Bahubali 3

प्रभास और बाहुबली fans का राजामौली से सिर्फ एक ही सवाल है, ‘कब आएगी बाहुबली 3’ और हर बार किसी भी interview में हमे सिर्फ यही सुनने को मिलता है कि ‘बाहुबली कब आएगी, यह तो पता नही लेकिन आएगी ज़रूर’ और उनकी इस बात के सहारे सभी fans बाहुबली 3 का इंतज़ार कर रहे है, बाहुबली से सब के दिलो पर राज करने वाले प्रभास का यह मानना है कि बाहुबली जैसी फिल्में is like a miracle, जो हर बार नही बनती, और उनकी यह बात सही भी है। बाहुबली फ़िल्म से राजामौली ने एक अलग ही दुनिया बनाई है, जैसी की marvel की फिल्मों की एक अलग दुनिया है और उसमें से किसी भी हिस्से को लेकर फ़िल्म बनाई जा सकती है।

और अब जब हम बाहुबली 3 की बात कर रहे है, तो इस बार की कहानी, कुछ अलग और हटके होने वाली है, पिछली दो फिल्मों में हमने हीरो को powerful देखा है, लेकिन इस बार का विलन कालकेय और भलालदेव से भी खतरनाक होगा, जो माहिष्मती को हथियाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। यह एक possibility है कि यह दुश्मन कालकेय, जिसको पहले पार्ट में बाहुबली और भलालदेव ने हराया था, उससे जुड़ा कोई, उसकी मौत का बदला लेने, सालो के बाद आये, जो अपनी असंख्य सेना के साथ माहिष्मती पर हमला कर दे। बाहुबली 3 में, हमें महेंद्र बाहुबली और अवन्तिका की आगे की कहानी दिखाई जाएगी, जिसमे देवसेना का भी अहम रोल होगा, या यही कहे कि देवसेना का रोल राजमाता शिवगामी देवी जैसा होगा। इस नए दुश्मन के अचानक हमले से माहिष्मती एक बार फिर कांप उठेगा, और बाहुबली अकेला उसे सम्भाल नही पायेगा, उसे इस बार किसी की मदद लेनी होगी, अब बाहुबली के साथी के किरदार में कौन आता है, यह सोचने वाकई बात है, हो सकता है कि इस बार कोई बॉलीवुड के सितारे को बाहुबली फ़िल्म में काम करने का मौका मिले, जो बाहुबली का दोस्त हो और सिर्फ और सिर्फ वही एक ऐसा किरदार हो, जिसे दुश्मन को हराने के रास्ता मालूम हो और जिसके बिना बाहुबली माहिष्मती को न बचा पाए। 

इसके साथ ही अगर बाहुबली 2 के आगे बाहुबली की कहानी बढ़ाई जाती है, तो ये महेंद्र बाहुबली के लिए एक सही मौका होगा ये साबित करने का की भले ही वो 25 साल माहिष्मती से भले ही दूर रहे हो लेकिन फिर भी वो अपने पिता अमरेद्र बाहुबली की तरह ही है, जो किसी भी मुसीबत से लड़ते नही और बल के साथ बुद्धि में भी अमरेंद्र बाहुबली और शिवगामी देवी जैसे है। 

तो आपका इस पर क्या कहना है? ये हमें कॉमेंट्स में ज़रूर बताएं। 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pushpa The Rule - Part 2: Directed by Sukumar. With Allu Arjun, Fahadh Faasil, Mohanlal, Rashmika Mandanna, bollygradstudioz.com

Pushpa 2

Chinese mafia और Sandlewood!   लाल चंदन की smuggling कितनी बढती जा रही है ये तो हम सब जानते ही है। अकेले 2021 में, 117

Read More »

Master

Thalapathy Vijay ने Master के audio launch के दौरान काफी अच्छी बात कही थी. वैसे तो अकसर जब भी Vijay stage पे होते है, वह

Read More »
Pushpa 2

Pushpa 2

ऊ अंटवा मावा गाने से फेमस हुई सामंथा ने एक वक्त पर इस गाने को करने से मना कर दिया था। काफी लोगों ने समांथा

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected