Bahubali 3

बच्चों से लेकर senior citizens तक ऐसा कोई नही होगा, जो बाहुबली फ़िल्म के बारे में न जनता हो, लगभग सभी ने यह फ़िल्म 4 या 5 बार तो देखी ही होगी, और हमारे television पर भी हफ्ते में एक बार तो कही न कही बाहुबली फ़िल्म आती ही है, Bahubali : The Conclusion 2017 में आआई थी, फ़िल्म को रिलीस हुए 4 साल से ऊपर हो गया है लेकिन फिर भी फ़िल्म का craze कम नही हुआ है, dialogues से लेकर action, गाने सब कुछ अभी भी trending है, और इसीलिए बाहुबली इंडिया की no 1 फ़िल्म है और अब सभी fans बाहुबली 3 की नई दुनिया का इंतज़ार कर रहे है, की कब पार्ट 3 रिलीस होगा। अगर हम बाहुबली फ़िल्म की एक्शन की बात करे तो, फ़िल्म का एक्शन हॉलीवुड फिल्म के लेवल का था, साथ ही visuals, VFX effect, सब कुछ एक दम perfect था, फ़िल्म की cinmentograohy best थी, जिसने हमे हॉलीवुड की सेर कराई। हॉलीवुड की काफी ऐसी फिल्मे और सिरिस है, जो बाहुबली जैसी है।

इस list में सबसे पहले है, The Lord of the Rings Trilogy, यह तीनों फिल्मे adventures और fantasy से भरी हुई है, और इस मे, medieval era के वक्त का war दिखाया गया है, साथ ही इसमें, romance, tragedy, politics, और action भी है, जो बाहुबली जैसा ही है। उसके बाद है, American War Film, 300, जिसको काफी सारे fans ने बाहुबली के साथ कई बार compare किया है, इसमें भी दमदार war action दिखाया गया है, इसके बाद है, Gladiator, जो Tales of gladiators, जो roman rulers थे उनकी कहानी पर बेस्ड है, इस फ़िल्म के एक्शन sequence और dialouges काफी दमदार है, इसके बाद अगर हम सिरिस की बात करे तो, Netflix की Reign, जो Mary, the Queen of Scots और Elizabeth की rise और reign की कहानी है, इसमें भी एक्शन, politics, ड्रामा और रोमांस है, और उसके बाद है, Braveheart, जो scotland की freedom battle के based पर बनाई हुई फ़िल्म है, और यह भी एक्शन पेकड ड्रामा फ़िल्म हैं।

बाहुबली 3 के डायरेक्टर एसएस राजामौली की हालही में रिलीस हुई फ़िल्म RRR में उन्होंने हॉलीवुड एक्टर्स को कास्ट किया है, जिनका फ़िल्म में important रोल है, तो इस पर से यह भी possibilities बनती है कि हमे बाहुबली पार्ट 3 में भी हॉलीवुड एक्टर्स दिखाई दे सकते है, जो या तो protagonist होंगे या antagonist, और जो फ़िल्म में चार चांद लगा देंगे। अगर हम बाहुबली 3 की story line की बात करे तो, बाहुबली 3 में हमे, अमेन्द्र बाहुबली और राजमाता शिवगामी को मारने के बाद और देवसेना को capture करने के बाद, भलालदेव ने जो 25 साल माहिष्मती पर शासन किया था, वो era, वो भलालदेव का reign दिखाया जा सकता है, की किस तरह से उसने बड़ी बेहरहमी से माहिष्मती की प्रजा पर राज किया और देवसेना पर कैसे अत्याचार गुजारे, इसमें हमे भल्लादेव की पत्नी कौन थी वो भी दिख सकते है, और साथ महेन्द्र बाहुबली किस तरह से उस गांव वालो को मिला और उसका बचपन और युथ दिखाया जा सकता है।

तो आपका इस पर क्या कहना है? ये हमें कॉमेंट्स में ज़रूर बताएं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4

Krrish 4 को ले कर हम सभी काफी एक्साइटेड भी है, तो वहीं disappointed होने से डर भी रहे है, क्योंकि क्रिश 3 ने हमें

Read More »
RRR 2

RRRR

“Hindu Muslim bhai bhai” ek bahut hi famous line hai. The toh hum ek hi desh ke. Agar angrezon ka zeher hum mein nahi ghula

Read More »
Jawan

Jawan

USA के अंदर एडवांस बुकिंग ओपन होते ही SANG कुछ मिनट के अंदर सारे थिएटर हाउस फुल हो गए। उसके बाद मार्क्स ने USA के

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected