Aashiqui 3

Bollywood के Charming star कार्तिक आर्यन की kitty ढेर सारी फिल्मों से फूल हो चुकी है, जिसमें मास मसाला, कॉमेडी और biopic यह सब कुछ भरा हुआ है। ऐसे में वो आशिकी फिल्म का गाना गा रहे हैं, “बस एक सनम चाहिए आशिकी के लिए”(song)। Sorry, यहां पर आशिकी नहीं बल्कि आशिकी 3 आएगा। क्योंकि फिल्म आशिकी 3 के लिए कार्तिक तो फाइनल हो चुके हैं, पर फिल्म की एक्ट्रेस का कोई अता पता‌ ही नहीं है, तो यह आशिकी होगी कैसे!

वैसे कार्तिक ‌ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर की‌ जगह पर अपना नंबर लगा तो दिया, पर अब वो और फिल्म के मेकर्स बैठे हैं लीडिंग लेडी की तलाश में। 

वैसे आशिकी के प्रोड्यूसर्स हमेशा से ही नई जोडी की तलाश में रहे हैं और जैसे कि राहुल roy और अनु अग्रवाल, श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी बनाई गई। ऐसे में आशिकी 3 के लिए कभी जेनिफर विंगेट का नाम आया तो कभी आकांक्षा शर्मा, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी का। पर अब इस फिल्म के साथ जुड़ने जा रही हैं हीरोपंती 2 की एक्ट्रेस तारा सुतारिया, ऐसा कहा जाता है।

वैसे तारा और कार्तिक ने इससे पहले एक साथ काम नहीं किया है, तो उनकी जोड़ी एक fresh जोड़ी जरूर होगी।

अगर तारा की आखिरी फिल्मों की बात करें तो उनकी एक विलन रिटर्न और हीरोपंती 2 दोनों ही फिल्में बेहाल हुई। और ना ही करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से उनका बॉलीवुड debut कुछ खास था। ऐसे में तारा का करियर ट्रैक पर ही‌ क्या, पर ट्रैक से भी बहुत दूर है।‌ तो आशिकी 3 की वजह से उन्हें फायदा हो सकता है, पर अभी तक इसकी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

वैसे कार्तिक और तारा को एक साथ इससे पहले भी कई वीडियोज में देखा गया, जिसे देखने के बाद फैंस ने उन पर प्यार लुटाया और कहां की, यह दोनों एक साथ बहुत ही स्टनिंग दिखेंगे। कई लोगों ने इन्हें बार्बी और केन of बॉलीवुड भी कहा। यानी कि ऑडियंस इन दोनों को एक साथ देखना चाहती है।

वैसे इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे अनुराग बासु, तो देखते हैं वहीं इस जोडी को एक साथ लाते हैं या नहीं।

देखते हैं की मेकर्स भी कब तक ऑफिशल अनाउंसमेंट करते हैं। वैसे फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू होगी ऐसा कहा जाता है।

तो क्या आप इन दोनों को एक साथ देखना चाहेंगे?

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Singham 3

Singham again

Don बना मंत्री part 3 रोमेश शर्मा जो अंडरवर्ल्ड का आदमी था, उसे नीरज कुमार और दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन की कामयाबी के चलते

Read More »
Krrish 4 ,Hrithik Roshan , Priyanka Chopra , By Kiran Yadav bollygradstudioz.com

Krrish 4 (Part 4)

Priya yaani Priyanka chopra Rohit yaani Mikhail Gandhi ke kamre ko saaf karne jaati hai. Wo jese hi rohit ke bikhre hue toy ko samet

Read More »
Balwaan 2, Suniel Shetty , Divya Bharti ,Danny Denzongpa,Bollygrad Studioz ,bollygradstudioz.com

Balwaan 2

Thumbnail:- Imtihas कौन है? दोस्तों जैसा कि आपने पिछली कहानी में देखा नवनीत काफी कोशिश करता है। रमेश कालिया को पकड़ने की, लेकिन उसकी हर

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected