Salaar

Salaar के दूसरे ट्रेलर ने इस फिल्म को ले कर हमारी उम्मीदें और भी बढ़ा दी है, पहले ट्रेलर में हमने देखा की कैसे देवा और वर्धमान एक दूसरे के अच्छे दोस्त है और अपने दोस्त के लिए देवा, one man army बनकर भी आ गया था लेकिन दूसरे ट्रेलर ने हमें इन दोनों दोस्तों के बीच होने वाली जंग के भी दिए है आसार, और ये कहना मुश्किल नहीं होगा की ये दोस्त, बनने वाले है दुश्मन, इनकी दुश्मनी का खेल फिल्म के दुसरे हिस्से में नज़र आएगा, और ये पूरी तरह से हमें पार्ट 2 में नज़र आने वाली है, सौर इसके बारे में बात करते हुए ही हम goosebumps feel कर रहे है और ये सारे एलिमेंट्स देखकर ये लग रहा है की सलार सिर्फ एक मास एक्शन फिल्म नही है, बल्कि इस फिल्म में काफी सारे इमोशनल फैक्टर भी रखे गए है, जो इसे एक कंप्लीट फिल्म बनाएंगे।

इसके साथ ही KGF और सलार दोनों की थीम या कलर प्लेटेट देखी जाए तो वो ब्लैक और ग्रे जैसी है, और जब सलार का पोस्टर ही इसी थीम में आया था, तब इस वजह से ही हम सबने शुरुआत की थी सालार को KGF यूनिवर्स का हिस्सा बनाने की और तरह तरह की fan theories बनाने की और फिर जब टीजर आया तब तो हमारी इमेजिनेशन का ठिकाना ही नहीं रहा और हम सब इन दोनों के बीच कनेक्शन ढूंढने लगे, और हमारी मेहनत पर ट्रेलर और फिल्म डायरेक्टर प्रशांत नील के खुलासे ने पानी फेयर दिया, जब उन्होंने बताया की इन दोनों के बीच कोई कनेक्शन नहीं है, और साथ ही उन्होंने ये भी कहा की अगर उन्हें पहले से पता होता की फैंस इतनी हद तक कनेक्शन ढूंढ रहे है, तो वो पहले ही clarify कर देते, लेकिन उन्हें ये नही पता था की KGF इतनी बड़ी है, और वो सोशल मीडिया से भी दूर हो रहते है।

इसके साथ ही जब उनसे उनकी फिल्मों में डार्क कलर्स और थीम्स के इस्तेमाल करने के पीछे की वजह पूछी गई, तो उनका ये unimaginable जवाब आपको भी शोक कर देगा, क्योंकि उन्होंने कहा की उन्हें colors से OCD है, और इसलिए वो ज्यादातर अपनी फिल्मों में ब्लैक और ग्रे कलर्स का ही इस्तेमाल करते है, है ना चौकाने वाली वजह? क्योंकि आज तक हमने काफी सारे अलग अलग तरह के OCDs सुने, लेकिन किसी को कलर्स से भी OCD हो सकता है, ये हमने पहली बार सुना! खैर, जो भी हो, प्रशांत की ये dark themes, उनकी फिल्मों को एक अलग और नई पहचान देती है।

तो आपका इस पर क्या कहना है? ये हमें कॉमेंट्स में ज़रूर बताएं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Saaho 2, Prabhas ,Shraddha Kapoor,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Sahoo 2

Banunu का जन्म एक यहूदी परिवार मे हुआ। वो पैदा हुआ था morocco मे, पर हालात बिगड़ने की वजह से उसके परिवार को Israel shift

Read More »
RRR,Ram Charan ,Jr. NTR,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

RRRR

Bharat ko aazadi dilaane mein kai saare mahapurusho ne swatantrata andolan mein apni apni bhumika nibhayi hai . Jo freedom fighter jis tarah se apna

Read More »
RRR 2

RRR (Part 2)

Oscar Award Nominated film RRR के किरदारों की अगर बात की जाए तो इस फ़िल्म का हर एक किरदार खास है। राम चरण और NTR

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected