Ganapath

फिल्म Goodbye की success के बाद पता नहीं क्यों डायरेक्टर विकास बहल किसी के साथ भी अच्छे तरीके से behave नहीं कर रहे हैं । यहां तक कि फिल्म गणपथ की शूटिंग के वक्त भी उन्होंने एक्टर टाइगर श्रॉफ को एटीट्यूड दिखाते हुए कहा था कि, “अगर तुम्हें अच्छे से परफॉर्म करना है तो करो वरना उनके पास एक्टर्स की कमी नहीं है”। टाइगर विकास की इस रवैये से एक दम से चौक गए थे, टाइगर को लगा आखिर क्या हुआ विकास को। टाइगर ने विकास को समझने की काफी कोशिश किया था लेकिन विकास किसी भी तरह की बात मन्ने को तैयार नहीं थे। थोड़ी देर बाद सेट पर टेंशन का माहौल बना देख विकास अपनी वैनिटी वैन से निकलकर बात दिए थे कि वो सभी के साथ प्रैंक कर रहे थे । टाइगर ने भी विकास को जवाब देते हुए कहा था कि, वो पूरी तरह से कन्फ्यूज हो गए थे कि, आखिर विकास को क्या हो गया था।

बेचारे एक्टर टाइगर श्रॉफ अक्सर कहीं ना कहीं गिरते पड़ते ही रहते हैं, शायद इसलिए उन्हें एक्शन हीरो और स्टंट मैन के नाम से जाना जाता है। टाइगर की यहीं गिरने पड़ने की आदतें अक्सर मेकर्स को कन्फ्यूजन में डाल देती हैं कि, क्या सच में टाइगर गिरे हैं और उन्हें चोट लगी है या टाइगर कोई स्टंट कर रहे हैं”? फिल्म गणपत की शूटिंग के दौरन बेचारे टाइगर इस बार खुद तो गिरे ही साथ ही एक स्पॉट बॉय को भी ले गिरे थे। हुआ ये था कि, फिल्म के एक फाइट सीन को शूट किया जा रहा था हार्नेस बांधे होने के बाद भी टाइगर के पैर गलती से स्लिप कर गए थे, जिस वजह से टाइगर अपने मुंह के बाल तो गिरे ही थे साथ ही साथ एक स्पॉट बॉय को भी टाइगर ने गिरा दिया था। लेकिन दोनों की किस्मत अच्छी थी कि दोनों को कोई चोट नहीं लगा था और शूटिंग टाइम पर पूरा हो गया था वरना मेकर्स को 3 से 4 दिन तक इंतजार करने का एक जोर का झटका लग जाता।

हम सबकी favourite एक्ट्रेस कृति सैनन पहली की तरह मासूम नहीं रही, अब तो कृति एक एक्शन गर्ल बन चुकी है और अब वो किसी की भी नहीं सुनने वाली है यहां तक कि, डायरेक्टर विकास बहल की भी नहीं। शूटिंग के दौरान विकास ने कृति को अच्छे से समझाया था कि, उन्हें कैसे सीन के लिए शूट करना है और उस वक्त कृति को बाइक से शूट करने के लिए बोला गया था। शूट के दौरन एक वक्त ऐसा भी आया था जब कृति बाइक के साथ comfortable नहीं थीं वो भी इसलिए क्योंकि बाइक कि सीट बहुत ज्यादा पतली थी और कृति ठीक से बैठ नहीं पा रही थी। सीट को लेकर विकास और कृति में बेहस हो गया था जिसे रोकने के लिए एक मैकेनिक को बुलाया गया था तब जाकर विकास ने उस सीन को शूट किया था जिसे वो शूट करना चाहते थे। यहां तक कि विकास ने लास्ट में ये भी कहा था कि, “उफ्फ ये एक्ट्रेसेस के नखरे”।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Race 4 , Salman Khan , Saif Ali Khan , By Tannu bollygradstudioz.com

Race 4

Race 4 का हमारी कहानी में Popular Kapoor family है, जिसमें main lady एक actress और Man एक billionaire Businessman है। और उनके दो बेटे

Read More »
FIGHTER

Fighter

    कमाल राशिद खान को आज कौन नहीं जानता, ये वो है जो हर फिल्म पर अपनी review देना जरूरी समझता है, लेकिन इसने

Read More »
Wanted 2

Wanted 2

Thumbnail part 2 3 साल 12 हत्याएं एक के बाद एक 6 लाश मिलने के बाद पुलिस अपनी नींद से जागती  है और सबसे पहले

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected