Pushpa 2

बात पुष्पा मूवी की हो तो सभी को पता है कि मूवी ने ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस दिया था और लोगों के दिलों में अपना जगह बनाया था। यहां तक की मूवी के डायरेक्टर सुकुमार ने मूवी के हर कैरेक्टर को दिखाया था और सबके रोल को भी हाईलाइट किया था । लेकिन जबसे पुष्पा 2 मूवी का टीजर आया है, ऐसा लग रहा है कि इस बार मूवी में सुकुमार सिर्फ पुष्पा के कैरेक्टर और विलेन के कैरेक्टर पर ज्यादा फोकस करेंगे। यहां तक की पुष्पा फिल्म में रश्मिका के किरदार को भी हाइलाइट किया गया था, और ये दिखाया गया था कि रश्मिका का रोल भी कितना जरूरी था फिल्म के लिए। लेकिन जब से पुष्पा 2 फिल्म के बारे में बातें हो रही है उन बातों में सिर्फ और सिर्फ पुष्पा की बातें हो रही है या उनकी लुक कि। कोई ये नहीं देख रहा है कि पुष्पा 2 में रश्मिका को कोई important कैरेक्टर नहीं दीया गया है और ना ही ज़्यादा सीन ।

***************************************************

जबसे पुष्पा 2 का पोस्टर रिलीज हुआ है लोगों के अंदर पुष्पा 2 फिल्म को लेकर और भी जादा एक्साइटमेंट बढ़ गया है । कई audience ऐसे भी है जो पुष्पा 2 के पोस्टर को कंतारा फिल्म से compare कर रहे हैं और ये दावा कर रहे हैं कि मेकर्स ने या तो कंतारा मूवी के लुक को कॉपी किया है या उससे inspire होकर अपनी कहानी बनाई है। जब इसके बारे में पुष्पा 2 फिल्म के director सुकुमार से पूछा गया था, तो सुकुमार ने बताया था कि, हां उन्होंने कंतारा फिल्म से inspiration लिया था ना कि उससे कॉपी किया था। सुकुमार ने ये भी बताया था कि, उन्हें किसी चिज़ ये इंस्पायर होने में कोई बुराई नहीं लगती । उन्होंने कहा की आप जब फिल्म बनाते हो तो आप कोशिश करते हैं कि audience आपकी फिल्म को पसंद करें और कनेक्टेड फील करें इसलिए सुकुमार ने कंतारा मूवी से इंस्पिरेशन एकर ही पुष्पा के लुक पर काम किया था।

***************************************************

पुष्पा 2 फिल्म की official announcement और टीजर रिलीज करने के बाद जब मेकर्स ने एक इंटरव्यू अटेंड किया था, तो बहुत सारे लोगों ने अपना सवाल मेकर्स से पूछा था। जिसमें एक फैन ने मूवी के डायरेक्टर से पूछा था कि, सर आपने पुष्पा 2 में पुष्पा का छोटी उंगली के नाखून को लाल रंग से क्यों हाईलाइट किया है ? इस सवाल का जवाब देते हुए सुकुमार ने कहा कि पुष्पा फिल्म जहां से खत्म हुआ था वो पुष्पा 2 फिल्म को वही से शुरू कर रहे हैं , और वो चाहते हैं कि audience को वो दोनो फिल्म एक दूसरे से कनेक्टेड लगे ताकि audience को अच्छे से फिल्म को enjoy कर सके और उन्हें ये याद रहे कि पुष्पा की जिंदगी कहां से शुरू हुई थी और वो कैसे एक बड़ा आदमी बन पाया था। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं पुष्पा 2 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें।

 

 

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

RRR 2

RRRR

“Hindu Muslim bhai bhai” ek bahut hi famous line hai. The toh hum ek hi desh ke. Agar angrezon ka zeher hum mein nahi ghula

Read More »
Pushpa 2

Pushpa 2

पुष्पा मूवी में ये गौर करने वाली बात है कि, फहद फासिल ने आईपीएस शेखावत का रोल निभाया था लेकिन क्या आपको पता है कि

Read More »
Dunki

Dunki

Dunki है असली फिल्म दोस्तों पठान तो एक छोटा सा teaser था, ट्रेलर है जवान और पूरी पिक्चर है DUNKI, मैं जानता हूं अभी तो

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected