Ganpath-

 

 

तो Most awaited फिल्म गणपत पार्ट 1 ‌को लेकर इस अंदाज में गणपत यानी actor टाइगर श्रॉफ ने हमें कबकी खुशखबरी दे दी है।

इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट करने वाले हैं, जिन्होंने नेशनल अवार्ड फिल्म क्वीन बनाई। और दूसरी ओर उनके साथ एक और नेशनल अवॉर्ड विनर है यानी की bollywood actress kriti सेनन। वैसे विकास के साथ kriti का यह पहला कोलैबोरेशन है, पर actually यह दूसरा कोलैबोरेशन हो सकता था।

दरसल विकास की फिल्म गुड बाय में actress रश्मिका मंदांना की बजाय kriti को ही कास्ट किया जाने वाला था। और kriti ने फिल्म के टाइटल में विकास की मदद भी की थी, जहां पर विकास Kriti से इंप्रेस हो चुके थे।

पर वो मौका Kriti ने गवा दिया, जहां वो विकास और अमिताभ बच्चन के साथ काम कर सकती थी।

पर गणपत पार्ट वन में अमिताभ बच्चन  दिखाई देने वाले हैं, जिनका यह स्पेशल अपीयरेंस होगा। तो kriti के पास मौका है।

जहां पर अमिताभ टाइगर श्रॉफ यानी गणपत के मेंटर बनते हुए नजर आएंगे। यह बॉक्सिंग कोच का कैरेक्टर हो सकता है क्योंकि गणपत बॉक्सिंग रिंग में उतरने वाला है।

वैसे विकास ने गणपत के जरिए कृति को कास्ट कर लिया और Kriti ने तो इस फिल्म के लिए जोरदार तैयारीयां भी की है। जहां वह एक्शन लेडी बनेगी।

वैसे विकास टैलेंटेड तो है, पर बहुत अरसे पहले sexual harassment के आरोप उनपर लगाए गए थे, जिसकी वजह से उनकी बदनामी  हुई, इमेज खराब हो गई थी। जिसकी वजह से कैटरीना कैफ ने भी उनकी फिल्म छोड़ दी थी। पर फाइनली उन्हें clean चीट दे दी गई और अब वो गणपत के जरिए फिर से एक बार दिखाना चाहते हैं कि वह बॉलीवुड के टैलेंटेड डायरेक्टर है।इसीलिए उन के लिए यह हाई बजट प्रोजेक्ट इंपॉर्टेंट है।

वैसे विकास डायरेक्टर होने के साथ-साथ इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं,जिनके साथ पूजा एंटरटेनमेंट के जैकी भगनानी ने भी हाथ मिलाया है। और उन्होंने इस फिल्म के लिए टाइगर को 35 करोड़ दिए है। और पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 2 के लिए भी उन्हें 40 करोड़ में साइन किया है।

वैसे टाइगर इसमें गणपति बाप्पा के भक्त बनते नजर आने वाले हैं। और देखा जाए तो उनके डैडी जैकी श्रॉफ भी गणपति बप्पा के भक्त हैं और वह अपने घर में हर साल गणपति लेकर आते हैं। तो जरूर ही वो टाइगर की फिल्म के लिए प्रार्थना करेंगे।

वैसे जैकी श्रॉफ का बचपन झोपड़पट्टी ‌में गुजर गया और अब टाइगर का कैरेक्टर भी इसी तरह का है,जहा वो बस्ती से बिलॉन्ग करता है। ‌तो जिस तरह से जैकी श्रॉफ ने हीरो बनने के बाद भी झोपड़पट्टी वालों को नहीं भूले और उनकी जिम्मेदारी उठाई, उसी तरह गणपत भी एक मशहूर बॉक्सर बनते हुए बस्ती के लोगों को भूलेगा नहीं।

तो देखते हैं कि इमोशंस, एक्शन, मास मसाला के साथ बनाई गई यह फिल्म कितना इंप्रेस करती है।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

dunki

DUNKI

इन दिनों सोशल मीडिया पर Shahrukh Khan की कुछ फोटोज़ वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें उनकी आगामी फिल्म Dunki

Read More »
Pathaan, Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham, Dimple Kapadia,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pathaan

Part 3 Pathaan RAW agency मैं आई दरार Pathan movie story by divanshu Pathan se meeting karne ke bad RAW agency ki chief Wapas Delhi

Read More »
KRRISH 4

Krrish 4

क्रिश 3 फिल्म हर angle से परफेक्ट थी फिर वो चाहे उसकी कहानी हो या फिल्म से जूडी हर छोटी से छोटी चीज़। जब विलेन

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected