KGF 3

KGF film franchise में Rocky bhai तो सबसे अच्छे किरदार है ही लेकिन उनके साथ-साथ रामिका सेन का किरदार एक ऐसा किरदार है जिन्होंने ऑडियंस को काफी इंप्रेस किया और साउथ की जो हमेशा से एक बात रही है कि फीमेल कैरक्टर्स को वह हमेशा से ही पावरफुल और स्ट्रांग दिखाते हैं, यहां पर वो भी पूरी तरह से फिट बैठती है। फिर चाहे वह बाहुबली की शिवगामी देवी हो या केजीएफ की रमिका सेन, साउथ इंडस्ट्री हर बार हमारे सामने ऐसे स्ट्रांग फीमेल कैरक्टर्स रखती है जो, फिल्मे में चार चांद लगा देती हैं।

रामिका सेन के किरदार को रवीना टंडन ने काफी अच्छे से प्ले किया है। अब केजीएफ 3 में उनका क्या किरदार होने वाला है, यह सबसे बड़ा सवाल है क्योंकि Adhira के बाद अब रामिका सेन और इनायत खलील, यह दोनों ही ऐसे विलन है जो रॉकी के रास्ते का सबसे बड़ा कांटा बन सकते हैं। अब उनके किरदार के लिए दो थिअरीज सामने आती है।

पहले तो यह कि वह अपने ही देश के साथ गद्दारी करके रॉकी भाई के सात हाथ मिला लेगी क्योंकि रॉकी भाई ने 16 मुल्कों में क्राइम किए हैं और अब वह जिंदा है या मर चुका है इसके बारे में कोई कुछ नहीं जानता और अगर यह केस वापस से खुलता है, सीआईए जांच करती है और रॉकी भाई मरा हुआ पाया जाता है, तो उसके किए हुए क्राइम की भरपाई हमारे देश को करनी पड़ सकती है और इसलिए रामिका सेन अपने देश को फाइनेंशियल क्राइसिस में ना डालते हुए रॉकी भाई को ढूंढने की पूरी कोशिश करेगी और जब उसे पता चलेगा कि रॉकी अभी जिंदा है, तो वह रॉकी से हाथ मिला लेगी और अपने देश को बचाने के लिए ही उस से गद्दारी कर बैठेगी।

और दूसरी तरफ यह भी पॉसिबल है कि रामिका सेन अपने सच्चाई के रास्ते पर चलते हुए सीआईए के साथ मिलकर रॉकी भाई को ढूंढेंगी और उसे सीआइए के हवाले कर देगी। अब यहां पर रामिका सेन के पास दो ऑप्शंस है, या तो वह अपने देश का सारा काम काज छोड़कर एक गुंडे के पीछे अपना पूरा वक्त कर दे और जनता के बीच अपना नाम बर्बाद करें या फिर रॉकी अगर जिंदा है तो उसके साथ हाथ मिलाकर अपने देश को फाइनेंशियल क्राइसिस से भी बचाएं और इस केस को हमेशा के लिए बंद कर दे।

अब रामिका सेन इनमें से कौन से ऑप्शन को चूस करती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन इसके साथ ही यहां पर इनायत खलील का किरदार भी काफी अहम हो जाता है क्योंकि इस किरदार की KGF के पार्ट 1 में तो सिर्फ एक झलक ही दिखाई गई और दूसरे पार्ट में भी थोड़ा सा ही स्क्रीन टाइम दिया गया था। इसलिए अब तीसरे पार्ट में उनका ही दबदबा होगा और वह रॉकी के रास्ते का सबसे बड़ा कांटा बनने वाला है और रामिका सेन से भी उसकी मुलाकात जरुर होगी।

तो आपके हिसाब से रामिका सेन को अब क्या करना चाहिए? यह हमें कमेंट सेक्शन में जरूरबताइएगा।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

PUSHPA 2

Pushpa 2

ऐसा नहीं है एक्टर अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग सिर्फ आम आदमी तक ही सीमित है। बल्की अगर कोई अल्लू अर्जुन का जबरा वाला फैन

Read More »
Pushpa The Rule - Part 2: Directed by Sukumar. With Allu Arjun, Fahadh Faasil, Mohanlal, Rashmika Mandanna, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pushpa

Kehte hai maut jab aane ko hoti hai tab aati hi hai, Lekin usse kiya kahenge jo khud maut ko dawat de. Ali Budesh ussi

Read More »
Robot 3.0,Rajinikanth ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Robot 3.0

Aaj jis daur mein hum sab jis phone ko Hanth mein rakh kar use kar rahe hai wo sirf aur sirf scientist ki hi den

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected