाता है की अपने अपनी फिल्म की 60% प्रमोशन कर लिया है। क्योंकि जो ताकत बिग बॉस के शो में है वो कहीं और नहीं है, इसलिए फिल्म गदर 2 के कास्ट गए थे बिग बॉस के शो पर ताकि उनकी फिल्म को रिलीज होने से पहले अच्छी खासी हाइप मिल सके। अरे बात तो तब बनी थी जब एक्टर सनी देओल ने अपने अंदाज में बिग बॉस के घर से एक एविक्शन करवाया था वो भी तारा सिंह के स्टाइल में था। मुझे नहीं लगता अब इस बात को डिटेल में बताना जरूरी होगा कि, “तारा सिंह का स्टाइल क्या है”। आख़िरकार वो एक ऐसा स्टाइल है जिसकी वजह से पाकिस्तान वालों ने अभी तक अपने देश के सारे handpumps को चेन से लॉक करके रखा है, ताकि फिर से कोई तारा सिंह पाकिस्तान का हैंडपंप ना उखाड़ सके।

अरे एक कहवत है ना जब किचन में ढेर सारा बर्तन हो तो वो आपस में टकराते ही हैं, और ऐसा ही कुछ हुआ था फिल्म गदर 2 की शूटिंग के वक्त। Audience को तो शूटिंग करना हलवा लगता है, लेकिन मेकर्स ही जानते हैं कि उन्हें एक फिल्म को पूरा करने के लिए कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं। अब जाहिर सी बात है अगर फिल्म में दो एक्ट्रेस हैं वो भी लीड रोल के लिए तो उनके बीच आपस में बहुत कम ही बार ऐसा होता है कि, उनकी ट्यूनिंग अच्छी होती है। लेकिन एक्ट्रेस अमीषा पटेल और एक्ट्रेस सिमरत कौर के बीच ऐसा कुछ भी नहीं था। अमीषा अब वक्त के साथ भूलाई जा चुकी है, तो वही audience अब सिमरत को ज्यादा देखना चाहते हैं । जिस वजह से गदर 2 के मेकर्स ने भी थोड़ा बहुत partially किया था फिल्म की शूटिंग के वक्त। अमीषा एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसे आप पानी कह सकते हो, जिसे जिस भी चीज में डालो वो उस रूप में ढल जाती है। अमीषा को बिल्कुल भी इस बात का बुरा नहीं लगा था कि, “मेकर्स ने उन्हें कम हाइलाइट किया है फिल्म में”, उल्टा अपना बड़ा दिल दिखाते हुए अमीषा ने कहा था कि, “सिमरत तो मेरी बहू है और बहू अपनी सास से आगे नहीं रहेगी तो कौन रहेगा भला”।

“सनी पाजी मतलब नो टेंशन”, ऐसा मेरा नहीं उनके बेटे चरणजीत सिंह यानी अभिनेता उत्कर्ष शर्मा का कहना है। उत्कर्ष ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म गदर 2 की शूटिंग के दौरान जब भी कोई दिक्कत होती थी तो सनी सबकी मदद करते थे बिल्कुल एक पिता जी तलह और सिर्फ उत्कर्ष को ही क्यों बल्की सेट पर मौजुद सभी को इस बात पर पूरा विश्वास है कि, “जब तक सनी पाजी गदर 2 के साथ हैं तब तक गदर 2 को कोई छू भी नहीं सकता”। आख़िर सनी एक लौते शेर जो है बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के, फ़िलहाल इतनी जानकारी से काम चलाते हैं बाकी जानकारी अगले वीडियो में।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mr. India

Mr. India 2

फिल्म मिस्टर इंडिया को आज बॉलीवुड की आइकोनिक मूवी में से एक मन जाता है ।आज फिल्म को रिलीज हुए इतने सालों के बाद भी

Read More »

Karan Arjun 2

क्या आपको मालूम है कि राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जी एक पुनर्जन्म से जुड़ा रहस्य सुलझाने में भी शामिल थे? इस पूरे वाक्ये को जानकर आप

Read More »
Mr. India

Mr. India-2

Game khelna kise pasand nahi hota, par jab wahi game kisi ke maut ka kaaran ban jaaye toh phir ek mazedaar cheez, nightmare ban jaati

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected