Tiger Nageshwara Rao

चलिए ऑडियंस, एक और टाइगर से मिलने के लिए तैयार हो जाइए। जो‌ spy नहीं बल्कि चोर है। और 30 दिनों के बाद, जिसकी तलाश में ‌हम जूट जाएंगे। हम साउथ सुपरस्टार रवितेजा की फिल्म Tiger Nageshwara Rao की बात कर रहे हैं।

इस फिल्म की एक छोटी सी क्लिप अभी शेयर की गई है, जिसमें 30 डेज टू गो को रिमाइंड करवाके दिखाया गया कि IB Officer Raghavendra Rajput बने अनुपम खेर और DSP Vishwanath Sastry बने एक्टर मुरली शर्मा टाइगर को पकड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो दूसरी ओर हमे रवि तेजा की एक झलक दिखाई जाती है और व़ो चलती ट्रेन के साथ स्टंट करते हैं, जैसे वह ट्रेन को रोकना चाहते हो।

वैसे टाइगर नागेश्वरा राव की कहानी हमें 1970s में ले जाएगी, जहां इंडिया का सबसे पॉपुलर चोर किस तरह से अपनी टीम का मास्टरमाइंड है और किस तरह पुलिस के साथ उसका चूहा बिल्ली का खेल शुरू होता है यह देखने मिलेगा।

पर‌ एक चोर होने के साथ-साथ इस चोर की एक रॉबिनहुड साइड भी है जो गरीब लोगों का मसीहा है।

और उसका सबसे बड़ा मोटीव है लोगों को एजुकेशन देना। क्योंकि वह भी स्कूल में जाता था, पर उसे स्कूल छोड़ने को कहा गया और वह ऐसे छोटे से गांव से बिलॉन्ग करता था जहां पर उसके लिए कुछ भी मुमकिन नहीं था।

वैसे इस टाइगर की बहुत सारी खूबियां है। जैसे की वह sports में माहिर था, उसने एथलेटिक्स में इंडिया के लिए मेडल भी जीता था, पॉलिटिक्स में काम करके उसने इलेक्शन भी जीता, उसने आर्मी में काम करके मेडल जीता, पर फिर भी वह क्रिमिनल बना।

वैसे इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं Vamsee। जिन्होंने इस फिल्म की कहानी 2015 से पहले ही लिखी थी।

2015 में उनकी फिल्म dongata रिलीज हुई। पर उससे पहले ही वह मणि रत्नम की फिल्म Nayakudu से इंस्पायर्ड हो गए थे और उन्होंने प्रॉपर बायोपिक बनाने का सोचा।

वैसे यह रवि तेजा की पहली पैन इंडिया फिल्म है।

और वो अपनी फिल्मों के लिए 17 करोड लेते हैं, पर इस फिल्म के लिए उन्होंने 25 करोड़ लिए हैं।

तो अनुपम खेर की फीस 4 करोड़ है और मुरली शर्मा 50 लाख पर है, तो वही इस फिल्म में कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन नजर आने वाली हैं, जिन्होंने एक करोड़ चार्ज किए है।

वैसे रवि तेजा मास महाराजा के नाम से मशहूर है, तो‌ जाहीर है उनके एक्शन का लेवल हल्का-फुल्का नहीं होगा। ‌ पर ऐसे जबर्दस्त ऐक्शन सीक्वेंस करते वक्त उन्हें मेजर चोट भी लगी थी ,जिसकी वजह से उन्हें 10 stitches लगवाने पड़े।

वैसे उनके एक्शन कोरियोग्राफर बने हैं पीटर हेन और इंजुरी होने के बाद भी रवि तेजा जल्द से जल्द सेट पर लौटे क्योंकि उन्हें पिटर और उनकी टीम का टाइम बर्बाद नहीं करना था।

वैसे टीजर के फर्स्ट लुक में अलग-अलग एक्टर्स ने अपनी आवाज दी थी जैसे कि हिंदी के लिए जॉन अब्राहम, मलयालम के लिए दुलक़र सलमान, तमिल के लिए कार्थी, तेलुगू के लिए वेंकटेश और कनाडा के लिए शिवा राजकुमार।

तो देखते हैं 20 अक्टूबर को यह चोर चोरिया करते-करते हमारा दिल भी चुराता है क्या।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Maruthi’s next ( Prabhas )

चाहे बात रोमांटिक फिल्मों में काम करनी कि हो या एक्शन से भरी फिल्म से अपनी टसन दिखाने की एक्टर प्रभास किसी से भी कम

Read More »
project k

Project k

एक्टिंग skill से तो audience को impress तो किया ही है, लेकिन अगर उन्हें कोई आइटम song perform करने के लिए कहा जाता है तो

Read More »
Adipurush, Prabhas, Kriti Sanon, and Saif Ali Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Adipurush

Aadipurush Thumbnail श्री ram जन्म बालकांड:-, बहुत समय पहले की बात है सरयू नदी के किनारे कोस्ला नाम का राज्य था जिसकी राजधानी अयोध्या थी,

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected