Pathaan

Pathaan part 4

Thumbnail

Karnal ne बनाया raw को बेवकूफ

एक टीम कर्नल को खोजने के लिए दुबई जाती है, दूसरी टीम ऑस्ट्रेलिया जाती है और तीसरी टीम इंग्लैंड जाती है, दूसरी तरफ कर्नल को यह भी पता चलता है कि रॉ एजेंसी उसे ढूंढ रही है, इसलिए अब वह अपने आईपी address को समय समय पर बदल रहा है ताकि वो एक बार फिर से रॉ एजेंसी से को चकमा दे पाए, लगातार आईपी ऐड्रेस चेंज करने की वजह से रॉ एजेंसी के लिए उसे ढूंढना मुश्किल हो रहा है। कभी उनका आईपी एड्रेस दुबई, कभी इंग्लैंड और कभी थाईलैंड बता रहा है, जिसके चलते रॉ कर्नल को ट्रेस नहीं कर पाती है, जिसके बाद रॉ एजेंसी एक हाई प्रोफाइल हैकर से जुड़ती है और उसकी मदद से लोकेशन का पता लगा लेती है, जिसके बाद तीनों टीमें रॉ इंटेलिजेंस के एक ऐसा स्थान इकट्ठा होता है जिसके बारे में कर्नल भी नहीं जानता। तीनों टीमें मिलकर एक प्लान बनाती हैं और उस प्लान के मुताबिक कर्नल की लोकेशन पर पहुंचती हैं। वहां रॉ एजेंसी को देखकर कर्नल हैरान रह जाता है, लेकिन कर्नल ने भी कोई कच्ची गोली नहीं खेली है कर्नल अपने आदमियों को रॉ एजेंट्स पर हमला करने के लिए बुलाता है, जिसके बाद कर्नल के आदमियों और रॉ एजेंट के बीच भयंकर लड़ाई हो जाती है, दोनो तरफ से फायरिंग शुरू हो जाती है, कर्नल मौके का फायदा उठाकर अपनी कार में निकल जाता है। तभी एक रॉ एजेंट कर्नल को देखता है और वह कर्नल का पीछा करने लगता है, जिसके बाद कर्नल अपने एक आदमी को बुलाता है और कहता है कि आप मेरी जैसी दूसरी कार लेकर हाईवे पर आ जाओ, जब कर्नल का आदमी हाईवे पर पहुंचता है। तभी कर्नल और उसका आदमी हाईवे पर कार के खतरनाक स्टंट करने लगते हैं, जिससे पूरा हाईवे धुंए से ढक जाता है और किसी को कुछ भी साफ नजर नहीं आता. जिसका फायदा उठाकर कर्नल वहां से भाग जाता है। जब इसकी खबर रॉ एजेंसी को आती है तो वह अपने एजेंट को खूब सुनाती है और कहती है कि “इतना अच्छा मौका आपके हाथ से कैसे निकल गया”, आप जानते थे ना  कर्नल को पकड़ना कितना जरूरी है?  जिसके बाद एजेंट कहता है हां सर लेकिन वह इतना धुंआ था कि कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था और वह उसका फायदा उठाकर भाग गया। हमने उसे ट्रेस करने की भी कोशिश की लेकिन उसका नंबर ट्रेस नहीं हो पा रहा है। लेकिन आप चिंता मत करो हैकर काम पर लग गया है अब कर्नल ज्यादा दिनों तक बच नहीं पाएगा।

आपको क्या लगता है क्या कर्नल को पकड़ पाएगी रॉ एजेंसी? और क्या होगा जब इस बारे मै Pathan ko pata chalega? इन क्वेश्चंस के साथ आज में आप लोगों को अलविदा कहता हूं, इसके आगे की कहानी में आपको नेक्स्ट वीडियो मै बताउगा, तब तक आप मुझे कमेंट section mai बताओ raw एजेंसी कर्नल को पकड़ पाएगी या नहीं?

To be continued.

Cast

Pathan शाहरुख खान

Curnal Ashutosh Rana

Pathan story by divanshu

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Singham 3

Singham Again

Mumbai ke Andheri ilaake mein kuch din pehle ek bus mein lagi thi aag. Hua yun ki yeh ek local bus thi jis mein 30

Read More »
Aashiqui 3

Aashiqui 3

आशिकी फिल्म की हर चीज ब्लॉकबस्टर सबित हुई फिर वो चाहे फिल्म की कहानी हो या गाने। मेकर्स चाहते थे कि आशिकी एक ऐसी फिल्म

Read More »
Pathaan, Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham, Dimple Kapadia,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pathaan

Part 3 Pathaan RAW agency मैं आई दरार Pathan movie story by divanshu Pathan se meeting karne ke bad RAW agency ki chief Wapas Delhi

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected