Pushpa 2

बेचारी एक्ट्रेस सामंथा प्रभु को देखकर लगता है कि, फिल्म पुष्पा 2 को मना करने के बाद वो bankrupt हो गई है। इसलिए तो अपनी माइटोसिस की सर्जरी के लिए लोगों से उधार मंगते फिर रही है। जी हां आप सभी ने सही सुना, सामंथा अब उधार मांग रही है। क्या ये बात सच है कि, डायरेक्टर सुकुमार से पंगा लेना इतना घाटेमंद का सौदा होता है ? जब इस खबर के बारे में सामंथा से पूछा गया था तो उन्होंने इस सवाल को नजरअंदाज कर दिया था। अब सच्चाई जो भी हो वो सामंथा और सुकुमार ने बीच ही रहने देते है। लेकिन आज भी लोगों के दिमाग में ‘ऊ अंटावा मामा’ गाने के लिए सामंथा ही बेस्ट एक्ट्रेस हैं। जब सामंथा से पुष्पा 2 को रिजेक्ट करने का कारण पूछा गया था तो उन्हें कहा था कि, “वो अब सिर्फ आइटम गर्ल बनकर नहीं रहना चाहती है”। उन्हें भी फिल्मों में एक अहम रोल चाहिए। शायद सुकुमार को सामंथा की ये बात पसंद नहीं आई जिस वजह से सामंथा ने मना कर दिया था पुष्पा 2 को करने से।

कहीं ऐसा तो नहीं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना को एक्ट्रेस साईं पल्लवी से जलन हो रही है, क्योंकि मेकर्स ने साईं को एक strong कैरेक्टर के साथ फिल्म पुष्पा 2 के लिए कास्ट किया है। लगता है तो ऐसा ही कुछ है तभी तो रश्मिका अब पुष्पा 2 के सेट पर उतनी एक्टिव नज़र नहीं आती है जितनी पहले हुआ करती थी। बेचारी रश्मिका उन्हें एक छोटी सी difference समझ नहीं आ रहा है कि, मेकर्स ने उन्हें फिल्म में positive कैरेक्टर में दिखाया है, तो वही सईं को negative कैरेक्टर में दिखाया जाएगा। साईं फिल्हाल अपनी कैरेक्टर को लेकर कुछ भी बात नहीं करना चाहती है, लेकिन फिर भी वो बीच बीच में audience के लिए कुछ ना कुछ खबरें भेजती ही रहती है। रश्मिका की insecurity कहीं एक दिन उन्हें ना ले डूबे। लेकिन audience को इस बार बेसबरी से अगर पुष्पा 2 में किसी को देखने का इंतज़ार है तो वो है साईं पल्लवी। और ऐसा क्यों ना हो भला? सई भी अपनी audience की favorites है और यहीं सब चीजों को ध्यान में रखकर डायरेक्टर सुकुमार ने सई को कास्ट किया है।

एक्ट्रेस साई पल्लवी की ये पहेली फिल्म होगी जिसमें वो एक्शन सीन्स को करते हुए नजर आएंगी, ताकि audience को पता चल सके की वो कुछ भी कर सकती है। ऐसे तो डायरेक्टर सुकुमार किसी भी एक्शन लेडी को फिल्म में कास्ट कर सकते थे, लेकिन फिर भी उन्होंने साईं पल्लवी को चुना क्योंकि उन्हें विश्वास है कि साईं की फैन फॉलोइंग कहीं ना कहीं फिल्म के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। अब तो ये imagine करना भी काफी मुश्किल है कि कैसी लगेगी साईं पुष्पा 2 में एक्शन सीन को परफॉर्म करते हुए। ऐसे तो मेकर्स ने ये दावा किया था कि, “साईं को कास्ट करके उन्होंने कोई गलत फैसला नहीं लिया है” लेकिन फिर भी खूद की कैरेक्टर को strong दिखाने और audience को impress करने कि ज़िम्मेदारी साईं की ही है ।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

KGF 3

KGF 2 के promotions के दौरान यश ने कहा था की देखने वाली सारी ऑडियंस अपनी प्रोब्लेम्स भूल कर KGF के वर्ल्ड में खो जायेगे

Read More »
Pushpa The Rule - Part 2: Directed by Sukumar. With Allu Arjun, Fahadh Faasil, Mohanlal, Rashmika Mandanna, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pushpa 2

Smugglers ने बुलाई ambulance!   Forest department ने बस्ती में रहने वालों को criminal activities की ओर जाने से रोकने के लिए temporary forest watcher

Read More »

Yash 19

यश मिले John Wick Director से! KGF series ने यश को वर्ल्डवाइड फेम दिलाई और अब KGF 2 आए 1 साल से ज़्यादा वक्त हो

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected