Tiger 3

टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और भाई के फैंस तो यह भी डिमांड कर रहे हैं कि उनके भाई जान की game changer movie Tiger 3 के सुबह 4:00 बजे से shows लगने चाहिए और उनकी इस डिमांड को पूरा किया भी जा सकता है लेकिन अभी तक तो यही कहा जा रहा है कि टाइगर 3 के सुबह 6:00 से शोस लगेंगे।

साथ ही ये जो एक Spy Universe हमारी film industry में बन रहा है उस पर बात की जाए तो सोचने वाली बात यह है कि टाइगर 3 के बाद क्या टाइगर 4 आएगी? लॉजिकली इसका जवाब है, नहीं। क्योंकि जब भी कोई एक यूनिवर्स बनता है तब उसमें एक हीरो की ट्रायलॉजी बनाने पर ही फोकस किया जाता है। अब आप मार्वेल यूनिवर्स को ही देख लीजिए कितनी सारी ट्रायलॉजिस है इस यूनिवर्स के अंदर, जैसे सबसे पहले तो आयरन मैन के तीन पार्ट्स है, उसके बाद स्पाइडर-मैन के 3 पार्ट से, उसके बाद स्पाइडर-मैन की जो एनीमेटेड सीरीज है, उसके भी तीन पार्ट्स है और फिर Guardians Of Galaxy के भी तीन पार्ट स ही है मतलब ट्रायलॉजिस पर ज्यादा फोकस किया जाता है, इसने एक्सेप्शन सिर्फ थोर सीरीज का है जिसके तीन पार्ट्स ane के बाद चौथा पार्ट भी आया।

तो वहीं Batman की बात की जाए तो उसके भी तीन पार्ट्स ही है। इन यूनिवर्स में इन के किरदारों को अलग-अलग मूवीस में इंट्रोड्यूस किया जाता है और यूनिवर्स के अलग-अलग कैरेक्टर्स मिलकर एक अलग फिल्म बनाते हैं जैसे कि, द अवेंजर्स, एज ऑफ़ अल्ट्रॉन, इंफिनिटी वॉर और एंड गेम। 

ये तो हम जानते ही हैं कि spy यूनिवर्स का आईडिया अयान मुखर्जी को मार्वल यूनिवर्स से ही आया है, तो हम यह कह सकते हैं कि टाइगर 3 के बाद टाइगर 4 तो नहीं आएगी बल्कि इस यूनिवर्स के अलग-अलग कैरेक्टर्स को लेकर अलग-अलग फिल्में बनाई जाएगी जैसा की वॉर 2 में भी टाइगर का पॉसिबल कैमियो है, उसके बाद टाइगर वर्सिस पठान तो आ ही रही है। फिर पॉसिबल है कि वॉर 2 के जो विलन है जूनियर एनटीआर उनके साथ टाइगर की कोई फिल्म आए, इसमें टाइगर के साथ-साथ पठान और मेजर कबीर भी शामिल होंगे। जिस तरह से बैटमैन वर्सेस जोकर आई थी, वैसे ही spy universe के सबसे बड़े विलेन के सामने टाइगर को खड़ा कर दिया जाएगा और उस पर एक फिल्म बन सकती है। 

साथ ही टाइगर 3 की एडवांस booking के day one से प्रेडिक्शन लगाई जा रही है कि टाइगर 3 अपने पहले ही दिन यानी दिवाली पर मिनिमम 50 करोड़ का बिजनेस करेगी और यह अमाउंट आगे 100 करोड़ तक का सकता है यानी कि टाइगर 3 के लिए यह अनुमान लगाया गया है कि ये फिल्म एक ही दिन में 100 करोड़ की कमाई करेगी और अगर ऐसा हुआ तो यह रिकॉर्ड ब्रेकिंग होगा। साथ ही टाइगर 3 से पठान, जवान, जेलर, गदर 2 और Leo सबके रिकॉर्ड्स खतरे में आ जायेंगे। 

तो आपका इस पर क्या कहना है? यह हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Sultan 2 , Salman Khan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

sultan2

टोक्यो ओलंपिक में पहलवान रवि दहिया ने भारत का तिरंगा लहरा दिया है. उन्होंने सेमीफाइनल में कजाखिस्तान के पहलवान को शिकस्त देकर फाइनल में जगह

Read More »

Balwaan 2

चडालवाड़ा उमेश चंद्र, आंध्र की history में सबसे reputed police officers में से एक थे।  पुलिस department में उन्हें ‘टाइगर’ कहकर बुलाया जाता था। उमेशचंद्र

Read More »

Sultan 2

किसी भी film की दो कहानियाँ होती है, एक जो परदे के आगे दर्शकों के लिए बनायीं जाती है, तो दूसरी वह जो परदे के

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected