KGF 3

जहां चैप्टर 3 के लिए ऐसा कहा जा रहा है की ये पार्ट रोकी भाई के साल 1978 से ले कर 81 तक के इंटरनेशनल कारनामों पर बेस्ड होगी और एक प्रिक्वल या स्पिन ऑफ होगी, वहां ये भी तो possibile है की, ये चैप्टर 3 प्रीक्वेल और सिक्वल दोनो हो?

तो हाल ही में प्रशांत नील का KGF चैप्टर 3 पर दिया गया statement काफी दिलचस्प था, उन्होंने कहा की, फिलहाल तो कुछ भी कन्फर्म करना सही नहीं है लेकिन सिनेमा में किसी मारे हुए को वापस लाना कोई बड़ी बात नहीं है, और अगर लोगों को चैप्टर 2 इतना ही पसंद आया है, तो वो इस स्टोरी को कंटीन्यू करने के बारे में सोच सकते है।

इसका मतलब उनके लिए मारे हुए को वापस लाना कोई बड़ी प्रोब्लम नही है, वो वही करेंगे जो लोगों को पसंद है, और हम सभी को रोकी भाई का वापस आना ही पसंद है, और साथ ही KGF 2 में कई सारे ऐसे unfinished threads भी है, जिन्हें ले कर स्टोरी को काफी आगे ले जाया सकता है।

साथ ही रोकी भाई का सबसे बड़ा दुश्मन इनायत खलील अभी भी जिंदा है, जो रॉकी को आख़िर में धोखा दे ही देता है। इसके साथ ही समुंदर की गहराइयों में पड़ा हुआ सोना भी तो एक ऐसा प्वाइंट है, जिसने हम सबको सोचने पर काफी मजबूर कर दिया है की आखिर रोकी के इस सोने का हूक क्या, और देखा जाए तो KGF फ्रेंचाइजी का main plot सोने के आसपास ही घूमता रहता है, इसी सोने ने तो सबका सोना हराम कर रख है। और अगर रोकी इंटरनेशनल जाता भी है तो ये सोना ही एक ऐसी चीज है, जो रॉकी को KGF से जोड़े रखता है।

ये सारी डिस्कशन वेस्ट हो सकती है अगर KGF 3 सिर्फ एक स्पिन ऑफ होती है तो लेकिन KGF 1 एंड 2 दोनों में ही काफी सारी अनफिनिश्ड कहानियां है, जैसे पार्ट 2 के पोस्ट क्रेडिट सीन में हमने देखा की Ramika Sen को रोकी के international crimes के बारे में कुछ पता नहीं है, और तब ही सीआईए आती है, और वो भी उसकी डेथ के exact बाद और सीआइए को ये तक नही पता की रोकी इंडिया में क्या कर रहा था और वो उसे जिंदा पकड़ भी नही पाए। लेकिन अगर आप इस पोस्ट क्रेडिट सीन को एक अलग ही POV से देखते हो, तो ऐसा भी हो सकता है की Ramika Sen ने रोकी को किसी सिक्रेट जगह पर छुपाया हुआ है, और फिर वो उसे सीआइए के हवाले कर देगी ताकि उस पर कोई खरोच न आए और रोकी US जाकर ट्रायल शुरू कर सके या फिर ऐसा भी पॉसिबल है की Ramika अपने ही देश से गद्दारी कर बैठती है, और पैसों की लालच में आकर रोकी से हाथ मिला लेता है या फिर अपने देशवासियों के लिए रोकी को underground करा देती है, और उसने जो चैप्टर 2 में हिंदुस्तान का डेब्ट चुकता करने का ऑफर दिया था, उसे एक्सेप्ट कर ले, ताकि एक तीर से दो शिकार हो जाए!

होने को कुछ भी हो सकता है क्योंकि प्रशांत नील की बनाई इस KGF की दुनिया में अनलिमिटेड stories बन सकती है, अगर वो चाहे तो!

तो आपकी थ्योरी क्या कहती है, चैप्टर 3 के बारे में? ये हमें कॉमेंट्स में ज़रूर बताएं।

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

PUSHPA 2

Pushpa 2

ऐसा नहीं है एक्टर अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग सिर्फ आम आदमी तक ही सीमित है। बल्की अगर कोई अल्लू अर्जुन का जबरा वाला फैन

Read More »

KGF 3

Thumbnail : – KGF 3 के लिए हुआ survey? Khushiyan kabhi kisi ki mohtaj nhi hoti jab aati hai to har ghar aangan mai muskurahat

Read More »

Leo

फिल्म लियो की हाइप इतनी बढ़ चुकी है कि, अब फिल्म की नाम को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान की नाम जोड़ा जा

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected