Tiger 3

फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर देखने के बाद एक्साइटमेंट को रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो रहा है। मतलब सलमान खान ने ट्रेलर से गर्मी तो बढ़ा दी है, पर कैटरीना कैफ का वो जो टावल वाला सीन है, उफफफफफ…अक्टूबर हिट भी उसके सामने चाय कम पानी है। But she is hot!

खैर, टाइगर फ्रेंचाइजी और सलमान प्रेमीयों ने यह ट्रेलर तो देखा ही है, उसपर बात भी की है, पर कभी यह सोचा है की, असली RAW ऑफिसर्स यह ट्रेलर देखकर क्या कहेंगे? सच कहूं, तो वह हसेंगे। हंसेंगे इसलिए क्योंकि पर्दे पर जितना दिखता है, उतना तो वो आसान होता नहीं है‌ असल लाइफ में, पर वो यह बात भी जरूर कहेंगे, की wow, RAW ऑफिसर्स की पावर दिखाने में आदित्य चोपड़ा और सल्लू मियां ने कोई कमी नहीं रखी है। 

वैसे इमरान हाशमी पर क्या कहेंगे? ज्यादा कुछ नहीं, वो यही कहेंगे कि, बहुत चिकणा विलन है।

खैर, मज़ाक किया। पर क्या इमरान स्पाई यूनिवर्स के बेस्ट विलन होंगे? वैसे वह तो यही कहते हैं कि मेरे जैसा विलेन आसानी से नहीं मिल सकता। पर सच कहे तो वह बेस्ट विलन साबित हो सकते हैं क्योंकि ट्रेलर से ही इमरान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, जहां सलमान और कैटरीना भी उनसे पीछे हैं। इमरान एक अंडररेटेड बॉलीवुड एक्टर है। उन्होंने किसिंग करके अपनी इमेज खराब कर डाली, पर otherwise व़ो बहुत ही स्मार्ट एक्टर है।

अब War में खालिद को, पठान में जिम को और टाइगर की लास्ट फ्रेंचाइजी में भी जो भी villains थे, उन्हें जितनी लेंथ नहीं दी गई थी, उतनी इमरान को मिल चुकी है। वैसे भी anti hero’s हमेशा trump Card साबित होते हैं, जो‌ अपने surprises से ही लोगों को और हिरो को मार देते है। इसलिए तो इमरान को आदित्य चोपड़ा ने इतनी देर पर्दे में रखा था।

क्योंकि इमरान सबसे पावरफुल विलन है। उनका मकसद टाइगर को खत्म करना है। अब टाइगर स्पाई यूनिवर्स का बेस्ट स्पाई है, काफी पावरफुल है, जो लोगों को कंट्रोल करता है और अपने हिसाब से उन्हें उंगलियों पर भी नचाता भी मिशन फतेह करने के लिए।

तो इमरान का मकसद टाइगर को खत्म करना है और बिगेस्ट सुपर एजेंट ऑफ इंडिया बनना है। उसे पता है कि, अगर वह टाइगर को खत्म करेगा तो सब कुछ खत्म हो जाएगा क्योंकि टाइगर हमेशा वो आखरी शख्स साबित होता है, जो इंडिया को बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है।

इसका मतलब यही पर यह साबित होता है कि आदित्य चोपड़ा अपने इस स्पाई यूनिवर्स में टाइगर को बाकी स्पाइस से पावरफुल दिखाना चाहते हैं। उसकी इमेज लार्जर दैन लाइफ बनाने की वजह से ही इमरान का कैरेक्टर भी उस लेवल पर आ जाता है। और जब मुकाबला टक्कर का हो, बराबरी‌ हो, तभी तो काफी मजा आता है।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DON 3

Don 3

एक ऐसा चंदन तस्कर जिसे 3 राज्यों की पुलिस 20 साल तक ढूंढती रही। Tamil Nadu, Karnataka, और kerela तीनों की सीमा पर पड़ने वाले

Read More »
Rowdy Rathore 2,Akshay Kumar,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rowdy Rathore 2

इसी तरह शासन को कई तरह की सूचनाएं भी एसपी सिटी दफ्तर से लगातार भेजी जाती हैं, उन्हें संकलित करना और समय पर भेजना आरके

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected