Brahmastra 2

फिल्म ब्रह्मास्त्र की पार्ट 1 में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत बोल लिया शिवा शिव क्योंकि अब ब्रह्मास्त्र 2 में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की देव देव कह कर पुकारने की बारी है। जी हां आपने सही सुना अब आलिया की बोलती होगी बंद क्योंकि दीपिका होगी ब्रह्मास्त्र 2 की लीड एक्ट्रेस जिसमें सिर्फ और सिर्फ डायरेक्टर अयान मुखर्जी दीपिका को ही हाईलाइट करेंगे। पार्ट वन में आलिया जितना भी इम्प्रेस कर सकती थी audience को उन्होंने कर लिया लेकिन अब बारी है दीपिका की। लेकिन जब दीपिका से उनकी कैरेक्टर के बारे में पूछा गया तो दीपिका ने साफ साफ कह दिया कि, आपको जो भी जानना है वो आप अयान से पूछिए वो ही आपके हर सवाल के जवाब को देंगे। अब जो भी हो लेकिन एक बात तो तय है कि, audience को ब्रह्मास्त्र 2 में आलिया की वही इरिटेटिंग डायलॉग शिवा शिवा सुनने नहीं मिलेगा। फिल्हाल अभी वक्त है फिल्म की शूटिंग शुरू होने में लेकिन शूटिंग शुरू होती ही एक-एक करके फिल्म से जुड़ी हर बात audience के सामने आ जाएगी।

अब होगी एक बेटे की अपने ही बाप से टक्कर जी हां फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में एक्टर रणबीर कपूर अपने पिता देव से लड़ते हुए नजर आएंगे और वो पिता कोई और नहीं एक्टर रणवीर सिंह होने वाले हैं जो देव के कैरेक्टर को निभाएंगे। 90% audience ने रणवीर सिंह के नाम का suggestion दिया है देव के कैरेक्टर के लिए लेकिन अब देखना ये है कि, मेकर्स किसे चूनते हैं देव के कैरेक्टर के लिए। अगर रणवीर को कास्ट किया गया तो एक बात तो तय है कि, फिल्म में धमाका होने से उसे कोई भी रोक नहीं पाएगा। क्योंकि audience खुद चाहते हैं कि, उन्हें फिल्म में रणबीर वर्सेस रणवीर देखने को मिले। रणवीर भी फिल्हाल फिल्म से जुड़ी कोई भी सवाल का जवाब देना जरूरी नहीं समझते, लेकिन वो भी मन ही चाहते हैं कि मेकर्स उन्हें कास्ट करें और वो रणबीर के अगेंस्ट परफॉर्म करें फिल्म में ।

अगर बात फिल्म ब्रह्मास्त्र की पार्ट 1 कि की जाए तो फिल्म में एक्शन की कोई कमी नहीं थी। लेकिन एक्टर अमिताभ बच्चन तो कुछ अलग ही करना चाहते थे‌। पता नहीं कहा से लेकिन अमिताभ जी के अंदर ये जोश आया था जिस वजह से उन्होंने अयान ने कहा था कि, उन्हें भी फिल्म के अंदर एक्शन सीन परफॉर्म करना है, जिसके बाद अयान ने अमिताभ जी को डायरेक्ट मना कर दिया था। बाद में अयान ने खुद अमिताभ जी से कहा था कि, वो उन्हें छोटे-मोटे सीन देंगे जो एक्शन से रिलेटेड होंगे बाकी पूरा एक्शन सीन वो अमिताभ जी को परफॉर्म करने नहीं सकते। अमिताभ जी ने बाद में अयान की इस बात को मान लिया और फिर उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दिया था। लगता है अभी भी उस बूढ़ी हड्डियों में जान बचा है तभी ना अमिताभ जी एक्शन सीन तक करने के लिए तैयार हो गए। अब लगता है मेकर्स उस बूढ़ी हड्डियों का टेस्ट लेने के लिए अमिताभ जी से ब्रह्मास्त्र 2 में एक्शन सीन करवाएंगे।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dabangg 4,Salman Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dabangg 4

दिल्ली में जब भी किसी encounter specialist के बारे में बात की जाती है तब वह हमेशा ACP राजबीर सिंह पर ही खत्म होती है।

Read More »
Hera Pheri 3 why Akshay Kumar ?,by Yash Vashishtha bollygardstudioz.com

Hera Pheri 3

Raju ( Akshay Kumar ) aur Shyam ( Sunil Shetty ) dekhte hai ki DK ( Mukesh Tiwari ) ke aadmi Babu bhaiya ko jabardasti

Read More »
Aashiqui 3, Directed by Anurag Basu,Kartik Aaryan, Jennifer Winget, Koushik Mahata, Sonia Birje,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Aashiqui 3

जब आशिकी 2 की शूटिंग हो जाने की बात मोहित सूरी ने एक कॉन्फ्रेंस meeting रखी थी तो वहां मौजुद एक रिपोर्टर ने मोहित सूरी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected