Salaar vs Dunki

ये साल धमाकेदार फिल्मों और comebacks का तो रहा ही है लेकिन साथ ही ये साल clashes का भी रहा है, कैसे इस साल का हॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लेश था Barbie vs Oppenheimer, जो बना Barbieheimer, उसके साथ ही Bollywood का सबसे बड़ा क्लेश था OMG 2 vs Gadar 2, जो बना OHMYGADAR और अब इस साल के एंड में होने जा रहा है तीसरा बड़ा clash, जो है Salaar vs Dunki, जो बना है Sanki और यहां इंटरेस्टिंग बात ये है की Sanki पहले शाहरुख खान की जवान का नाम होने वाला था।

सितंबर का महीना जवान का त्यौहार तो लाया ही लेकिन साथ ही ये महीना अलग अलग फिल्मों की अपडेट्स और teaser ya posters release का भी रहा है और इस month की सबसे बड़ी ब्रेकिंग न्यूज कल आई को थी Salaar vs Dunki की, जो इस साल क्रिसमस पर होने जा रहा है, और कल ही शाहरुख़ और प्रभास दोनों के fans ने एक नया हैशटैग निकाला #Sanki, जो कुछ ही वक्त में हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगा, इस क्लेश को ले कर दोनों ही सुपरस्टार्स के fans excited है, हां, कुछ fans ऐसे है जो कंपेरिजन करने में और दूसरी फिल्म को नीचा दिखाने में लगे हुए है, लेकिन जो लॉयल और समझदार fans है, वो इस क्लेश को एक फेस्टिवल की तरह देख रहे है, और गौर करने वाली बात ये है की प्रभास और शाहरुख़ दोनों के ही fans K-pop bans BTS के Fans, जिन्हें BTS Army कहा जाता है, उनकी तरह लॉयल है। भले ही शाहरुख और प्रभास ने कुछ फ्लॉप फिल्में दी लेकिन उनके fans ने अपने सुपरस्टार पर भरोसा बनाए रखा और जिस तरह से SRK FANS ने अपने किंग खान का कोमबैक कराया वैसे ही अब बारी प्रभास के fans की है।

इसके साथ ही यहां fan fact ये है की प्रभास के फेवरेट एक्टर शाहरुख़ है, और उनके फेवरेट डायरेक्टर राजकुमार हिरानी है। कुछ लोगो का ये कहना है की सालार, north belt में डंकी से ज़्यादा चलेगी क्योंकि नॉर्थ पीपल अब massy movies देखना पसंद करते है और डंकी mass action movie नहीं है, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है की दोनो ही फिल्मों का कंटेंट एक दूसरे से अलग है, तो दोनों ही चलेगी। साथ ही जिस तरह से OMG 2, Gadar 2 और जेलर ने एक साथ मिलकर बॉक्स ऑफिस पर 1500 करोड़ से ऊपर लाए थे, वैसे अब दिसंबर में ये दोनों फिल्में मिलकर 2000 करोड़ तक लाएगी।

तो आप कौनसी फिल्म देखने जाने वाले है? और आपको Sanki hashtag कैसा लगा? ये हमें कॉमेंट्स में जरूर बताइएगा।

@ Manisha Vidhani

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Sooryavanshi 2

शिवदीप लांडे २००6 बैच के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी हैं। वे वर्तमान में केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति पर महाराष्ट्र पुलिस में डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस- एंटी नारकोटिक्स सेल, क्राइम ब्रांच, मुंबई के रूप

Read More »
Dunki

Dunki

Yeh baat April 2017 ki hai, jab subah ke 4 baje ki thand me 30 bhaartiya andar tak काँप rahe the. Naa unke paas peene

Read More »
DOSTANA 2

Dostana 2

जब बात करण जोहर की फिल्म की हो और अगर उस फिल्म में कोई फैमिली फंक्शन ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। करण जौहर

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected