Krrish 4

अगर क्रिश से पहले इंडिया का कोई सुपर हीरो था तो वो शक्तिमान था। जैसे ही audience को खासकर बच्चों को पता चला कि इंडिया में एक और सुपर हीरो आया है जिसका नाम क्रिश है, तब मानो जैसे सभी ये भूल गए कि शक्तिमान नाम का भी कोई सुपर हीरो उनके जीवन में था। फिल्म क्रिश ने audience के ऊपर ऐसा जादू चलाया था कि, “मानो उन्हें क्रिश के अलावा कोई नजर ही नहीं आ रहा था”। ऐसी बात नहीं थी कि क्रिश केवल बच्चों को attract कर रहा था, यहाँ तक कि बड़े बूढ़े भी क्रिश को देखना पसंद करते थे। जब क्रिश रिलीज हुई थी तो किसी को भी ऐसा नहीं लगा था कि, फिल्म हर उम्र के लोगों को पसंद आएगी। शायद यही वजह है कि मेकर्स क्रिश 4 को लाने से पहले सारी problems को solve करना चाहते हैं ताकि audience को फिल्म हर तरह से पसंद आए।

फिल्म क्रिश ने सभी के दिल को जीत लिया था यहां तक कि, अगर किसी के दिल-ओ-दिमाग पर उसने जादू चलाया था तो वो छोटे-छोटे बच्चे थे। कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि, एक 8 साल का बच्चा क्रिश से इतना ज्यादा इंस्पायर्ड हो गया था कि उसे लगा था अगर वो अपने स्कूल की बिल्डिंग से जंप करेगा तो वो बिल्कुल क्रिश की तरह सेफली लैंड कर जाएगा। जैसे ही वो बच्चा पहली मंजिल से कूदा वो सीधे नीचे आकर गिर पड़ा था और उसे वहां गिरते हुए कुछ बच्चों ने भी देखा था। जब प्रिंसिपल ने इस accident को कंफर्म किया था, तो खुद प्रिंसिपल ने बताया था कि उनका वो स्टूडेंट क्रिश फिल्म से इंस्पायर होकर ये कदम उठाया था। प्रिंसिपल ने सभी पेरेंट्स से ये रिक्वेस्ट किया था कि, “बच्चों को हर चीज का मतलब बताए” वरना वो ऐसा ही कुछ करते हुए नजर आएंगे। इन सभी बातों को ध्यान में रखकर ही मेकर्स क्रिश 4 की शूटिंग की शुरू करेंगे ताकि कोई फिल्म से गलत चीज़ ना सीख सकें ।

डायरेक्टर राकेश रोशन के लिए फिल्हाल फिल्म क्रिश 4 से ज्यादा अगर कोई फिल्म important है तो वो उनकी फैमिली के ऊपर बन रही डॉक्यूमेंट्री है। कुछ दिन पहले ही ये अनाउंसमेंट किया गया था कि, “रोशन परिवार के तीन पीढ़ियों ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है” तो इसलिए रोशन परिवार के ऊपर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई जाएगी । फिल्हाल अभी ये सिर्फ एक अनाउंसमेंट है क्योंकि अभी तक फिल्म से जुड़ा कोई भी काम शुरू नहीं हुआ है। राकेश जी ने ये बताया था कि, क्रिश 4 से पहले उनकी फैमिली डॉक्यूमेंट्री बनेगी वो पहले रिलीज किया जाएगा उसके बाद ही क्रिश 4 को रिलीज किया जाएगा। इसका मतलब यही है कि audience को अभी और लंबा इंतजार करना होगा क्रिश 4 को देखने के लिए। एक्टर ऋतिक रोशन ने भी कहा था कि, अगर उनका बस चले तो वो अभी क्रिश 4 की शूटिंग शुरू कर दे लेकिन अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी होने की वजह से वो भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Black Tiger

Fritz Duquesne ka janam saal 1877 mein east London, cape colony mein French Huguenot origin ke ek Boer pariwar mein hua tha aur baad mein

Read More »
Gadar 2

Gadar 2

सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 की वजह से काफी खुश है ही पर उससे पहले उनके बेटे करण देओल की 18 जून को

Read More »
Bhool Bhulaiya 3, Kartik Aaryan,Bollygrad Studioz ,bollygradstudioz.com

Bhool Bhulaiyaa 3

महराष्ट्र राज्य के नांदेड़ गाँव के पास रायपुर इलाके में आज भी खून की प्यासी डायनों का बसेरा है। वहा पर रहने वाले लोगो का

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected