Thalapathy 68

एक्टर विजय थलापति ने confirm कर दिया है कि, वो फिल्मो की दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर politics में शामिल होने वाले है, लेकिन फिल्म से जोड़ी एक ऐसी बात विजय को बतायी गई थी कि उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। ये सभी जानते हैं कि, विजय की आखिरी फिल्म अगर कोई होगी तो वो फिल्म थलापति 68 ही होगी। जब मेकर्स ने विजय को बताया कि, जैसा वो चाहते थे कि उनकी आखिरी फिल्म में उनका लुक कैसा हो तो मेकर्स ने उस हिसाब से विजय का लुक बनाया है। अपनी लुक को देखने के बाद विजय इमोशनल हो गए थे , उन्होन सभी से ये कहा था कि, “उन्हें बिल्कुल ये विश्वास नहीं हो रहा है कि वो अब फिल्मो की दुनिया से रिटायरमेंट लेने वाले हैं”। अब देखना ये है कि, आखिर विजय की लुक में ऐसा क्या है जिसने उन्हें रोने पर मजबूर कर दिया था और तो और कैसी होगी विजय की आखिरी फिल्म जो audience को भी emotional कर देगी।

फिल्म थलापथी 68 की लग भाग सारी तैयारी हो चुकी है, जिसमें मेकर्स ने गानों को कंपोज करने की जिम्मेदारी दी है वो कोई नहीं और एक्टर विजय थलापति के काफी अच्छे दोस्त युवान शंकर राजा है, जिन्होंने साल 2003 में आई फिल्म पुधिया गीताई के गाने भी कंपोज किया था और इस फिल्म में विजय भी थे। जब युवान को फिल्म के लिए हायर किया जा रहा था तो फिल्म के मेकर्स ने उन्हें एक बात कहा था और वो बात ये थी कि, “जिस तरह युवान ने साल 2003 में पुधिया गीताई फिल्म में अपने गानों से audience पर जादू चलाया था ठीक उसी तरह उन्हें फिर से थलापथी 68 के लिए करना होगा”। अगर फिल्म के डायरेक्टर वेंकट प्रभु की प्लानिंग को देखा जाए तो वो फिल्म में उनके एक्टर और क्रू मेंबर को कास्ट कर रहे हैं जिनकी अच्छी खासी इमेज बनी हुई है फिल्मो की दुनिया में। अब तो देखना बस यही है कि, वेंकट की मेहनत कितनी रंग लाती है।

फिल्मो की दुनिया में सभी एक्टर और एक्ट्रेस अपने अपने कमो में बिजी ही रहते हैं, फिर चाहे फिल्म की शूटिंग में बिजी हों या अपने परिवार के साथ छुट्टियों में। लेकिन बिजी रहने में अगर कोई एक्टर सबसे आगे है तो वही है एक्टर विजय थलापति। विजय ने अपने इंटरव्यू में खुद कहा था कि, वो बहुत बिजी रहते है, क्योंकि वो अक्सर सभी को यहीं बोलते रहते है कि, “मैं एक बिजी मैन हूं”। लेकिन अब तो विजय की ये बात भी सही लग रही है, क्योंकि फिल्म लियो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब थलापथी 68 की शूटिंग शुरू होगी जिसके बाद विजय हमेशा के लिए politics में शामिल हो जाएंगे। कहीं ना कहीं विजय की ये टाइट शेड्यूल को देखकर अब ये यकीन हो रहा है कि, क्यों विजय खुद को बिजी मैन बुलाते हैं। अब देखना ये है कि, बिजी मैन के अलावा और क्या नाम दिया जाता है विजय को एक बार politics में शामिल होने के बाद।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pushpa 2

किसी भी फ़िल्म को हिट उसका story plot कराता है और इसलिए तो डायरेक्टर्स और राइटर्स अपनी फिल्म की story को बनाने के लिए कभी

Read More »
KGF 3, Yash, Sanjay Dutt, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

KGF 3

Smuggling ke cases mein maza ismein nahi ata ki kis cheez ki smuggling hui hai, balki iss cheez mein ata hai ki kaise ki gayi

Read More »

Devara

अभी तक हम NTR की अपकमिंग फिल्म Devara को ले कर यह जानते थे कि इस फ़िल्म में एक coastal island होगा और ज़्यादातर समुंदर

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected