Jawan

फिल्म जवान की popularity सारे फिल्मो की popularity को पीछे छोड़ कर एक क़दम आगे बढ़ चुका है और शायद अब ये popularity डायरेक्टर एटली कुमार के सर पर चढ़ गया है तभी तो अभी तक वो फिल्म की प्रमोशन को लेकर कुछ भी नहीं कर रहे हैं। लगता है एटली जवान को लेकर कुछ ज्यादा ही कॉन्फिडेंट है। नहीं कॉन्फिडेंट होना सही है, बस इस कॉन्फिडेंस के चक्कर में एटली ओवर कॉन्फिडेंट ना हो जाए। फिल्म पठान इसलिए चल पाया था क्योंकि फिल्म में केसरिया रंग को लेकर फिल्म वालो पर केस कर दिया गया था जिस वजह से फिल्म controversy के बीच फंसा हुआ था और उस controversy ने ही पठान को हाइप दिलवा दिया था, लेकिन जवान की हाइप अभी उतनी नहीं है। लेकिन बढ़ सकता हैं अगर एटली ने समझादारी दिखाते हुए सही समय पर प्रमोशन शुरू कर देना चाहिए ताकि उनकी ही फिल्म के लिए अच्छा हो।

जवान की शूटिंग के दौरन बहुत मुश्किल से परफॉर्म करने के बाद एटली ने जब कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की तारीफ कर रहे थे तब सुनील एक दम से इमोशनल हो गए थे, क्योंकि तारीफ के बाद अगर किसी ने सबसे पहले ताली बजाई थी तो वो एक्टर शाहरुख खान थे। SRK को ताली बजाता देख सुनील जोर जोर से रोने लगे थे। सुनील को बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो रहा था कि, एक वक्त था जब वो एसआरके की परफॉर्मेंस को देखकर तालियां बजाते थे और एक आज का दिन है जब एसआरके सुनील के लिए तालियां बजा रहे हैं। सुनील का मानो जैसा सपना पूरा हो गया हो वैसे तो सुनील और शाहरुख की दोस्ती बहुत पहले से है, लेकिन सुनील एक्टिंग में इतने माहिर हैं शाहरुख को ये बात जवान की सेट पर ही पता चला था। जवान किसी की जिंदगी बदले या ना बदले लेकिन एक बात तो तय है कि अब सुनील की करियर की गाड़ी किसी भी हाल में नहीं रुकने वाली खास एक्टिंग को लेकर। कॉमेडी के मामले में तो लाजवाब है ही सुनील लेकिन अब बारी है एक्टिंग से audience को impress करने की।

Audience अब झूठ मूठ का एटली कुमार को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद से compare कर रहे हैं क्योंकि अभी बॉलीवुड में अगर कोई मास एक्शन वाली फिल्म बनाने के लिए सबसे आगे खड़ा हैं तो वो हैं सिद्धार्थ आनंद। एटली जवान से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं वो भी मास एक्शन वाली फिल्म के साथ तो audience ये जानना चाहते हैं कि, आखिर कौन होगा इन दोनों में से बेस्ट और किसकी फिल्म audience हमेशा याद रहेगा। अगर बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म पठान ने 1000 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया था। अगर एटली को ये साबित करना है कि, उनकी फिल्म हर तरह से बेस्ट है तो एटली हो वैसा परफॉर्म करके दिखाना होगा और कुछ ही दिनों में फिल्म के रिलीज होने के बाद 1000 करोड़ का कलेक्शन हासिल करना होगा । तभी audience को ये विश्वास होगा कि, हां कोई हैं जो सिद्धार्थ आनंद को भी टक्कर दे सकता है।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pawan Putra Bhaijaan , Salman Khan, By Jaya Shree bollygradstudioz.com

Pawan Putra Bhaijaan

kahani mai Pawan or Chaand Nawab police station ke bahar se Faizi ko pakad lete hain. Faizi apne maalik ke aane ki khabar deta hai.

Read More »
Bholaa ,Ajay Devgn,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Bholaa

कुलभूषण सुधीर जाधव (कुलभूषण यादव, कथित उपनाम हुसैन मुबारक पटेल) (जन्म 16 अप्रैल 1970) एक भारतीय नागरिक हैं। पाकिस्तानी सरकार द्वारा यह आरोप लगाया जाता

Read More »

Dunki

डंकी का ड्रॉप वन तो आ गया लेकिन जो जादू राजकुमार हिरानी ने पीके और मुन्ना भाई के टीजर और ट्रेलर के साथ क्रिएट किया

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected