Jawan 2

King khan शाहरुख खान की फिल्म जवान को रिलीज हुए सिर्फ 16 दिन ही हो गए हैं, पर इन 16 दिनों में पता नहीं कितनी फिल्मों की आवाज टाइट हो चुकी है। और इस चक्कर में पता नहीं कितनी फिल्में चार कदम पीछे भाग गई है, जवान के डर से।

अब जवान ने हर एक एलिमेंट के साथ हमारा दिल खुश कर दिया है, उसे कोई क्या कर सकता है। 

हां, पर एक बात अभी तक दिल को खाए जा रही है कि विजय थलपती की झलक हमें क्यों देखने नहीं मिली? और फिल्म देखने के बाद मानो सबके प्रेडिक्शन्स वाले गुब्बारे की हवा ही निकल गई थी। 

पर कोई बात नहीं, हर चीज का एक सही समय होता है। 

तो जैसे जवान में शाहरुख एक पुलिस ऑफिसर के कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं, उसी के साथ इस फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार विजय का कोई कनेक्शन दिखा सकते हैं।

जैसे एटली कुमार की ही फिल्म थेरी के साथ इसका कनेक्शन हो सकता है, जिसमें विजय नजर आए थे एक आईपीएस के रूप में। तो शायद इस आईपीएस ऑफिसर का एसआरके के पुलिस कैरक्टर से कोई कनेक्शन हो।

और शाहरुख खान और विजय का एक साथ जबरदस्त सीक्वेंस भी हमें नजर आ सकता है। जैसे पठान में पठान और टाइगर नजर आए थे, तो ऐसा ही कुछ जवान 2 में भी देखने को मिल सकता है, जहां यह दो ग्लोबल सितारे एक दूसरे की मदद करते हुए नजर आए।

वैसे एटली कुमार की किसी भी फिल्म का आज तक सीक्वल नहीं बना, पर जवान के जरिए बनने जा रहा है, जहां पर यह इंटरकनेक्शन दिखाना फिल्म का क्रेज सौ गुना बढ़ा देगा।

वैसे यह कनेक्शन तो बन सकता है, पर एक्ट्रेस प्रियमणि जो जवान में एसआरके की गर्ल आर्मी में नजर आई थी, उन्हें बड़ी तमन्ना है विजय के साथ काम करने की और वह बार-बार एटली को कहे जा रही है कि, कुछ तो ऐसा लिखो जिसमें मैं विजय सर के साथ काम कर सकूं। एटली ने भी उन्हें हां बोलकर रोक दिया है। हो सकता है कि प्रियामणि के साथ विजय का कोई कनेक्शन दिखाया जाए।

वैसे एक तरफ एटली ने कहा है कि वह सीक्वल पर काम करना शुरू कर देंगे, पर दूसरी तरफ उन्होंने यह भी कहा है कि, वह सीक्वल पर काम करने‌ की जल्दबाजी नहीं करेंगे। 

हां, पर उन्होंने अपनी राइटर्स टीम को काम पर लगा दिया है और जल्द से जल्द अच्छी से अच्छी स्क्रिप्ट बनाने के लिए भी कहा है ताकि वह शाहरुख खान से इस बारे में बात कर सके।

So let’s wait for this film!

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Fighter

Fighter

फाइटर फिल्म में सिर्फ ऋतिक रोशन ही अपनी जान दांव पर नहीं लगा रहे हैं, बल्कि ऋतिक को तो फिर भी बहुत सारे Safety measures

Read More »
Bhool Bhulaiya 3, Kartik Aaryan,Bollygrad Studioz ,bollygradstudioz.com

Bhool Bhulaiyaa 3

Japan ke Okinawa Island pe stith Nakagusuku(नकागुसुकु) hotel Japan ke most haunted place me shaamil hai. Iss hotel ki khaas baat yahi hai ki iska

Read More »
Dabangg 4

Dabangg 4

फिल्म दबंग 2 के प्रमोशन ने वो कर दिखाया था जो आज तक एक्टर सलमान खान की किसी और फिल्म कि प्रमोशन नहीं कर पाई

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected