Dunki

फिल्म डंकी की शूटिंग लग भाग पूरी हो चुकी है और अब बारी है फिल्म के क्लाइमेक्स सीन को शूट करने की जो अंडरवाटर शूट होने वाला है। सुनने में आया था कि, एक्टर शाहरुख खान को स्विमिंग आती है फिर भी वो स्विमिंग की क्लास ले रहे हैं, ताकि वो अच्छे से परफॉर्म कर सकें। जब शाहरुख ने उनकी स्विमिंग क्लास के बारे में पूछा गया था तो उन्हें कहा था कि, “फिल्म की डिमांड के लिए कुछ भी करना पड़ता है “। शाहरुख ने ये नहीं बताया था कि, वो डंकी की शूटिंग के लिए स्विमिंग की क्लासेस कर रहे हैं या किसी और फिल्म के लिए। शाहरुख को पहली बार किसी फिल्म में पानी के अंदर परफॉर्म करते हुए दिखाया जाएगा और ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि शाहरुख अंडरवाटर भी अपना जादू चला पाते हैं या नहीं। फिल्हाल तो शाहरुख अपनी फिल्म जवान की तैयारी में बिजी है लेकिन जवान के रिलीज होती ही शाहरुख पूरी तरह से डंकी की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे।

70 और 80 के दशक के एक्टर और एक्ट्रेस फिर से फिल्मों में काम करने के लिए बॉलीवुड की दुनिया में वापस आ रहे हैं। अभी फिल्हाल एक्टर में धर्मेंद्र जी ने ही वापसी किया है फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से।‌ जिसमें धर्मेंद्र जी के सीन काफी कम थे लेकिन फिर भी धर्मेंद्र जी ने सभी का दिल जीत लिया था और अब फिर से धर्मेंद्र जी audience को सरप्राइज देंने के लिए तैयार है। जी हां आपने सही सुना धर्मेंद्र जी फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं। जब डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से धर्मेंद्र जी के बारे में पूछा गया था तो हिरानी जी ने कहा था कि, वो फिल्हाल कास्टिंग को लेकर और उनके कैरेक्टर को लेकर कुछ भी नहीं बता सकते है। अगर audience को कुछ भी जानना है तो उन्हें फिल्म के आने का इंतजार करना होगा, तभी उन्हें सारे सवाल के जवाब मिलेंगे।

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी अपनी फिल्म की टाइटल को लेकर अक्सर कंफ्यूज हो जाते हैं। हिरानी जब भी किसी फिल्म की announcement करते हैं तो वो खुद उस वक्त clear नहीं होते हैं कि, फिल्म का नाम क्या रखना है। ऐसा ही हुआ था फिल्म डंकी के दौरान । हिरानी ने बताया था कि, जब वो डंकी की टाइटल के बारे में सोच रहे थे तब उन्होंने फिल्म के टाइटल के लिए पहले रिटर्न टिकट टाइटल रखने का सोचा था, फिर बाद में उन्होंने फिल्म के टाइटल को रिटर्न टिकट से डंकी में बदल दिया था, क्योंकि रिटर्न टिकट हिरानी को intersting नहीं लग रहा था। सब जानते हैं कि हिरानी मास्टरपीस बनने के लिए काफी मशहूर हैं और तो और हिरानी अपनी फिल्मों से audience को कुछ ना कुछ message देते ही है। इस बार भी audience को हिरानी से ये उम्मीद है कि, “डंकी फिल्म से उन्हें कुछ बड़ा और अच्छा सीखने को मिलेगा” । अब तो बस फिल्म की रिलीज होने का इंतजार है ताकि सभी की curiosity खत्म हो और सभी फिल्म को enjoy कर सकें।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

singham again

Singham Again

Rohit Shetty को लेकर अगर कोई खबर आ रही है तो वह उनके करियर को लेकर लोगों की चिंता ही है. Rohit Shetty पिछले साल

Read More »
Bholaa ,Ajay Devgn,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Bholaa

चार्ल्स को 1976 में भारत में गिरफ्तार किया था. हालांकि एक बार जेल से भाग भी गया था, लेकिन उसे दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया

Read More »

Tiger 3

Pathan तो आज का बंदा है, टाइगर से तो सब शुरू हुआ है, याद है जब Ek Tha Tiger आई थी और फिल्म में सबको

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected