Krrish 4

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी किसी भी कैरेक्टर को बहुत ही शिद्दत से निभाती हैं शायद इसलिए जब उन्हें ये बोला गया था कि उन्हें फिल्म क्रिश 3 में अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म करके जीरो फिगर में आना होगा तो कंगना बिना हिचकिचाए एक बार में रेडी हो गई थी। कंगना खुद तो अपनी बॉडी को नहीं बदल सकती थी इसलिए कंगना कि मदद उनकी दोस्त डॉ. अंजलि मुखर्जी ने किया था। जब कंगना का पहला लुक रिलीज किया गया था तो कंगना अपनी पहली की फिल्मों से बिल्कुल अलग ही नजर आ रही थीं। लेकिन पता नहीं क्यों कंगना अपनी बॉडी फिगर में कंफर्टेबल फील नहीं कर पा रही थी, इसलिए कंगना ने शूटिंग पूरी करते ही अंजलि से बात करके अपनी पहली वाली बॉडी फिगर में वापस आ गई थी। कंगना ने ये तक कह दिया था अपने इंटरव्यू में कि जीरो फिगर को मेंटेन करना कितना मुश्किल होता है और आज कल की एक्ट्रेस ये सब मेंटेन कैसे करती हैं। ऐसे तो कंगना को क्रिश 4 में कास्ट करने के चांस बहुत कम हैं लेकिन फिर भी अगर कंगना को कास्ट किया गया तो कंगना दोबारा जीरो फिगर में नहीं आना चाहेंगी।

भले ही कंगना को क्रिश 4 में कास्ट किया जाए या ना जाए लेकिन क्रिश को मार खानी पड़ी थी पुलिस वाली से। अरे अरे आप लोग इतना सोचिए मत मैं बताता हूं ऐसा क्या किया क्रिश ने जो उसे पुलिस वाले ने मारा। क्रिश कि शेट पर अक्सर Hrithik Roshan कुछ ना कुछ बदमाशी किया करते थे। लेकिन हद तो तब पार हो गया था जब Singapore में शुटिंग हो रही थी तब Hrithik ने फिल्म के एक junior artist के साथ मजाक कर रहे थे और वो junior artist एक police officer के कैरेक्टर में था। उस junior artist को Hrithik के पीछे भागता देख फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने कहा था कि, देखो कैसे हीरो के पीछे एक पुलिस पड़ा है वो भी हाथ में डंडा लिए।‌ अपनी मस्ती को रोकने के बाद Hrithik ने माफी मांगा था उस junior artist से लेकिन उस junior artist ने sorry को accept करते हुए कहा था कि सर इतना हंसी मज़ाक चलता है फिल्मों कि सेट पर।

इधर मेकर्स की एक गलती ने एक्टर राजपाल यादव को मायुस कर दिया था। हुआ ये था कि क्रिश 3 की शूटिंग जोरो शोरो से चल रही थी जिसमें राजपाल जी ने भी बहुत सारे सीन शूट किए थे,लेकिन जब फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने देखा कि फिल्म की टाइमिंग बहुत ज्यादा बढ़ गया था तो उन्होंने कुछ सीन्स को डिलीट करने का सोचा था। जिसमें कई सारे सीन्स राजपाल जी के थे । जब ये बात राजपाल जी को पता चला तो वो एक दम से मायूस हो गए थे। अब उस मायूसी को दूर करने के लिए सुनने में आया है कि मेकर्स, फिर से राजपाल जी को क्रिश 4 में कास्ट कर सकते हैं। लेकिन उनका कैरेक्टर वही कॉमेडियन वाला ही रहेगा ताकि वो audience को अपनी comedy से entertain कर सके हमेशा की तरह।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Bhool Bhulaiya 3, Kartik Aaryan,Bollygrad Studioz ,bollygradstudioz.com

Bhool Bhulaiyaa 3

Honshu Island pe stith Mount Fuji, Japan ka sabse famous aur uchaa पहाड़ hai. Yeh Asia ke island pe maujood, dusra sabse bada Volcano hai.

Read More »
SHOLAY 2 ,Salman Khan , Shahrukh KhanBollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Sholay 2

Sholay movie ka fan kon nhi hai wo 70s ki one of the most popular aur hit movies mein se ek thi lekin jaisa ki

Read More »
Aashiqui 3 , Kartik Aaryan,Jennifer Winget, Koushik Mahata, Pankaj Rajput, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Aashiqui 3

आशिकी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म का पहला पार्ट काफी पहले रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected