Pushpa 2

एक बात तो हम हमेशा से ही कहते हैं कि, यह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और क्रिकेट एक दूसरे के हाथो में हाथ डालकर अच्छे से रहते हैं और कुछ लोग तो घर गृहस्ती भी बनाते हैं- जैसे हमारे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली। पर अब आप यह सोचेंगे कि, पुष्पा 2 के वीडियो में यह हम क्या बता रहे है, है ना? 

दरअसल क्या है ना पुष्पा पुष्पा का फीवर सिर्फ फिल्मी प्रेमियों पर ही नहीं बल्कि क्रिकेट प्रेमियों पर भी छा चुका है। पहले तो आपको एक जबरदस्त न्यूज़ बताते हैं कि, यह जो पुष्पा पुष्पा गाना आया था वो वर्ल्ड वाइड चार्टबस्टर बन चुका है और तीन लैंग्वेजेस के वीडियोज जबरदस्त ट्रेंड कर रहे हैं। ‌जैसे तेलुगू वर्जन का गाना इंडिया, यूनाइटेड अरब emirates, यूनाइटेड किंगडम, कुवैत, कतार, सिंगापुर में ट्रेंड कर रहा है। वही हिंदी‌वर्जन इंडिया कतार, यूनाइटेड अरब एमिरेट्स, नेपाल, सऊदी अरब में डंका बजा रहा है। वही तमिल वर्जन इंडिया, यूनाइटेड अरब एमिरेट्स, श्री लंका और सिंगापुर में‌ हिट हो चुका है। तो पुष्पा पुष्पा इज अ ग्लोबल चार्टबस्टर now। और यह सब इंडियन सिनेमा की हिस्ट्री में पहली बार हो रहा है। तो यहां तो rrr, केजीएफ, बाहुबली सालार सभी के रिकॉर्ड्स टूट चुके हैं। 

और इसके आगे की न्यूज़ यह है कि यह गाना देखने के बाद क्रिकेटर डेविड वार्नर ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि, “how good is this। अब मेरे पास और भी काम है करने के लिए”। मतलब उन्होंने यह स्टेप्स को लेकर कहा था, जिस पर अल्लू अर्जुन ने रिप्लाई देते हुए कहा कि, “जब हम दोनों मिलेंगे, तब मैं आपको जरूर सिखाऊंगा”। 

इसलिए तो हमने कहा कि, फिल्मों का प्रमोशन यह क्रिकेट वाले ही ज्यादा करते हैं। 

मतलब भले ही कल्की 2898 एडी का प्रमोशन आईपीएल में हो रहा हो, पर पुष्पा भाई का प्रमोशन करने के लिए मेकर्स के पास डेविड वार्नर already booked है‌।

वैसे पुष्पा पुष्पा गाने में अगर आप नोटिस करेंगे या जो स्टेप्स सिखाने की अल्लू अर्जुन बात कर रहे हैं, उस स्टेप्स का कॉन्सेप्ट कोरियोग्राफर प्रेम रक्षित का था। और यह वही है जिन्होंने नाटू नाटू को कोरियोग्राफ किया था। और देखने वाली बात यह है कि, यह फुट स्टेप्स पर ज्यादा फोकस करते हैं, जैसे नाटू नाटू में भी था और अब पुष्पा 2 में भी है।

पर एक बात यहा नोटिस करने वाली यह भी है कि, नाटू नाटू के स्टेप्स हर किसी को सही तरीके से करना अभी भी पॉसिबल नहीं होता, जबकि पुष्पा 2 के यह स्टेप्स करना बहुत आसान है। देखा जाए तो इसके स्टेप्स और अच्छे हो सकते थे।

वैसे यह तो हमारा ओपिनियन है, पर आपका इस पर क्या ओपिनियन है यह कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Salaar,Prabhas,Shruti Haasan ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Salaar

आपने कभी किसी क्रिमिनल की फैन फॉलोइंग बढ़ते हुए देखी है? यह एक ऐसा क्रिमिनल था जिसके ड्रेसिंग स्टाइल पर जवान लड़के फिदा होते थे

Read More »
KGF 3, Yash, Sanjay Dutt, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

KGF 3

Sukha Kahlon Ka janam 21 June 1987 me Kapurthala, Punjab me hua tha. Sukha ko sharp shooter hone ke liye jaana jaata hai. Kaha jaata

Read More »
RRR,Ram Charan ,Jr. NTR,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

RRRR

Bharat desh ko azad dilaane mein kai aise senaniyon ka naam aata hai jinko itihash ke paano mein jagah nhi mili aur bas wo ek

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected