Tiger vs Pathan

कुछ वक्त पहले ये खबर आई थी टाइगर vs पठान होने वाला है, लेकिन Spy Universe ने अपनी नेक्स्ट फिल्म War 2 की डेट अनाउंस कर दी है, जो साल 2025 की है, जब की पहले ऐसे कहा जा रहा था की war 2 के पहले टाइगर vs पठान आएगी और अब ऐसा लग रहा है की टाइगर vs पठान, सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था, जिसे टाइगर 3 की हाइप बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया गया था।

साथ ही अगर टाइगर vs Pathan बनती भी है, तो शाहरुख और सलमान दोनों ही इस फिल्म के लीड होंगे और इन दोनों को ले कर फिल्म बनाना काफी YRF को काफी महंगा पड़ सकता है, क्योंकि आधा से ज़्यादा पैसे तो इनकी फीस में ही चले जायेंगे, और आदि चौपड़ा, ये कभी नही चाहेंगे की उन्हें लॉस हो, हां, ये बात अलग है अगर सलमान और शाहरूख अपनी फीस कम करे या फिर आज कल जो प्रॉफिट शेयरिंग वाला ट्रेंड चल रहा है, जो शाहरुख खुद कर चुके है, और उनके साथ ही गदर 2 के लिए सन्नी देओल, एनिमल के लिए रणबीर कपूर और पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन भी कर चुके है, तो उनका जो fees वाला पोर्शन होगा, उसे फिल्म में इन्वेस्ट किया जायेगा, यानी की फिल्म का प्रोडक्शन अच्छा चलेगा और पैसों की कमी नहीं होगी, और एक अच्छी फिल्म बनकर तैयार होगी और रही बात फिल्म के हिट होने की तो वो तो 100% होनी ही है, क्योंकि 25 सालों के बाद जब करण और अर्जुन एक साथ आयेंगे, तो उसे इंडियन ऑडियंस, एक सेलिब्रेशन की तरह सेलिब्रेट करेगी और वो भी अपने टाइगर और पठान, जैसे आइकॉनिक किरदार में और वो भी एक दूसरे के खिलाफ! सिर्फ जनरल ऑडियंस ही नही बल्कि स्टार्स भी इस फिल्म को देखने जाएंगे क्योंकि शाहरुख और सलमान, स्टार्स के भी स्टार यानी सुपर स्टार है। इसलिए फिल्म तो हिट होगी ही और पोसिबिलिटी पूरी है की फिल्म 1500 करोड़ की कमाई कर जाएगी।

इसके साथ ही अगर टाइगर vs पठान बनती है, तो YRF के Spy Universe के पास अपने यूनिवर्स को और भी ज़्यादा आगे बढ़ने की काफी सारी possibility होंगी, वो इस फिल्म के दो पार्ट्स बना सकते है, इसमें कबीर को इंक्लूड कर सकते है, साथ ही पुराने दुश्मन को वापस ला सकते है, जैसे fast and furious 10 में हुआ था। साथ ही जोया और रूबाई का भी एक अहम रोल हो सकता है और इसमें Godzilla vs Kong वाला ट्विस्ट भी लाया जा सकता है की पहले टाइगर vs पठान हो लेकिन एंड में आते आते जब इन्हें पता चल जाए की उनके दुश्मन एक ही है, तो को दोनों एक ही जायेंगे और मिलकर अपनी एनिमी से लड़ेंगे।

इसलिए टाइगर vs पठान अगर आती है, तो वो ऑडिएंस, YRF और सलमान शाहरुख, सबके लिए win win situation ही होगी।

तो आपका इस पर क्या कहना है? ये हमें कॉमेंट्स में ज़रूर बताएं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak 2

Gangster Hashim baba की ये कहानी किसी Film से कम नहीं है । Gangster Hashim baba  के जुर्म की दुनिया में पहले कदम से लेकर

Read More »
Judwaa 3 , Tiger Shroff, Disha Patani,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Judwaa 3

Judwa naam suntey hi hamare dimaag mein aata hai ki judwa hai toh paka sab chiz same hoga yaha tak ki agar ek ko maarenge

Read More »
dunki

Dunki

डंकी मूवी की अनाउंसमेंट तो कब कि हो चुकी है, और मूवी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ये तक बता दिया था कि मूवी में

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected