Ganapath

एक्टर टाइगर श्रॉफ लगता है इस बार भी audience से डांट सुनना चाहते हैं तभी तो audience को रियलिटी रियलिटी बोलकर वीएक्सएफ से बानी बॉडी दिखा रहे हैं। जी हां आपने सही सुना फिल्म गणपत में जो टाइगर की बॉडी दिखाई जा रही है वो रियल नहीं बाल्की वीएफएक्स का कमाल है जिसे देखकर audience इतने खुश हो रहे हैं। टाइगर अपनी ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम कर रहे हैं, क्योंकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, वो फिल्म को हर हाल में realistic दिखाने की कोशिश करेंगे। ऐसे तो टाइगर की बॉडी ऐसी है कि उन्हें वीएफएक्स की जरुरत ही नहीं है लेकिन लगता है इस वीएफएक्स वाली दुनिया से टाइगर दूर नहीं रहना चाहते है। तभी वीएफएक्स का इस्तमाल करके एक्टर सलमान खान ने फिल्म राधे में काफी तारीफें बटोरी थी, तो लगता है यही सोचकर टाइगर भी वीएफएक्स का इस्तमाल कर रहे हैं ताकि वो audience को impress कर सकें। अब तो इसका फैसला audience ही करेंगे क्योंकि बॉडी को लेकर सलमान भी ट्रोल हुए थे, अब कहीं टाइगर भी ट्रोल ना किए जाएं।

टाइगर तो झूठ बोलकर फंस ही चुके हैं ऊपर से डायरेक्टर विकास बहल भी आग में घी डालने का काम कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान एक्टर और एक्ट्रेस को motivate करने के लिए विकास सभी से कहते थे कि, ऐसे परफॉर्म करो जिससे audience को सिर्फ और सिर्फ गणपत ही याद रहे। यहां तक कि अपने इंटरव्यू में भी विकास ने कहा था कि, वो सेट पर एक्टर्स या एक्ट्रेस के साथ ऐसे काम करते थे मानो जैसे सब गेम खेल रहे हों एकदम अपने कंफर्टेबल जोन में। उन्हें पूरा विश्वास है कि, यही एक वजह है फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने की । विकास जितना कॉन्फिडेंट दिख रहे हैं फिल्म को लेकर उतने हैं नहीं क्योंकि अगर ऐसी बात होती तो जाहिर सी बात है कि, रिलीज डेट के इतने सामने होने के बाद भी वो कुछ तो करते फिल्म की हाइप को बढ़ाने के लिए, लेकिन विकास ऐसा कुछ भी नहीं कर रहे है।

फिल्म की हाइप जो भी हो लेकिन फिल्म को बनाने में कोई भी समझौता नहीं करना चाहते थे विकास तभी तो सिर्फ एक सीन को शूट करने के लिए वो एक्ट्रेस कृति सेनन और टाइगर के साथ अमेरिका पहुंच गए थे। हुआ ये था कि, एक सीन को शूट करना था और वो सीन था कृति और टाइगर को मिलाने वाला । तो मेकर्स को कुछ समझ नहीं आया था कि कहा शुरू किया जाए । यहां तक कि उन्हें मुंबई फिल्म सिटी में भी शूट किया था लेकिन मेकर्स को वो सीन कुछ खास नहीं लगा था। तो कृति ने जवाब देते हुए कहा था कि, क्यों ना इस सीन को आउट ऑफ इंडिया शूट किया जाए । तब जाकर विकास ने रातें रात यूएस जाने का प्लान बनाया था। फाइनली शूटिंग से वापस आते वक्त जब कृति को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उन्होंने खुद बताया था कि, वो यूएस से आ रही है लेकिन यूएस क्यों गई थी उन्होंने किसी को नहीं बताया था।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

krrish 4

Krrish 4

स्क्रिप्ट राइटर राकेश रोशन audience के reaction से इतना डर चुके हैं कि, उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि फिल्म क्रिश 4 को

Read More »
Munna Bhai

Munna Bhai Series

लगे रहो मुन्ना भाई फिल्म के हर एक सीन में कोई ना कोई फैक्ट छुपा है फिर वो चाहे महात्मा गांधी के कास्ट को लेकर

Read More »

Salaar vs Dunki

ये साल धमाकेदार फिल्मों और comebacks का तो रहा ही है लेकिन साथ ही ये साल clashes का भी रहा है, कैसे इस साल का

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected