Brahmastra 2

जब किसी फिल्म में दो एक्ट्रेस एक साथ होती हैं तो जाहिर सी बात है कि, फिल्म रिलीज होने के बाद audience उन दोनों की एक्टिंग की basis पर उन्हें compare करने लगते हैं कि, कौनसी एक्ट्रेस ने अच्छे से perform किया । ऐसा ही हुआ था फिल्म ब्रह्मास्त्र के वक्त भी। Audience ने फिल्म को देखने के बाद यही कहा था कि, एक्ट्रेस आलिया भट्ट से ज्यादा अच्छा perform एक्ट्रेस मौनी रॉय ने किया था। यहां तक कि audience ने ये तक कह डाला था कि, “अगर ब्रह्मास्त्र 2 में मेकर्स मौनी को कास्ट नहीं करेंगे तो वो उनकी बहुत बड़ी गलती होगी”, क्योंकि आधे से ज्यादा लोगों को मौनी ही पसंद आई थी पूरी फिल्म में। जब इस comparison के बारे में मौनी से पूछा गया था तो उन्हें सिर्फ इतना ही कहा था कि, सभी ने अपने अपने कैरेक्टर को अच्छे से निभाया था। लेकिन सबकी परफॉर्मेंस कैसी रही इसका फैसला audience ही करते हैं, और ब्रह्मास्त्र 2 की बात की जाए तो अगर मेकर्स ने फिर से मौनी को मौका दिया तो वो जरूर काम करना चाहेगी।

इंडिया वाले जहां जाए वहां अपनी पहचान छोड़कर ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता। बात है फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग की जब मेकर्स के साथ सारी कास्ट बुल्गारिया गए थे शूटिंग के लिए। तो एक्टर अमिताभ बच्चन ने सभी से वादा किया था कि, अगर शूटिंग अच्छे से हो जाएगी तो उनके तरफ से सभी को वो ट्रीट देंगे, लेकिन ट्रीट क्या होगा वो सरप्राइज़ रहेगा। फिर क्या था सभी ने आराम से और अच्छे से शूटिंग पूरी कर लिया था ।लेकिन जब ट्रीट की बारी आई थी तो अमिताभ जी सेट से गायब हो गए थे। थोड़ी देर बाद अमिताभ जी एक बड़े से बॉक्स के साथ सेट पर आए और बहुत पूछने के बाद अमिताभ जी ने बताया था कि, वो सभी को वड़ा पाव और समोसे की ट्रीट दे रहे हैं। ये सुनते ही सभी खुश हो गए थे क्योंकि इंडिया से बाहर इंडिया का खाना मिलना काफी मुश्किल होता है। यहां तक कि फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने कहा था कि, अमिताभ सर हम ऐसे ही शूटिंग करते रहेंगे, आप हमें ट्रीट देते रहिएगा ।

बहुत कम लोगों ने ये ध्यान दिया होगा कि, फिल्म ब्रह्मास्त्र कहीं ना कहीं फिल्म मिस्टर इंडिया से कनेक्टेड था, लेकिन कैसे वो हम अभी जानेंगे। जिस तरह मिस्टर इंडिया में एक्टर अनिल कपूर एक अनाथालय को चलते थे और अंत में वह एक सुपरहीरो वाली फिल्म थी, तो ठीक उसी तरह ब्रह्मास्त्र में भी एक्टर रणबीर कपूर एक अनाथालय को चलते हुए नजर आए थे और अंत में वो भी एक सुपरहीरो वाली फिल्म थी । डायरेक्टर अयान मुखर्जी अपनी फिल्म को हमेशा एक दम बारिकी से बनाते हैं, ताकि audience फिल्म में कोई भी गलती ढूंढ ना पाए। अब तो audience को इंतजार है ब्रह्मास्त्र 2 के रिलीज होने का ताकि फिर से अयान अपनी काम से audience को impress कर सके। लेकिन फ़िलहाल अभी फिल्म के आने में वक्त है ऐसा खुद अयान ने कहा था।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

ramayan

Ramayan

Nitesh Tiwari की film Ramayan में, राम और सीता के लिए लोग South के actor Ram Charan और Sai Pallavi को ज्यादा prefer कर रहे

Read More »
Rambo, tiger shroff,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rambo

1968 में जब इजरायल और फिलिस्तीन आपस में बैठकर उस दौरान कई परिवार अपनी धरती से अलग हो गए इन्हीं में से एक परिवार अब्बू

Read More »
Dabangg 4

Dabangg 4

सलमान खान के साथ काम करना हर किसी का सपना है, और इस सपने को लेकर टीवी इंडस्ट्री की राखी सावंत गई थी दबंग 2

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected