Bahubali 3

बाहुबली फ़िल्म नही बल्कि एक emotion है, और अभी भी हम इस S S Rajamouli के create किये हुए universe से और बहुत कुछ चाहते है, बिल्कुल MCU की तरह, जिसमें superheroes पर फ़िल्मे और series बनती ही रहती है और हमें बाहुबली का भी पार्ट 3 चाहिए, भले ही थोड़ी देर ही क्यों ना लगे और पार्ट 3 बनेगा ही ऐसी 5 possibilities भी हमारे साथ है, जिसमें सबसे पहली है, हम यह नही जानते कि महेंद्र बाहुबली के शासन में माहिष्मती का क्या हुआ क्योंकि Part 2 की ending में माहिष्मती राज्य बुरी हालत में था। दूसरी वजह यह है कि हमने Part 1 और 2 दोनों में से किसी में भी भलालदेव की पत्नी को नही देखा, अब उसका बेटा था, तो उसकी पत्नी तो होगी ही, पर वो थी कौन और क्यों नही दिखी? इसका जवाब तो हम deserve करते है।

हमारी तीसरी वजह है, कट्टपा, हम सब जानते है कि कट्टपा माहिष्मती का गुलाम था और उसके पूर्वजों ने ही यह शपथ ली थी, पर क्यों? आख़िर इतने बहादुर, शक्तिशाली योद्धा गुलाम कैसे बने? क्या कट्टपा के पूर्वजों का कोई राज्य था, जो माहिष्मती के सामने हार गया था? या फिर कोई और वजह थी, इस बात का भी खुलासा होना बाकी है। उसके बाद हमारी चौथी वजह है, बाहुबली के पहले पार्ट में दिखा किरदार शेख असलम, जिसे सिर्फ कहानी में 10 मिनिट के लिए लाया गया, पर उसने कट्टपा को कभी भी मदद करने का वचन दिया था, अब हम सब जानते है कि ऐसी बड़ी बड़ी फिल्मों में, जो interconnected होती है, उनमें कोई भी किरदार यूं ही नही आता, तो ज़रूर इस किरदार की भी कोई वजह तो होगी ही। उसके बाद हमारी आख़री वजह है, शिवगामी और वो किस तरह से माहिष्मती से जुड़ी, उसका राज्य और परिवार कौन थे? जैसे हमें देवसेना की पूरी history पता है, वैसे हमें शिवगामी की history नही पता है, तो इस पर एक फ़िल्म तो बनती ही है।

यह सारे ही reasons यह साबित करते है कि बाहुबली की दुनिया के ऐसे कई सारे सवाल है, जिसके जवाब हमें आज तक नही मिले है, और अगर राजामौली sir चाहें तो इन सभी reasons पर एक एक फ़िल्म या एक webseries भी बना सकते है, और बनाएंगे भी, क्योंकि उनका कोई काम अधूरा नही होता है।

साथ ही बात की जाए बाहुबली 3 की possible storyline की, तो यहां पर दो possibilities बनती है, एक तो है Spin-off और दूसरी है, महेंद्र बाहुबली का शासन, यानी past और future, पर future वाले part में कुछ past वाला हिस्सा भी हो सकता है। जिसमें महेंद्र बाहुबली को अपने परिवार से जुड़े कुछ ऐसे राज़ मालूम पड़ेंगे, जिसके जवाब के लिए हमें flashback में कहानी दिखाई जाएगी, जो twists and turns के साथ loaded होगी, साथ ही हमारे काफी सारे सवालों के भी जवाब मिलने वाले है।

तो आपके हिसाब से किस तरह की storyline हो सकती है बाहुबली की? यह हमें comments में ज़रूरबताएं।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pushpa 2

पुष्पा 2 में main fight पुष्पा और आईपीएस शेखावत के बीच में होगी, पुष्पा के खिलाफ लड़ाई में मंगल सिनु और जॉनी रेडी आईपीएस शेखावत

Read More »
Pushpa 2

Pushpa 2

बेचारी एक्ट्रेस सामंथा प्रभु को देखकर लगता है कि, फिल्म पुष्पा 2 को मना करने के बाद वो bankrupt हो गई है। इसलिए तो अपनी

Read More »
Pushpa 2 ,Directed by Sukumar. With Allu Arjun, Fahadh Faasil, Rashmika Mandanna, Vijay Sethupathi Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pushpa 2

Kehte hai maut jab aane ko hoti hai tab aati hi hai, Lekin usse kiya kahenge jo khud maut ko dawat de. Ali Budesh ussi

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected