Gadar 3

फिल्म गदर 2 के रिलीज होने से पहले एक्टर मनीष वाधवा बहुत बोल रहे थे कि, उन्होंने फिल्म में ऐसा काम किया है कि लोग उन्हें गालियां देंगे, चप्पल से मारेंगे लेकिन फिल्म रिलीज होती ही सब ठंडा पढ़ गया था। Audience को एक्टर अमरीश पुरी जी की बहुत याद आयी थी जब उन्होंने अमरीश जी को फांसी से लटके हुए देखा था। मनीष ने भी अच्छा परफॉर्म किया था लेकिन जो बात अमरीश जी में थी, वो किसी भी एक्टर में नहीं हो सकता । मनीष ने फिल्म के रिलीज होने से पहले ये भी कहा था कि, भले फिल्म में 100 मनीष को क्यों ना कास्ट किया जाए लेकिन फिर भी वो अमरीश जी की कमी को पूरा नहीं कर सकते। मनीष को ख़ुशी मिली थी जब उन्हें audience का प्यार मिला था, लेकिन कहीं ना कहीं acting के मामले में audience को अच्छे से impress करने के मामले में मनीष पीछे रह गए थे। फिल्म के रिलीज होने से पहले भी मनीष ने हांथ जोड़ कर सभी से माफ़ी मांगते हुए कहा था कि, “अगर वो उन्हें पूरी तरह से इम्प्रेस नहीं कर पाए तो उन्हें माफ़ कर दे”। भले मनीष अच्छा से नहीं इंप्रेस कर पाए लेकिन हां उनकी एक्टिंग में दम जरूर था अगर उन्हें और अच्छे से दिखाया गया होता या उनकी कैरेक्टर को और भी खतरनाक बना गया होता तो पक्का मनीष audience को पूरी तरह से इंप्रेस करने में सफल रहते।

एक्ट्रेस अमीषा पटेल ही एक लौती ऐसी एक्ट्रेस थी पूरी फिल्म गदर 2 में जिन्होंने अपनी जी जान लगा दिया था फिल्म की प्रमोशन के लिए और उसी प्रमोशन के बीच अपनी एक बात को शेयर करते हुए अमीषा ने बताया था कि, जब वो फिल्म की प्रमोशन कर रही थी तब कुछ audience ने उनके साथ बदसालुकी किया था । वो भी ये कहकर कि, आज हमारे बीच सखीना आई है वो भी पाकिस्तान वाली सकीना। और तो और सेल्फी के लिए भी उन्होंने अमीषा को बहुत परेशान किया था, लेकिन अमीषा उस वक्त चुप थी क्योंकि उन्हें उस वक्त ऐसा लगा था कि, वो अभी प्रमोशन के लिए आई हैं तो किसी को कुछ कहना सही नहीं होगा। लेकिन बाद में उन्होंने अपनी चुप्पी तोडते हुए कहा था कि, प्रमोशन के वक्त उनके साथ बदसलूकी हुआं था फिर भी वो कुछ नहीं कह रहीं थीं।

गदर 2 के लिए अगर कोई द्रुव का इक्का साबित हुआ है तो वो है एक्टर सनी देओल क्योंकि फिल्म में डायरेक्टर अनिल शर्मा ने पूरा कोशिश किया था कि वो अपने बेटे उत्कर्ष को हाईलाइट कर सके लेकिन पूरी फिल्म को अगर किसी ने अपने कंधों पर उठाकर उसे ब्लॉकबस्टर साबित करने की जिम्मेदारी लिया था तो वो थे सनी पाजी । अब जब गदर 3 का अनाउंसमेंट हुआ है तो audience को फिर से अब इस बात का इंतजार है कि, कब अनिल फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और जो गलती उन्होंने इस बार किया अपने बेटे को हाइलाइट करने कि उसे वो हर हाल में फिर से ना दोहराएं।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

GADAR 2

Gadar 2

सभी ने ‘गदर 2’ टीजर में देखा कि कहानी एक बार फिर पाकिस्तान और भारत के मुद्दे पर ही लाई जा रही है। शानदार डायलॉग

Read More »
Soldier 2 , Bobby Deol , Sara Ali Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Soldier 2

Indian Soldiers जो पाकिस्तान के साथ पिछले wars के कोहरे में गायब हो गए, और जो दुश्मन पड़ोसियों की troubled history की दरारों में से

Read More »

Tridev 2

Vikash Dubey ka naam aaj kon nhi jaanta hai uttar pradesh mein, vikash Dubey waha ke sabse bade aur khatarnak don mein se ek the.

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected