Salaar

इतना बुरा तो तब भी नहीं लगता जब एक्स लवर की शादी में जाते हैं, जितना बुरा पोस्टपोन शब्द सुनकर लगता है और वह भी बात जब हमारी favourite film की हो। यहां पर कमाल की बात तो यह है कि पोस्टपोन शब्द सालार के साथ जुड़ा है और वह भी दूसरी बार पहले जब 28 सितंबर को आने वाली फिल्म सालार पोस्टपोन हुई थी तो प्रभास के Die Hard fans का दिल ही टूट गया था लेकिन अब जब दूसरी बार यह खबरें घूम रही है कि सालार फिर से एक बार डंकी की से क्लेश ना हो इसलिए या फिर टेक्निकल इश्यूज की वजह से पोस्टपोन होने वाली है और 2024 में रिलीज होने वाली है तब हम फैंस का यही कहना है: “Sad but not surprised!” क्योंकि अब तो हमें आदत सी हो गई है ऐसा सब सुनने की। 

लेकिन सोचने वाली बात तो यह है कि अगर फिल्म तैयार ही नहीं थी और जब पहले कहा गया था कि 2024 में रिलीज की जाएगी तो उसे फिर से दिसंबर 2022 की रिलीज डेट देने की क्या जरूरत थी? अब आपको यहां पर यह बता दे की सालार पोस्टपोन होने वाली है, यह खबरें क्यों घूम रही है। तो उसके पीछे सबसे पहला रीजन ये है की अभी तक सालार की टीम की तरफ से एक भी टीज़र, पोस्टर, ट्रेलर, मोशन पोस्टर कुछ भी रिलीज नहीं हुआ है और ना ही प्रमोशन शेड्यूल सामने आया है और इस वजह से यूजलेस होमेबल फिल्म नाम का हैशटैग भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और दूसरी वजह यह है की कहा जा रहा है प्रभास के कुछ शॉट्स शूट करने बाकी है मतलब फिल्म को आने में 50 से भी कम दिनों का वक्त बचा है, फिर भी कुछ शॉट्स शूट ही नहीं हुए हैं। अब कब वह शूट होंगे? कब उसमें एडिट होगा? कब उसमें काम होगा और कब वो फिल्म के साथ जोड़े जाएंगे? और ये भी कहा जा रहा है कि प्रभास इस वक्त किसी काम से यूरोप में है। तो फिर तो डिले होगी ही। 

इसके बाद आखिरी वजह यह बताई जा रही है कि शाहरुख खान की डंकी के साथ क्लेश ना हो और फिल्म को स्टैंड अलोन रिलीज मिले इसलिए फिल्म को पोस्टपोन करने के बारे में सोचा जा रहा है। अब यहां पर तो हिस्ट्री रिपीट होती हुई नजर आ रही है क्योंकि ऐसा पहले भी हो चुका था जब जवान वर्सेस सालार के चर्चे हो रहे थे तभी यह कहा जा रहा था कि जवान के डर से सालार भाग गया, अब यह कहा जा रहा है कि डंकी के डर से सालार भाग गया, अब सालार क्यों भाग रहा है, यह तो ना तो हम जानते हैं और हमें तो ये लगता है की खुद डायरेक्टर्स भी नही जानते हैं की आखिर वो करना क्या चाहते है। 

इस न्यूज़ या अपडेट पर क्या रिएक्शन है? यह हमें कमेंट सेक्शन में बताना मत भूलिएगा। 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

KGF 3, Yash, Sanjay Dutt, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

KGF 3

Humne aise kai gang ke baare mein sunna hai aur  padha bhi hai ki uske iss majburi ne usse gangster banne par majbur kar diya

Read More »
RRR ‎S. S. Rajamouli, Ram Charan, Jr. NTR

RRR 2

1934 में जब रिजर्व बैंक एक्ट बना, उस समय ब्रिटिश सरकार पहले से ही एक रुपए का नोट छाप रही थी. अगर रिजर्व बैंक को

Read More »

KGF 3

Thumbnail : – KGF 3 के लिए हुआ survey? Khushiyan kabhi kisi ki mohtaj nhi hoti jab aati hai to har ghar aangan mai muskurahat

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected