Tiger Nageshwara Rao

वैसे एक्शन हो रोमांस हो या कुछ और, इसमें साउथ फिल्में हमेशा से ही यूनिक और हटके साबित हुई है। वैसे बॉलीवुड वाले भी कुछ कम नहीं है। पर अगर आज की बढ़ती कंपटीशन को देखेंगे, तो हर फिल्म से दो कदम आगे रहने के लिए कोई ना कोई रिकॉर्ड बनाने और ब्रेक करने वाली स्ट्रेटजी अपनाई जा रही है, जैसे कि मास महाराजा रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वरा राव के ट्रेलर के लिए अपनाई गई।

टाइगर नागेश्वरा राव यह रवि तेजा की पहली पैन इंडिया फिल्म है। यह एक पॉपुलर चोर की कहानी है, जो गरीबों का मसीहा भी है। और इसका ट्रेलर 3 अक्टूबर को रिलीज किया गया। ‌

वैसे ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिला ही, पर जब यह पता चला कि इस ट्रेलर को प्रोडक्शन हाउस ने साइन लैंग्वेज में भी रिलीज किया है, तब सब को झटका लग गया। साइन लैंग्वेज यानी सांकेतिक भाषा यानी आप अपने हैंड मूवमेंट्स के जरिए, ‌gesture के जरिए गूंगे, बेहरे लोगों के साथ, handicapped लोगों के साथ बात कर सकते हैं। 

तो यहा ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस तक पहुंचने के लिए यह स्ट्रेटजी अपनाई गई है। और यह पहला इंडियन ट्रेलर है, जो साइन लैंग्वेज में रिलीज किया गया है।

इतना ही नहीं, जब फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी, तब इसे इंडियन साइन लैंग्वेज में भी रिलीज किया जाएगा। और इसे लेकर एक ऑफिशल पोस्टर भी रिलीज किया गया है।

वैसे ट्रेलर में प्राइम मिनिस्टर के सिक्योरिटी और नागेश्वरा राव का क्या कनेक्शन है, प्राइम मिनिस्टर को क्या खतरा है इसे लेकर एक ट्वीस्ट छोड़ा गया, जिस पर कुछ लोग यह कह रहे हैं कि क्या नागेश्वरा राव प्राइम मिनिस्टर रह चुकी इंदिरा गांधी जी को पोक करने की कोशिश कर रहा था? Well, यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

वैसे ट्रेलर लॉन्च जो मुंबई में हुआ, उस दौरान इस फिल्म से जुड़े actor अनुपम खेर ने रवि तेजा की तारीफ करते हुए कहा कि, यही वह हीरो है जिसने की राउडी राठौर, किक जैसे ओरिजिनल वर्जंस में अपना जलवा दिखाया है।

वैसे विजय थलपती की फिल्म लियो का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और इस ट्रेलर को भी मिक्स रिस्पांस मिल रहा है। पर एक और इंटरेस्टिंग बात यह है कि विजय की फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी, तो वही रवि तेजा की 20 अक्टूबर को। यानी अब बॉक्स ऑफिस पर दो तगड़े stars का मुकाबला होने वाला है, जो इससे पहले भी हो चुका है।

तो देखते हैं इसमें कौन बाजी मारता है?

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Kalki 2898 AD

  Kalki 2898 AD इस साल 9 मई पर आने के लिए हो चुकी है पूरी तरह से तैयार, और प्रभास की इस पहली सुपर

Read More »
RRR,Ram Charan ,Jr. NTR,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

RRRR

Kohinoor ke baare mein sabne sunna hai, magar kya sirf wahi ek cheez hai jo angrez hum se lekar gaye the? Nahi! Humne angrezon ko

Read More »
KGF 3 , Yash , By Khyati Raj bollygradstudioz.com

KGF 3

Veerappan South India ka famous naam tha. Sandalwood yaani ki chandan ki smuggling karne waala Veerappan logon ke beech khauf ka kaaran tha. 18 January

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected