Love and War

एक संदीप रेड्डी वांगा है जो विकी कौशल जैसे रोमांटिक हीरो को अपनी आने वाली फिल्म में विलन बनाने पर तूले हैं, तो वहीं अब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी रणबीर कपूर जैसे चॉकलेट बॉय को अपनी आने वाली फिल्म love and War में विलन बनाने के लिए तैयार है, जिसमें विक्की, रणबीर होंगे ही और आलिया भट्ट भी।

पर कितनी इंटरेस्टिंग बात है, रणबीर जिनका डेब्यू सांवरिया फिल्म से हुआ, जो संजय की ही फिल्म थी, उससे लेकर बचाना है हसीनों, यह जवानी है दीवानी ए दिल है मुश्किल, तमाशा से लेकर कई फिल्मों में हमने रोमांटिक रणबीर को देखा है, जो अब एक खूंखार विलेन के अवतार में नजर आएंगे। और यह कमाल है फिल्म एनिमल का।

वैसे भंसाली की इस फिल्म में आलिया और रणबीर फिर एक बार एक साथ नजर आएंगे Brahmastra के बाद। पर  intersting बात यह है कि, संजय की फिल्म ब्लैक जो रानी मुखर्जी की फिल्म थी, उसमें संजय के असिस्टेंट डायरेक्टर थे रणबीर, और चाइल्ड एक्टर के तौर पर आलिया ने उस फिल्म के लिए ऑडिशन  दिया था। मतलब तभी से शायद डेस्टिनी इन्हें मिलाने की कोशिश कर रही थी।

पर लव एंड war में आलिया रणबीर की होंगी या फिर विकी की, यह देखना दिलचस्प होगा, क्योंकि यह बहुत ही complex और खतरनाक लवस्टोरी होने वाली है।

वैसे इस फिल्म में विकी की जगह रणवीर सिंह होंगे ऐसा कहां गया था। अब रणवीर-भंसाली के कई बार कोलैबोरेशन्स रह चुके हैं- रामलीला पद्मावत, बाजीराव मस्तानी और आने वाली बैजू बावरा में।

पर अगर रणबीर, आलीया और रणवीर एक साथ होते ना, तो ऑडियंस जरूर कहती कि, “नहीं भाई, आलिया की कास्टिंग गलत है, यहां पर तो दीपिका पादुकोण को होना चाहिए था क्योंकि उनके एक्स और उनके प्रेजेंट दोनों ही एक साथ है”।

हालांकि इन तीनों को एक साथ लाने का काम करन जोहर करने वाले हैं। तो वह तो छोड़ीए, पर रणवीर इस फिल्म में नहीं होंगे।

पर जिस तरह यह कहा जाता है कि, भंसाली की यह फिल्म 1964 की बॉलीवुड फिल्म संगम का रीमेक हो सकती है, जो राज कपूर, वैजयंती माला और राजेंद्र कुमार की फिल्म थी,जो एक  कंपलेक्स लव स्टोरी ही थी, उसमें भी राजेंद्र कुमार का जो कैरेक्टर था वह पहले दिलीप कुमार को ऑफर हुआ था, पर उन्होंने इनकार कर दिया। और यहां पर भी ऐसा ही होते नजर आ रहा है कि, रणवीर का कैरेक्टर अब विकी करेंगे।

पर कही ऐसा ना हो की, विकी का कैरेक्टर सपोर्टिंग character के तौर पर हो। क्योंकि राजेंद्र कुमार सर्पोटिंग एक्टर के तौर पर ही नजर आए थे। इसीलिए तो उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड भी मिला था संगम के लिए।

अब यह रीमेक हो या ना हो, भंसाली विकी के कैरेक्टर के साथ कोई नाइंसाफी होने ना दे, यही उम्मीद हम करते हैं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Robot 3.0,Rajinikanth ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Robot 3.0

Maine aapko hamesha dikhaya ya bataya hai ki inasan ab kis ki baatein karte hai, aur kiske banane ki baatein karte hai. Humne Shopia ke

Read More »

Singham 3

Chhota Shakeel ka naam toh sabne sunna hi hoga. Mumbai ka ek number famous gangster Chhota Shakeel bahut kam logon ke saamne aya hai. Jitna

Read More »

Ghoomer

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी नई फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं जिसका नाम है Ghoomer।  और इस फिल्म को लेकर अभिषेक बच्चन के

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected