Kalki 2898 AD

हाल ही में जब Amitabh Bachchan sir का Kalki 2898 से पोस्टर आया तब सबसे पहले दिमाग में एक ही बात आई की “क्या मेकर्स ने पोस्टर डिजाइनर को चेंज कर दिया है?” क्योंकि यह वाला पोस्टर प्रभास का जो फर्स्ट लुक पोस्टर आया था उससे हजार गुना बेहतर है और फिर जब हमने थोड़ी सी रिसर्च की तब हमें पता चला कि यह पोस्टर उस बंदे ने शेयर किया है जिसने ट्रिपल आर और जेलर जैसी फिल्म के पोस्टर रिलीज किए थे। यानी की मेकर्स ने ऑडियंस की डिमांड पर या यूं कहे कि क्रिटिसिज्म के बाद पोस्टर डिजाइनर को चेंज कर दिया है और एक अच्छे और काबिल पोस्टर डिजाइनर को हायर किया है, जो उनका बेस्ट डिसीजन कहा जा सकता है। अमिताभ बच्चन का यह वाला पोस्टर काफी अच्छा है मतलब हाई लेवल का लग रहा है।

सब जानते हैं कि अमिताभ बच्चन साहब पॉसिबली अश्वत्थामा का किरदार प्ले कर रहे हैं क्योंकि उनका फोरहेड ब्लीडिंग कर रहा है और उन्होंने अपने आप को पूरी तरह से ढका हुआ है और बहुत सारी ऐसी थिअरीज भी है, जो यह प्रूव करती है कि अमिताभ बच्चन का किरदार अश्वत्थामा से ही इंस्पायर्ड है, जो जब प्रभास के किरदार जो कलकी अवतार से इंस्पायर्ड है उनसे मिलेंगे तब उन्हें पता चल जाएगा कि यह वही है जिनका वह सालों से इंतजार कर रहे हैं लेकिन पोस्टर आने के बाद कुछ फैंस का रिएक्शन यह था कि “क्या यह हैरी पॉटर के डंबलडोर है?” एक तरह से देखा जाए तो वह डंबलडोर की तरह ही लग रहे हैं विद व्हाइट कॉस्टयूम। तो किसी को वो Lord of the Rings के Gandalf भी लग रहे है, जो किरदार हमारे पुराणों के वेदव्यास से इंस्पायर है।

साथ ही ये भी अनुमान लगाया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन परशुराम भगवान का किरदार प्ले कर सकते हैं लेकिन जो कलकी 2898 को पहले से फॉलो कर रहे हैं, उन्हें यह पता होगा कि ना तो यह डंबलडोर है, ना तो यह Gandalf और ना ही यह भगवान परशुराम है क्योंकि यह वन एंड ओनली अश्वत्थामा ही है।

साथ ही यहां डायरेक्टर नाग अश्विन की तारीफ करनी पड़ेगी क्योंकि उन्होंने अमिताभ बच्चन सर को इस फिल्म के लिए चुना है, जो हर जनरेशन के फेवरेट है और अगर कोई प्रभास या दीपिका की वजह से फिल्म देखने नहीं भी गया तो अमिताभ बच्चन के लिए जरूर जाएगा, यह देखने की किस तरह से 82 की उम्र में यह महान अभिनेता इम्मोर्टल अश्वत्थामा किरदार प्ले करते हैं और साथ ही उनका इस फिल्म में होना हमें एक उम्मीद भी देता है कि अगर वो इस फिल्म में है और अगर उन्होंने इस फिल्म को चुना है तो इस फिल्म में कोई ना कोई खास बात तो जरूर होगी।

जब आपने अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक देखा था तब आपको क्या लगा था कि वह कौन सा कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं? यह हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

RRRR

Kabhi kabhi dil ki baat zubaan par aa jaaye toh kadwa sach nikal aata hai. Chennai mein bhi yahi hua. Srilaxmi naam ki ek ladhki

Read More »

Master

Film Master में grey किरदार निभाकर सब को हैरान करने वाले Vijay Sethupathi का कहना है, की उन्हें film की पूरी script shooting location पे

Read More »

Devara

North Sentinel Island, दुनिया की untouched जगहों में से एक है, और यह है हमारे इंडिया के अंदमान निकोबार islands का हिस्सा है और कुछ

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected