Pushpa 2

एक्टर अल्लू अर्जुन एक all rounder person हैं और इस बात पर किसी को कोई शक नहीं है। अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा की प्रमोशन के वक्त खुद बताया था कि, जब वो सिंगर बनना चाहते थे तो वो नहीं बन पाए थे। जिसके बाद उन्होंने सोच समझकर direction का कोर्स किया था, ताकि अगर उन्हें एक्टिंग लाइन में सफलता नहीं मिली तो वो कम से कम फिल्मों को डायरेक्ट करके एक डायरेक्टर बन जायेंगे। लेकिन अल्लू अर्जुन की किस्मत को कुछ और ही मंजूर था इसलिए वो आज टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जाने माने डायरेक्टर सुकुमार के साथ पुष्पा 2 में काम कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन ने ये भी बताया था कि, फिल्म की audition से लेकर पुष्पा में काम करने तक का उनका सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था, लेकिन फिर भी वो बहुत खुश है कि audience उन्हें उनके बुरे वक्त में भी उनसे प्यार करते थे और आज तक करते है। अल्लू अर्जुन के लिए उनके परिवार और दोस्तों के बाद अगर कोई मैटर करता है , तो वो उनके फैंस ही हैं जो हमेशा अल्लू अर्जुन के साथ रहते हैं।

भले फिल्म पुष्पा में एक्टर अल्लू अर्जुन की मां के कैरेक्टर में जिन्हें दिखाया गया था वो बहुत ज्यादा aged नजर आई थी, लेकिन असल जिंदगी में वो इतनी ज्यादा ग्लैमरस है कि वो बाकी सारी टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस को मत देती हुई नजर आती है, और वो कोई और नहीं कल्पलथा गार्लापति हैं । कल्पलथा को जब सुकुमार ने अप्रोच किया था तो कल्पलथा ने बिना कहानी को सुनने फिल्म में काम करने के लिए हां बोल दिया था। ऐसा उन्होंने इसलिए किया था क्योंकि कल्पलथा का कहना था कि, उन्हें डायरेक्टर सुकुमार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है वही बहुत है। यहां तक कि उन्होंने ये भी कहा था कि, “अगर सुकुमार उन्हें कोई छोटे से रोल के लिए भी कास्ट करते तो वो खुशी-खुशी सुकुमार के साथ काम करने के लिए तैयार हो जाती”।जब सुकुमार ने कल्पलथा को बताया कि, उन्हें अल्लू अर्जुन के मां के कैरेक्टर के लिए चुना गया है तो कल्पलता बहुत खुश हो गई थी।

बर्थडे किसके लिए स्पेशल नहीं होता है, लेकिन बर्थडे वाले दिन चार चांद तब लग जाता है जब कोई आपको सरप्राइज दे। भले डायरेक्टर सुकुमार बहुत सिंपल डायरेक्टर नजर आते हैं, लेकिन कहीं ना कहीं सुकुमार भी sprituality जैसी चीजों में विश्वास करते हैं इसलिए वो अपनी फिल्म पुष्पा 2 के हर cast को स्पेशल फील करवाने के लिए उनके जन्मदिन पर कुछ ना कुछ स्पेशल करते हैं फिल्म पुष्पा 2 से रिलेटेड। पहले तो फिल्म की प्रीव्यू की announcement के लिए सुकुमार ने एक्टर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन को चुना था और अब उन्होंने एक्टर फहद फासिल के जन्मदिन के दिन उनके पुष्पा 2 के लुक को रिलीज किया था। अब बारी है सुकुमार के जन्मदिन की जो 11 जनवरी को आती है, तो कहीं ऐसा तो नहीं कि सुकुमार अपनी ही जन्मदिन के दिन फिल्म रिलीज करें। ऐसा हो भी सकता है लेकिन सुकुमार ने अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं बताया है।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

leo

Leo

फिल्म लियो की पहली song को रिलीज कर दिया गया है और इस गाने ने जो रिकॉर्ड बनाया हैं वो एक्टर विजय थलापति को लाइफ

Read More »

Pushpa 2

Allu Arjun की Pushpa 2 के आने में अभी 7 से 8 महीनो का वक्त बचा है लेकिन फिर भी इस फिल्म की हाइप अभी

Read More »

Kalki 2898 AD

Kalki को “Dune की cheap copy” कहा जा रहा है, लेकिन हम इस बात से इतना सहमत नही करते, भले ही Dune ki तरह Kalki

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected