Krrish 4

जिस तरह करियर बनाने की कोई fixed उम्र नहीं होती, ठीक उस‌ तरह प्यार करने की भी कोई fixed उम्र नहीं होती। इसलिए एक्ट्रेस सबा आजाद को एक्टर ऋतिक रोशन की rumoured गर्लफ्रेंड बताया जा रहा हैं। सुनने में ये भी आया था कि, फिल्म क्रिश 3 की तरह फिर से ऋतिक अपनी हिस्ट्री को रिपीट करना चाहते हैं। जो अभी हो रहा है वही क्रिश 3 के वक्त भी हुआ था। उस वक्त भी ये खबर खूब वायरल हुई थी कि, ऋतिक ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को फिल्म में इसलिए कास्ट किया था क्योंकि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे।‌और इस बार भी लगता है अपनी rumoured गर्लफ्रेंड सबा को भी ऋतिक क्रिश 4 में कास्ट करना चाहते हैं, आखिर सबा ऋतिक की priority जो ठहरी। बेचारे ऋतिक, अक्सर खुद ही मुसीबत को invitation दे देते हैं, अब कहीं ऐसा न हो कि सच में उनकी history repeat हो और आगे चल कर ऋतिक को अपने ही फैसले पर पछतावा महसूस हो।

मेकर्स फिल्म क्रिश 4 की हाइप को बढ़ाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं, और शायद यहीं उनकी एक आखिरी उम्मीद भी है क्योंकि फिल्म कब आएगी ये तो खुद मेकर्स को भी पता नहीं है इसलिए मेकर्स सिर्फ और सिर्फ इंटरव्यू ही देते हुए नजर आते हैं। अभी हाल ही में हुई एक कॉन्फ्रेंस मीटिंग में जब फिल्म क्रिश 4 के लेखक राकेश रोशन से जादू के बारे में पूछा गया था तो राकेश जी ने जवाब देते हुए कहा था कि, “जादू को ईमेल कर दिया गया है”, लेकिन अभी तक जादू ने कोई रिप्लाई नहीं किया है दिया है। जिसे सुनकर वहा बैठे सभी लोग हंसे लगे थे। राकेश जी जितना पैशनेट अपनी क्रिश फ्रेंचाइजी को लेकर नजर आ रहे हैं, उससे पहले उन्हें और किसी भी फिल्म के लिए इतना पैशनेट नहीं देखा गया है। और हो भी क्यों ना क्रिश फ्रेंचाइजी इंडिया की पहली सुपर हीरो वाली फिल्म जो ठहरी ऊपर से audience की उम्मीदें हर साल बढ़ती भी रहती हैं।

एक्टर अमिताभ बच्चन से टक्कर लेने वाले डायरेक्टर राकेश रोशन आज दूसरे की फिल्मों का बजट सुनकर घबरा रहे हैं। राकेश जी भी समझ गए हैं कि, अब 200-300 करोड़ वाले बजट में कुछ खास नहीं होने वाला है। उन्हें ऐसा लग रहा है कि, “अब वक्त आ गया है हाई बजट फिल्म्स की यूनिवर्स में एंट्री लेने की”। राकेश जी भी वीएफएक्स को अब शायद मना नहीं कर पाएंगे क्योंकि कहीं ना कहीं अब राकेश जी को वीएफएक्स की अहमियत पता चल गया है। लेकिन फिर भी राकेश जी ने कहा था कि, वो हार नहीं मानेंगे आख़िर वो क्रिश जैसे सुपरस्टार के inventor है, तो अगर वो हार मान जाएंगे तो क्रिश को कैसे एक strong फिल्म के रूप में दिखा पाएंगे। राकेश जी को अब इंतजार है एक्टर ऋतिक रोशन के फ्री होने का ताकि क्रिश 4 की शूटिंग शुरू हो सके, और audience क्रिश को पूरी तरह से भूल ना जाए उससे पहले मेकर्स को फिल्म की announcement करने के तुरंत बाद फिल्म की शूटिंग शुरू करनी होगी।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

MUNNA BHAI

Munna Bhai Series

मुन्ना भाई फिल्म ने सिर्फ संजय दत्त, अरशद वारसी के लिए ही नहीं बल्कि उन सभी क्रू मेंबर्स के लिए लकी सबित हुआ जो उस

Read More »
Tere Naam 2, Salman Khan and Katrina Kaif ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Tere Naam 2

  जैसा कि हमने पिछले blog में आपसे वादा किया था कि हम आपको उन एक्टर्स के नाम बताइए, जिन्हें तेरे नाम फिल्म ऑफर हुई

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

क्रिश 3 फिल्म को लेकर audience की बीच इतनी डिमांड बढ़ गई थी कि, मेकर्स क्रिश 3 फिल्म में कोई रिस्क नहीं ले सकते थे।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected