Brahmastra 2

लगता है कोई एक्टर टाइगर श्रॉफ को स्टंट और एक्शन सीन के मामले में टक्कर देने के लिए बॉलीवुड में आ चूका है और वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर रणबीर कपूर हीं है। फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान एक सीन में रणबीर को कहा गया था कि, उन्हें एक बिल्डिंग से दूसरे बिल्डिंग में छलांग लगाते हुए नीचे उतारना है। ये सुनते ही रणबीर काफी एक्साइटेड हो गए थे यहां तक कि रणबीर ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी से कहा था कि, उन्हें बिना हार्नेस के ही छलांग लगाना है और वो उसके लिए कुछ दिन प्रैक्टिस भी करना चाहते हैं। लेकिन अयान ने इस बात से साफ इनकार करते हुए कहा था कि, “आप बंदर नहीं हो रणबीर जो कुछ दिनों में सीख जाओगे” और तो और मैं बिना हार्नेस के इस स्टंट की शूटिंग नहीं करूंगा। फिर क्या था रणबीर को मनानी पड़ी अयान की बात और खुद पड़े बिल्डिंग के ऊपर से लेकिन, हां हार्नेस के साथ।

डायरेक्टर अयान मुखर्जी अक्सर अपनी कामों से audience को चौंकाते रहते हैं और साथ ही entertain भी करते हैं। लेकिन अब फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग कैसे शुरू होगी अयान इस कन्फ्यूजन में फंसे हुए है। जोश जोश में तो ये कहकर कि, “हम किसी से कम नहीं” अयान ने दो मास एक्शन वाली फिल्म को डायरेक्ट करने की ज़िम्मेदारी को ले लिया है । लेकिन अब अयान को ये समझ नहीं आ रहा है कि, वो आख़िर दोनों फिल्मों को कैसे मैनेज करेंगे। अयान एक ऐसी situation में फंस चुके हैं जहां एक तरफ खाई है फिल्म वॉर 2 के नाम की तो दूसरी तरफ कुंवा है ब्रह्मास्त्र 2 के नाम की। ये तो तय है कि, अयान एक एक करके दोनों जगह गिरेंगे लेकिन निकलेंगे कैसे ये देखना काफी इंटरस्टिंग होने वाला है audience के लिए भी और खुद अयान के लिए भी। क्योंकि अपनी जिंदगी में पहली बार अयान दो फिल्मों की शूटिंग एक साथ जो कर रहे हैं ताकि वो अपनी एक नई पहचान बना सके।

अब जाहिर सी बात है और audience को भी ये समझ आ गया है कि, फिल्म ब्रह्मास्त्र माइथोलॉजिकल topic पर बेस्ड फिल्म है, तो ब्रह्मास्त्र 2 की कहानी भी ऐसी ही होगी। लेकिन हम ये कैसे भूल सकते हैं कि, इस माइथोलॉजिकल दुनिया में एक शैतान ऐसा भी था जिसके पास भी ब्रह्मास्त्र था और वो शैतान था‌ रावण। तो क्या अब मेकर्स रावण को इंट्रोड्यूस करने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही ब्रह्मास्त्र 2 के सेट से ये सुनने में आया था कि, ब्रह्मास्त्र 2 के मेकर्स रावण के कैरेक्टर के लिए मेकर्स एक्टर अर्जुन रामपाल को कास्ट करेंगे लेकिन एक अलग अंदाज़ में और उस अंदाज़ को audience पहले भी देख चुके हैं। तो कहीं ऐसा तो नहीं कि फिल्म रावन का रावण अब वापस आने वाला है ब्रह्मास्त्र 2 के जरिए। अब जो भी हो अगर ये बात सच साबित होता है तो ब्रह्मास्त्र 2 को सुपर ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने से कोई भी रोक नहीं सकता उल्टा ब्रह्मास्त्र 2 की हाइप बढ़ भी जाएगा बहुत ज्यादा।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom-4

Duniya me har tarah ki choriya hui hai lekin aajtak ke itihaas me Monalisa ki painting ki chori, sabse jyada khaas maani gayi hai. “Monalisa”

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

फिल्म क्रिश 3 में भर-भर कर वीएफएक्स का इस्तमाल किया गया था लेकिन ऐसा इस्तमाल किया गया था कि audience को पता भी नहीं चल

Read More »

Rowdy Rathore 2

35 saal ki Latha Unni ek din ek bus mein jaa rahi thi. Latha uss din bhi roz ki tarah kaam ke liye iss bus

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected