Jawan

4 साल के लंबे इंतजार में बाद फिल्म पठान से अपनी ब्लॉकबस्टर एंट्री लेने के बाद एक्टर शाहरुख खान तैयार हैं अपनी दूसरी फिल्म जवान के साथ। डायरेक्टर एटली कुमार जो जवान को डायरेक्टर कर रहे हैं उन्होंने भी ये ठान लिया है कि वो शाहरुख खान की फिल्म पठान को धूल चटा कर ही मांगे फिर चाहे फिल्म की कास्टिंग को लेकर हो या बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन को लेकर। उफ्फ ये एटली के वादे जो अक्सर सच साबित होते हैं। कहीं ऐसा ना हो लोग जवान के बाद सच में पठान को ना भूल जाए और कहीं audience ये ना बोलने लगे कि, 4 साल के बाद वापसी करने के बाद एसआरके की पहली फिल्म जवान थी। अब तो जवान की हाइप को देखकर ये तो समझ आ गया है कि, पठान का सारा रिकॉर्ड टूटेगा खास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का और इस बात पर शाहरुख को जरा सा भी अफ़सोस नहीं है बाल्की शाहरुख का तो ये कहना है कि, “रिकॉर्ड बनते ही हैं टूटने के लिए”।

नेपोटिज्म वाह रे नेपोटिज्म क्या ये नेपोटिज्म एक्ट्रेस नयनतारा को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में टिकने देगा और क्या नयनतारा को जवान के बाद बॉलीवुड की दूसरी फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा या फिर नेपोटिज्म की वजह से कहीं ऐसा ना हो कि जवान नयनतारा की पहली और आखिरी फिल्म बनकर रह जाए । क्योंकि अभी भी बॉलीवुड में सिर्फ नेपोटिज्म का ही बोल बाला है जिसके लीडर कोई और नहीं बल्कि जानें माने प्रोड्यूसर करण जौहर हैं जो नेपोटिज्म को बहुत सपोर्ट करते हैं और कोशिश करते हैं कि, “बॉलीवुड में उन्हीं कि फिल्में आए जिन्हें करण देखना चाहते हैं”। सुनने में तो आया है कि, एटली ने फिल्म में जितना शाहरुख को हाइलाइट किया है, ठीक उतना ही नयनतारा को भी ताकि नयनतारा को भी मौका मिल सके बॉलीवुड के audience को impress करने का। नयनतारा जितना भी कोशिश कर ले अगर उनकी सक्सेस के बीच में नेपोटिज्म आ गया तो फिर नयनतारा कुछ भी नहीं कर पाएंगी इसलिए नयनतारा के लिए जवान में पास होना बहुत जरूरी है।

लगता है फिल्म जवान शाहरुख के नाम से ही चल जाएगा भले फिल्म की कहानी जैसी भी हो, ये audience का कहना है। Audience को लग रहा है कि जवान के मेकर्स ओवरकॉन्फिडेंट हो गए हैं फिल्म को लेकर क्योंकि उन्हें ऐसा लग रहा है कि, फिल्म में शाहरुख और एटली का नाम ही काफी है फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए। एटली ने audience कि इस confusion को दूर करते हुए कहा था कि, फिल्म की कहानी बिल्कुल नई और तगड़ी होने वाली है और एटली को ये भी पूरा यकीन है कि, audience को उनकी और बाकी सारी कास्ट की मेहनत जरूर पसंद आएगी। अब जो भी हो मेकर्स भी ये बात अच्छे से जानते हैं कि, ज्यादा से ज्यादा audience तो शाहरुख के नाम से ही थिएटर की तरफ भागे आएंगे। फिल्हाल तो audience को इंतजार है फिल्म के ट्रेलर का ताकि फिल्म से रिलेटेड और भी जानकारी मिल सके ताकि सबकी curiosity और भी ज्यादा बढ़ सके।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4,Directed by Rakesh Roshan. With Hrithik Roshan, Amitabh Bachchan, Nora Fatehi, Nawazuddin Siddiqui,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Krrish 4

आज के हाई बजट वाली फिल्मों के वक्त में भी फिल्म मेकर राकेश रोशन इस उम्मीद में बैठे हैं कि, वो फिल्म क्रिश 4 को

Read More »
Tere Naam 2 , Salman Khan ,bollygradstudioz.com

Tere Naam 2

वैसे तेरे नाम की लव स्टोरी देखने के बाद सब का अच्छा response मिला और उससे भी बढ़िया बात यह थी कि, सलमान खान के

Read More »
Jawan, Shah Rukh Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Jawan

1971 की लड़ाई किसी world war से कम नहीं थी और भारत ने उसे बहुत ही वीरता से जीता भी। बहुत सैनिक शहीद हुए और

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected