Crew

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की अपकमिंग और bollywood की वन ऑफ़ द मोस्ट अवेटेड फिल्म Crew रिलीज होगी 29 मार्च को, जो बेसिकली bankrupt एयरलाइन कंपनी की तीन जुगाड़ू एयर होस्टेसेस की कहानी बताने वाली है।

वैसे एयर होस्टेसेस के roles play करने वाली इन तीनों एक्ट्रेसेस को एक स्पेशलाइज्ड ट्रेनिंग भी मिली है। और वह स्पेशलाइज्ड ट्रेनिंग देने के लिए सेट पर मौजूद थी कुछ former एयर होस्टेसेस और केबिन क्रू मेंबर्स भी। ताकि वह इन तीनों को ट्रेनिंग दे सके, जिसकी वजह से उनके परफॉर्मेंस में वह ऑथेंटिसिटी नजर आए। और कृति, तब्बू और करीना ने भी अपने पोट्रयल में वह एक्यूरेसी लाने के लिए ढेर सारे सवाल जवाब किए। वैसे इसी तरह फिल्म फाइटर में भी फार्मर एयर फोर्स ऑफीसर्स सेप पर मौजूद रहते थे, जिन्होंने रितिक रोशन को ट्रेनिंग दी थी।

वैसे इस ट्रेनिंग में यह भी समझाया गया कि, बहुत सारे लोगों को यह लगता है कि एयर होस्टेस की लाइफ ग्लैमरस होती है, जो एक्चुअली एक झूठा है। बल्की ढेरो कंप्रोमाइजेस करके भी हाथ कुछ नहीं लगता। अब ट्रेलर में ही हमने तब्बू के मुंह से एक डायलॉग सुना था, जिसमें वह यह कहती है कि, “20 साल से उन्होंने इस कंपनी में एक काम वाली बाई की तरह काम किया, किसी को क्या चाहिए क्या नहीं इसका ध्यान रखा, पर…”! पर उस बदले में जब कुछ नहीं मिलता, तब क्या होता है, क्रू बेसिकली यही बताने वाली है।

वैसे इस फिल्म में और trailer में abusive words का इस्तेमाल किया था, पर उन शब्दों को रिप्लेस करने का ऑर्डर देते हुए सेंसर बोर्ड ने इसे U/A सर्टिफिकेट दे दिया है, और इसका रन टाइम होगा 2 घंटे, 3 मिनट और 32 सेकेंड्स।

इंडिया में इस फिल्म को ढाई सौ स्क्रीन्स मिल सकती है और इंटरनेशनल मार्केट में हजार स्क्रीन्स पर यह अपना कब्जा जमा सकती है।

वैसे The biggest USP of Crew is फिल्म की स्टार कास्ट और हिट सोंग्स, जिसकी वजह से ऑडियंस पहले ही काफी एंटीसिपेशन दिखा रही है और एडवांस बुकिंग में भी ऑडियंस बढ़िया interest दिखा रही है। इससे तो यह लग रहा है की, फिल्म जबरदस्त ओपनिंग ले सकती है, लगभग सात आठ करोड़ के आसपास। और 10 अप्रैल तक फिल्म को बहुत स्कोप है कमाई करने का। क्योंकि 10 अप्रैल को अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान रिलीज होने वाली है, तो तब तक तो Crew के मजे हैं।

वैसे इस फिल्म में इन तीनों एक्ट्रेसेस के साथ साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा, दिल दोसांझ और राजेश शर्मा जैसे टैलेंटेड बंदे भी हैं। और इस फिल्म को डायरेक्ट किया है राजेश कृष्णन ने।

अब देखते हैं कि, इस फिल्म को ऑडियंस कितना सराहती है।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dabangg 4,Salman Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dabangg 3

Dabangg 3   रुद्रपुर गांव का रहने वाला गोपी बहुत ही बोला था वह इतना बोला था कि कोई भी उसका गलत फायदा उठा लेता

Read More »

Welcome to the Jungle

हमारी फिल्म इंडस्ट्री की one of the best cult comedy series का तीसरा पार्ट आने वाले साल के दिसंबर में आने वाला है, जिसके लिए

Read More »

Munna Bhai-3

Dia Mirza, जिन्होंने film “लगे Raho Munna Bhai” में Simran का किरदार निभाया था, उनका कहना है की यह film इतने सालों बाद भी relevant

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected