Dunki

ये बात तो सभी को पता चल गया है कि, कोई लाख कोशिश कर ले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से फिल्म डंकी के बारे में जानने कि वो किसी भी हाल में कुछ भी नहीं बताएंगे। एक्टर शाहरुख खान अभी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं तो वो वैसे भी डंकी के बारे में जादा कुछ नहीं बोल पाएंगे। तो ऐसे में बची डंकी की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जो फिल्म से जुड़ी जानकारी दे सकती हैं और ऐसा कहना है रिपोटर्स का। सुनने में आया था कि, एक इंटरव्यू में एक रिपोटर ने तापसी को कहा था कि, “मैडम आप ही हमारी एक आखिरी उम्मीद हो जो हमें डंकी के बारे में कुछ न कुछ बताती रहती है”, वरना हिरानी और शाहरुख के पास इतना टाइम कहा जो वो फिल्म के बारे में हमें कुछ बताए । ये सुनने के बाद तापसी जोर जोर से हंसने लगी थी और उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि, ऐसा कुछ भी नहीं है बस हिरानी और शाहरुख बिजी हैं इसलिए वो अभी डंकी के बारे में बात नहीं कर रहे हैं।

फिल्म डंकी से जुड़ी एक बहुत बड़ी बात सामने आया है और वो बात है फिल्म के डायलॉग्स को लेकर जिसे एक्टर शाहरुख खान डंकी में बोलते हुए नजर आएंगे। वो डायलॉग कोई नया डायलॉग नहीं है बल्की एसआरके की फिल्म ‘मैं हूं ना’ से ही उसक डायलॉग को कॉपी किया गया है। सुनने में आया था कि, जब एसआरके लंदन में शूटिंग कर रहे थे तो वो भी एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ, तब उस वक्त इमोशनल सीन को शूट किया जा रहा था। जिसमें शाहरुख ने तापसी से कहा था कि, तुम उदास क्यों होती हो मैं हूं ना। जब इस डायलॉग को दोबारा इस्तेमाल करने के लिए फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से पूछा गया तो उन्हें हंसते हुए कहा था कि, “आप सबको ये सारी जानकारी कहां से मिलती है”। हिरानी ने ये भी कहा था कि, फिल्म के अंदर जो भी डायलॉग्स हैं उसके बारे में audience को सही वक्त पर सब कुछ पता चल जाएगा।

एक्टर जेरेमी व्हीलर हॉलीवुड के जाने माने सपोर्टिंग एक्टर हैं और उन्हें डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने फिल्म डंकी में जज के कैरेक्टर के लिए चुना है। जाहिर सी बात है कि, जब फिल्म की शूटिंग इंडिया और इंडिया से बाहर हो रहा है तो मेकर्स कुछ कैरेक्टर्स के लिए बाहर के एक्टर और एक्ट्रेस को कास्ट करेंगे , इसलिए हिरानी ने जेरेमी को चुना। जेरेमी लंदन के रहने वाले हैं तो उन्हें वहां के कानून के बारे में अच्छे से पता है इसलिए हिरानी ने उन्हें जज के कैरेक्टर के लिए कास्ट किया है। जेरेमी को कास्ट करने का एक कारण ये भी है कि, जेरेमी अपनी एक्टिंग से फिल्मों के अंदर जान डाल देते हैं क्योंकि वो हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सभी फिल्म मेकर्स के चहिते हैं। अब देखना ये है कि जेरेमी इंडिया की audience पर अपना जादू चला पाते है या नहीं क्योंकि इंडिया की audience को impress करना काफी मुश्किल होता है लेकिन हिरानी के होते हुए कुछ भी मुश्किल नहीं ।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Karan Arjun 2 , Salman Khan , Shahrukh Khan ,by Tannu bollygradstudioz.com

Karan Arjun 2

Karan Arjun की हमारी कहानी में Karan जो की Rajnath Thakur का bodyguard है, उसके साथ एक meeting में जाता है। उसे सबसे पहले तो

Read More »
DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom-4

Dhoom franchise me humne villain ka heroic andaaz toh dekha hai, chahe woh Amir khan ho ya phir John Abraham. Franchise ne humesha hi ek

Read More »
sherkhan

Sherkhan

पिचले 10 सालों से ये खबरें आ रही थी कि, सोहेल खान एक फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसका नाम शेरखान है। सोहेल हर साल

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected