Brahmastra 2

जब कोई एक्टर या एक्ट्रेस किसी कैरेक्टर को शिद्दत से निभाते है तो कई बार ऐसा होता है कि, फिल्म तो खत्म हो जाती है लेकिन वो कैरेक्टर उस एक्टर और एक्ट्रेस के behaviour में कुछ दिनों के लिए रह जाते है, और ऐसा ही कुछ हुआ था एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ। अपने इंटरव्यू में आलिया ने बताया था कि, फिल्म ब्रह्मास्त्र में जो उन्होंने कैरेक्टर प्ले किया था ईशा की वो फिल्म रिलीज होने के बाद भी उनकी behaviour में नजर आ रहा था। आलिया रणबीर के साथ जहां भी जाती थी वाहा वो रणबीर को रणबीर नहीं शिवा कह कर ही बुलाती थी और बाद में आलिया को एहसास होता था कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। लेकिन आलिया को इस बात का बुरा नहीं लगता है, उल्टा उनका ये कहना है कि, अच्छा है ना कि वो ईशा के कैरेक्टर को नहीं भूल पाई है और इसका फायदा उन्हें ब्रह्मास्त्र की पार्ट 2 में होगा शूटिंग के दौरान।

आज एक्ट्रेस आलिया भट्ट यूंही सभी फिल्म मेकर्स की पहली पसंद नहीं बन गई हैं। आलिया को खुद के ऊपर तो मेहनत करनी ही पड़ी थी साथ ही साथ आलिया को प्रोड्यूसर करण जौहर का भी सपोर्ट मिला हुआ था। आलिया ने खुद कहा था कि, “अगर आज वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री कि नम्बर 1 एक्ट्रेस बन पाई है तो उसके पीछे करण का भी हाथ हैं”। यहां तक कि जब फिल्म ब्रह्मास्त्र की कास्टिंग हो रही थी तो फिल्म की कास्टिंग की जिम्मेदारी करण ने उठाई थी। अब जाहिर से बात है अगर किसी फिल्म की कास्टिंग की जिम्मेदारी करण के पास होगी तो वह पहले अपनी favourite एक्ट्रेस और एक्टर को कास्ट करेंगे। करण शुरू से ये चाहते थे कि, वो हर हाल में ब्रह्मास्त्र के लिए आलिया को कास्ट करे और ऐसा ही हुआ। आलिया को सही में नम्बर 1 एक्ट्रेस बनाने के पीछे करण का ही हाथ है ताकि वो फिल्म के जरिए एक्टर रणबीर कपूर और आलिया की बॉन्डिंग को strong दिखा सके।

अगर बात की जाये डायरेक्टर अयान मुखर्जी की favourite एक्ट्रेस के बारे में है तो वो कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोन है। लेकिन जब बात फिल्म ब्रह्मास्त्र की कास्टिंग की आई थी तो अयान ने दीपिका को इग्नोर कर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फाइनल कर लिया था। इसके पीछे का कारण सुनने में आया था कि, बहुत साल पहले फिल्म ये जवानी है दीवानी के वक्त अयान ने दीपिका से वादा किया था कि, वो जब भी एक्टर रणबीर कपूर को लेकर फिल्म बनाएंगे तो वो दीपिका को ही रणबीर के ऑपोजिट लीड रोल के लिए कास्ट करेंगे। लेकिन अब अयान अपने वादे से मुकर गए जिसकी वजह से दीपिका की जगह आलिया बन गई रणबीर की पार्टनर। दीपिका को बुरा ना लगे इसलिए अयान ने अपनी कास्टिंग में बदलाव करते हुए दीपिका को अमृता के कैरेक्टर के लिए चुना था। जब इस खबर के बारे में अयान से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, “आगे बढ़ते हैं ना क्या जरूरी है गड़े मुर्दे उखाड़ना”।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Sherkhan

Sherkhan

शेरखान मूवी की तैयारी शुरू कर दी है शेरखान मूवी के प्रोड्यूसर सोहेल खान ने। कुछ दिन पहले सोहेल खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर

Read More »

Jawan 2

King khan शाहरुख खान की फिल्म जवान को रिलीज हुए सिर्फ 16 दिन ही हो गए हैं, पर इन 16 दिनों में पता नहीं कितनी

Read More »
mission impossible

Mission Impossible: Dead Reckoning Part One

Hollywood icon Tom Cruise अपनी फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है,‌ जिसका असली नाम Mission: Impossible – Dead Reckoning Part One

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected