Krrish 4

जहां एक तरफ क्रिश फिल्म में ऋतिक रोशन ने अपनी एक्टिंग स्किल से सभी का दिल जीता था, तो ठीक उस तरह अब बारी है प्रियंका चोपड़ा की। कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि फिल्म क्रिश 4 में एक सुपरवुमन की एंट्री होने वाली है और इस कैरेक्टर को प्रियंका चोपड़ा निभाती हुई नजर आएंगी। मेकर्स ने कहा था कि, वो एक एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं जहां एक तरफ उन्होंने अपनी पहली कि फिल्मों में हीरो और विलेन को एक सुपरपावर के साथ दिखाया था वहीं अब वो फिल्म की हीरोइन को सुपरवुमन के रूप में दिखाना चाहते हैं। अब देखना ये है कि, मेकर्स का ये एक्सपेरिमेंट कितना successful होता और कितना नहीं। मेकर्स ने तो ये भी दावा किया था कि, फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग होने वाली है लेकिन फिल्म में वही feelings होंगी जो फिल्म की बाकी सीरीज में थीं। जब प्रियंका से उनकी सुपरवुमन वाली रोल के बारे में पूछा गया था तो प्रियंका ने कहा था कि, उन्हें अभी इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है।

बात अगर फिल्म की सक्सेस की हो तब अगर कोई फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होती है तो मेकर्स के साथ-साथ कास्ट की करियर को भी कोई न कोई फ़ायदा होता है। लेकिन जब बात कोई मिल गया फिल्म के विलेन रजत बेदी की हो रही होती है तब उनके साथ कुछ उल्टा ही हुआ था। रजत ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि, जहां सभी के लिए कोई मिल गया फिल्म एक लाइफ चेंजिंग फिल्म साबित हुई थी, तो वही उनके लिए कोई मिल गया फिल्म कुछ खास नहीं कर पाया था। रजत ने ये भी बताया था कि, कोई मिल गया फिल्म के बाद उन्होंने 50 फिल्मों में काम किया था, लेकिन उसमें भी उनकी सीन्स को एडिट कर दिया जाता था या फिर उन्हें फिल्म में highlight नहीं किया जाता था। जब रजत ने देखा कि उनका फिल्मी करियर डूब रहा था तब उन्होंने फैसला किया था कि वो अपने परिवार के साथ हमेशा के लिए कनाडा शिफ्ट हो जाएंगे।

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब करण मल्होत्रा क्रिश 4 फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए तैयार हैं और ऐसा खुद क्रिश फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन का कहना था। राकेश जी ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, वो क्रिश 4 की जिम्मेदारी करण को देना चाहते हैं। लेकिन वो ये नहीं जानते हैं कि audience को क्रिश फिल्म से बहुत लगाओ है और अगर करण की वजह से क्रिश 4 फिल्म को कोई भी नुकसान हुआ तो audience वो बर्दास नहीं कर पायेगी। यहां तक कि जब audience को ये पता चला था कि, करण डायरेक्ट करने वाले हैं फिल्म क्रिश 4 को तब audience को जैसे कोई सदमा लग गया हो, लेकिन राकेश जी ने audience को ये यकीन दिलाया था कि, फिल्म में कोई भी गलती नहीं होगी क्योंकि वो खूद फिल्म है कि हर एक सीन को चेक करेंगे। अब देखना ये है कि राकेश जी का करण को लेकर ये दावा कितना सही होता है ।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mirzapur - 3 Pankaj Tripathi, Ali Fazal, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Mirzapur-3

Pichli blog me humne dekha ki kaise Vikas Dubey naam ka ek aam insaan, UP ka bada gangster ban jaata hai. Vikas Kanpur ke ek

Read More »

Heropanti-3

“Heropanti 3” में, Tiger Shroff को फिर एक बार एक action hero के रूप में पेश किया जाएगा. अगर हम reports की माने, तो film

Read More »
Eagle

Mission Eagle

Mission Eagle की shooting पिछले साल December से ही शुरू हो चुकी है, जिसकी जानकारी social media पर, film से जुड़े कुछ लोगों ने दिया

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected